अभियोजन अधिकारियों की साग़र संभाग की एक दिवसीय कार्यशाला सम्पन्न

सोमवार, 30 मार्च 2020

आपदा से निपटने पूर्व विधायक राठौर ने दिया एक लाख 11 हजार का चेक,सौ किवंटल गेंहू, करीब तीन लाख के मास्क सेनेटाईजर भी देंगे

आपदा से निपटने पूर्व विधायक राठौर ने दिया एक लाख 11 हजार का चेक,सौ किवंटल गेंहू, करीब तीन लाख के मास्क सेनेटाईजर भी देंगे

सागर । कोरोना वायरस आपदा से निपटने और लोगो की मदद के लिए लोग खुलकर सामने आ रहे है । कोई खाद्य सामग्री वितरित कर रहा है तो कोई सीधी राशि भी सरकारी फंड में दे रहा है । सागर के बीड़ी उधोगपति राठौर परिवार खुले हाथों सेमदद करने सामने आया है । 
 सागर जिले की बण्डा विधानसभा के पूर्व भाजपा  विधायक  हरवंश सिंह राठौर ने आज कलेक्टर प्रीति मैथिल से भेंट कर  प्रदेश को संकट के समय में मुख्यमंत्री राहत कोष में अपने निजी राशि 1 लाख 11 हज़ार का चेक सागर सौंपा है । चर्चा के दौरान अनाज की बात आई तो 100 किवंटल गेंहू देने की घोषणा भी की।
पूर्व विधायक श्री राठौर ने बताया कि करीब  एक  लाख 15 हजार  रूपये  के  मास्क और करीब पौने दो लाख रुपये के 50  पेटी  सेनेटाइजर भी देने की घोषणा की । जिसे जल्द ही  जिनको जिला प्रशासन को सौंपा जाएगा। राठौर परिवार ने इस तरह करीब छह लाख रुपये की तत्काल मदद की। 
पढ़े: लॉक डाउन । विवाह समारोह स्थगित कर ,जैनधर्म मान्यता से परिणय दीक्षा कर दी विदाई बेटी को

उन्होंने कहा कि राठौर परिवार ने हमेशा लोगो की मदद की है । हमारे प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी और सीएम शिवराज सिंह ने सभी जनप्रतिनिधियों और समाज सेवियों से मदद का आव्हान किया है । भाजपा हर स्तर पर मदद करेगी और जनता को आपदा से उवारेगी। उन्होंने सभी से अपील की है कि लॉक डाऊन में घर पर ही रहे और निर्देशो का पालन करे।

0 comments:

टिप्पणी पोस्ट करें


नौरादेही अभ्यारण : प्रभावित लोगों का शत-प्रतिशत होगा विस्थापन : कलेक्टर

Archive