तीनबत्ती न्यूज.कॉम का यूट्यूब चैनल Teenbatti News

कोरोना वारियर्स: पहले पुलिस ड्यूटी फिर शादी, सागर में पदस्थ सब इंस्पेक्टर ज्योति ने टाली शादी

कोरोना वारियर्स: पहले पुलिस ड्यूटी फिर शादी, सागर में पदस्थ सब इंस्पेक्टर ज्योति ने टाली शादी 

★ सागर में पदस्थ महिला सबइंस्पेक्टर ज्योति खैरवार ने बढाई शादी ,26 अप्रैल को  होना है ,कार्ड भी छप चुके थे

सागर। कोरोना आपदा में पुलिस की ड्यूटी बड़ी कठिन और सवेदनशील बनी हुई है। कोरोना वारियर्स वन चुकी पुलिस ने अपनी खुशियों से  फिलहाल दूरियां बना ली है। कोई अपनी शादी की तारीखें आगे बढ़ा रहा है। तो कोई अपने घर के बाहर खाना खाता दिख रहा है।  ऐसे ही एक सराहनीय तस्वीर सागर के मोतीनगर थाने में पदस्थ महिला सब इंस्पेक्टर ज्योति खैरवार की है । सिंगरौली जिले की रहने वाली ज्योति  खैरवार सागर के मोतीनगर थाना क्षेत्र  में कोरोना आपदा में ड्यूटी कर रही है।उनकी शादी एमपी के नागदा में जेल विभाग में पदस्थ शिवनारायण से तय हुई है। 

पढ़े : सागर में सड़क पर  इलाज के लिए बैठे लाचार बुजुर्ग का पुलिस ने कराया इलाज*

ज्योति की  पिछले साल 9 दिसम्बर  को  काफी  धूम धाम से एंगेजमेंट हुई थी।  उनकी शादी 26अप्रैल की तय थी। उनकी  शादी के कार्ड भी छप चुके है। कई तैयारियां भी हो गई। लेकिन लॉक डाऊन 2 बढ़ने से अब फिलहाल शादी टल  गई है। वर वधु दोनो पक्षो ने इसपर सहमति भी जताई है।सबइंस्पेक्टर ज्योति बताती है कि कोरोना को ड्यूटी पहले है। परिवार वाले भी शादी बढाने के लिए तैयार हो गए ।

पढ़े : सागर में ड्यूटी पर तैनात पुलिस कर्मियों को गर्म पानी और नमक का घोल पिलाने में जुटा पुलिस कम्ट्रोल रूम स्टाफ
पुलिस अधीक्षक अमित सांघी का कहना है कि सब इंस्पेक्टर ज्योति ने इस महामारी में पुलिस की तरफ से संदेश दिया है कि ड्यूटी अहम है। निजी जिंदगी नही। पूरे महकमे ने इसे सराहा है। इस समय कोरोना एक वैश्विक महामारी बनी है। इसमे पुलिस की ड्यूटी  अहम और कठिन परिस्थितियों में हो रही है। हमारी पुलिस  डटकर चुनोतियो का सामना कर रही है। सबइंस्पेक्टर ज्योति ने अपनी ड्यूटी को अहम समझा। 
 
------------------------------------- 


तीनबत्ती न्यूज़. कॉम ★ 94244 37885

---------------------------------
Share:

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें

Archive