अभियोजन अधिकारियों की साग़र संभाग की एक दिवसीय कार्यशाला सम्पन्न

बुधवार, 1 अप्रैल 2020

लॉक डाऊन में पुरानी रंजिश के चलते चाकू मारकर हत्या, आरोपी फरार, पुलिस तलाश में जुटी, दो पक्षो में झगड़ा ,पाँच अन्य घायल

लॉक डाऊन में पुरानी  रंजिश के चलते चाकू मारकर हत्या, आरोपी फरार, पुलिस तलाश में जुटी, दो पक्षो में झगड़ा ,पाँच अन्य घायल

* लॉक डाउन में हत्या की वारदात से सनसनी,  पुलिस बल किया गया तैनात

सागर । सम्भागीय मुख्यालय सागर में आपसी रंजिश के चलते लक्ष्मीपुरा वार्ड स्थित गोला कुआं क्षेत्र में दो पक्षों में   झगडॉ हो गया।  इसमे में एक युवक की चाकू लगने से मौत हो गई। झगड़े में दोनों पक्षों के 5 लोग घायल हो गए। जिनको इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। वहीं हत्या के बाद मौके से भाग निकले आरोपियों में से कुछ को पुलिस ने हिरासत में लिया है। लॉक डाउन के बावजूद हत्या की वारदात से कोतवाली क्षेत्र में सनसनी फैल गई और मौके पर भारी पुलिस बल तैनात कर दिया गया। पुलिस ने 5 लोगों के विरुद्ध हत्या का अपराध दर्ज  किया है।
ये है घटनाक्रम
पुलिस सूत्रों के मुताबिक  कोतवाली थाना अंतर्गत गोला कुआं क्षेत्र में रहने वाले रोहित चौहान का आपसी रंजिश के चलते अपने ही पड़ोसी यादव परिवार से विवाद चल रहा है। 2 महीने पहले  भी दोनों परिवार आपस में भिड़ गए थे। इस झगड़े के बाद मोती नगर पुलिस थाने में दोनों पक्ष के विरुद्ध अपराध भी दर्ज किया गया था। 
पढ़े: अंधे कत्ल की गुत्थी सुलझी,पत्नी से जबरन सम्बन्ध बनाने पर लिया था बदला

आज बुधवार की  सुबह लॉक डाउन के  चलते शांति बनी हुई थी। वहीं एक बार फिर दोनों परिवारों के लोग आमने-सामने आ गए। दोनों पक्षों में मारपीट के बीच रोहित चौहान के सीने में किसी ने चाकू मार दिया।घायल अवस्था मे  ह रोहित को  जिला अस्पताल लेकर  पहुंचे । जहा उसकी मौत हो चुकी गई। कोतवाली थाना पुलिस ने दोनों पक्षों पर अपराध दर्ज किया है। 
पुलिस ने रोहित चौहान की हत्या करने पर छोटू यादव, मोनू यादव बंटी उर्फ गगन यादव, विनोद यादव और दीपक यादव के खिलाफ और दूसरे पक्ष के मृतक रोहित चौहान, राम चौहान और राजकुमार के विरुद्ध प्रकरण दर्ज किया गया है।

पढ़े: यूपी-एमपी बॉर्डर का निरीक्षण करने पहुंची कलेक्टर एवं पुलिस अधीक्षक

दोनों पक्षों में बुधवार सुबह  हुए झगड़े में घायल राजकुमार और रानू को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है वहीं दूसरे पक्ष के विनोद दीपक और उनकी मां गुड्डी बाई को भी मामूली चोट आने की जानकारी है। कोतवाली टीआई प्रशांत मिश्रा के मुताबिक पुलिस ने हत्या का अपराध दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है और जल्द ही आरोपी पुलिस की गिरफ्त में होंगे।

0 comments:

टिप्पणी पोस्ट करें


नौरादेही अभ्यारण : प्रभावित लोगों का शत-प्रतिशत होगा विस्थापन : कलेक्टर

Archive