अभियोजन अधिकारियों की साग़र संभाग की एक दिवसीय कार्यशाला सम्पन्न

रविवार, 29 मार्च 2020

दो तस्वीरे पुलिस की । एक पुलिस वाले का गाना " जिंदगी न बन जाए सभालो यारों.." तो दूसरे ट्रैफिक कर्मी ने कहा "हम मर भी जाये पर आप सुरक्षित रहेंगे

दो तस्वीरे पुलिस  की । एक पुलिस वाले का  गाना " जिंदगी  न बन जाए सभालो यारों.."
तो दूसरे ट्रैफिक कर्मी ने  कहा "हम मर भी जाये पर आप सुरक्षित रहेंगे"

★पुलिस आरक्षक देशभक्ति का गाना गाकर जर रहा है लाकडाउन कि अपील
" जिंदगी मौत न बन जाये सम्भालो यारो मुश्किलों में  है वतन....."

★ वही ट्रेफिक सिपाही अपनी जीप में स्पीकर बांधकर गलियों में लॉक डाऊन में घरों में रहने का संदेश देने के साथ ही कहता है कि हमारी मौत भी जाएगी लेकिन आप सुरक्षित रहेंगे..

सागर।सागर में  लॉक डाउन  के दौरान पुलिस काफी मुस्तेद है।  प्रशासन पूरी मुस्तेदी से लॉक डाउन में लोगो को घरों में रहने की कर रही अपील । लोग घरों में रहे इसके लिए पुलिस को बड़ी चुनोती का सामना करना पड़ रहा है। पुलिस की दो तस्वीरे ज्यादा चर्चा में हैं।
 पहली तस्वीर  सागर के मकरोनिया थाना के आरक्षक राउफ खान की है । रऊफ ने रात्रि में  देश भक्ति गाना गाकर लोगो से की घरों में रहने की अपील की है । रऊफ माईक लगाकर गाना गाते  " जिंदगी मौत न बन जाये सम्भालो यारो मुश्किलों में  है वतन....."
काफी वायरल भी हो रहा है। जिसकी सराहना भी हो रही है। 

पढ़े:सागर सम्भाग में लॉक डाऊन में नियमो का पालन पुलिस मुस्तेदी से कराने में जुटी:आईजी अनिल शर्मा
https://www.teenbattinews.com/2020/03/blog-post_921.html

दूसरी तस्वीर ट्रैफिक कर्मी अभिषेक चौबे की है । जो अपनी जीप में स्पीकर बांधकर घर से बाहर नही निकलने  और घरेलू उपायों को बताते है । साथ मे कहते है कि यदि हमने कोरोना की जंग जीत ली तो यह ऐसी  जीत होगी जिसमें लड़ाई  नही लड़नी पड़ी।हमारा काम ही ऐसा है पुलिस शपथ लेती है की चाहे महामारी यो कुछ भी हम मर जाये लेकिन आप सुरक्षित रहेंगे। आप घरों में रहिये । सुरक्षित रहेंगे। कुछ दिनों की ही बात है। अभिषेक चौबे अक्सर अपनी कार्यशैली को लेकर चर्चित रहते है।

★तीनबत्ती न्यूज़. कॉम★ 94244 37885

0 comments:

टिप्पणी पोस्ट करें


नौरादेही अभ्यारण : प्रभावित लोगों का शत-प्रतिशत होगा विस्थापन : कलेक्टर

Archive