बंसल क्लासेस,सागर +916232102606. +919340574756

लॉक डाऊन:सागर में पुलिस कर्मियों का ड्यूटी पाईंट पर ही मनाया जन्मदिन, एसपी सहित कई अधिकारीयो ने बढाया हौसला

लॉक डाऊन: सागर में पुलिस कर्मियों का ड्यूटी पाईंट पर ही मनाया जन्मदिन,  एसपी सहित कई अधिकारीयो ने बढाया  हौसला

#एसपी ने किए  निःर्देश  लॉक डाऊन में ड्यूटी कर रहे पुलिस कर्मियों का जन्मदिन पाईंट ड्यूटी पर ही मनेगा,अधिकारी रहेंगे मौजूद

सागर । लॉक डाऊन में  पुलिस की ड्यूटी सबसे ज्यादा कठिन और अहम है। निर्धारित समय से कई घण्टे ज्यादा इनकी तैनाती है। ऐसे में इनकी खुशियों और जरूरतों का ध्यान रखना भी महत्वपूर्ण हो गया है। एमपी के सागर में पुलिस ने एक नया प्रयोग किया है जिसमे किसी पुलिस कर्मी का जन्मदिन/शादी की सालगिरह है तो उसे मनाया जाएगा। ताकि उत्साह बना रहे कि खुशी के मौके पर सभी साथ है। पुलिस अधीक्षक अमित सांघि ने ट्रैफिक पुलिस कर्मी और एक अन्य कर्मी का जन्मदिन यातायात चौकी में जाकर ही मनाया। केक भी काटी और तालिया भी बजाई।
सागर शहर के व्यस्ततम इलाके कटरा में सन्नाटा पसरा है । यातायात चौकी पर पुलिस का कंट्रोल रूम जैसा बना है। ऐसे में पुलिस अधीक्षक अमित सांघी और ASP  विक्रमसिंह और प्रवीण भूरिया,ट्रैफिक डीएसपी संजय खरे,टीआई रीता सिंह  सहित कई अधिकारी की गाड़ियां खड़ी होती है। तभी वहां केक लाकर जन्मदिन मनाया जाता है । यहां पर ट्रैफिक सिपाही आसुतोष सैनी और विवेक तिवारी को बधाईया दी गई और केक खिलाया गया। 

पढ़े : भारत की कुंडली में 'विष योग' के कारण समय कष्टदायक!
@अजय शर्मा

पुलिस अधीक्षक अमित सांघि ने बताया कि इस समय पुलिस की ड्यूटी कई घण्टे ज्यादा हो रही है। वे अपना कुछ  समय  परिवारजनों में बिताते है। मेने निःर्देश डिये है कि किसी पुलिस कर्मी अधिकारी का जन्मदिन लॉक डाऊन में पड़ता  तो उसे पाईंट ड्यूटी पर जाकर ही मनाया जाएगा। इसमे अधिकारी मौजूद रहेंगे।आज जिले में चारपांच लोगो केजन्मदिन थे । इनका हौसला बढ़ाने मनाया गया है । उधर ट्रैफिक कर्मी आशुतोष का यह 28 वा जन्मदिन था। इस तरह से मनेगा कभी सोचा भी नही था।  वह इससे खुश है।

★तीनबत्ती न्यूज़. कॉम★ 94244 37885
,
Share:

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें

Archive