बंसल क्लासेस,सागर +916232102606. +919340574756

टीकमगढ़ में मिला कोरोना पाजिटिव मरीज ,बुन्देलखण्ड अंचल में दूसरा मामला ,पहला निकला सागर में

टीकमगढ़  में मिला कोरोना पाजिटिव मरीज ,बुन्देलखण्ड अंचल में दूसरा मामला ,पहला निकला सागर में 

सागर। एमपी में कोरोना पाजिटिव मरीज मिलने का सिलसिला बढ़ता जा रहा है। अब महानगरों से कस्बा में पहुचने लगा है। सागर भाग के टीकमगढ़ जिले में एक मरीज को कोरोना पाजिटिव  निकला है। सागर सम्भाग में यह दूसरा केस  है। दस मॉर्च को सागर शहर में समीर खांन नामक युवक की रिपोर्ट पाजिटिव आई थी।
टीकमगढ़ जिले में कोरोना दस्तक दे दी है। इसके बल्देवगढ़ तहसील  के लमेरा गांव में म कोरोना का पहला मरीज मिला है।मरीज इंदौर से  27 मार्च को अपने परिवार सहित  वापिस आया था ।जिसे  कवारेंटायन किया गया था। प्रशासन ने  इंदौर से वापिस आने के बाद परिवार के 4 सदस्यों की जांच कर भोपाल सेम्पल भेजा था।टीकमगढ़ के सिविल सर्जन डॉ अमित चोधरी  ने इसकी पुष्टि करते हुए कहा कि भोपाल से आई जांच में मरीज  पाॅजिटिव निकला। 

पढ़े : अब कोरोना संक्रमण की जांच बीएमसी सागर में होंगी , बुन्देलखण्ड अंचल की  पहली  लेब

इसकी जानकारी लगते ही जिला प्रशासन सहित स्वास्थ्य महकमा  लमेरा गांव पहुचा है। उधर कलेक्टर  हर्षिका सिंह ने पहले से ही सीमाओं को सील कर दिया था और लॉक डाऊन का पालन कराया जा रहा था। टीकमगढ़ में बाहरी लोगों के प्रवेश को लेकर लगातार सर्वे भी कराया जा रहा है।  पाजिटिव मिलने के बाद इलाके को सील करने और अन्य प्रतिबंधात्मक कार्यवाई की जा रही है।  बताया जा रहा है यह मरीज इंदौर में डाॅ शत्रुघन पिंजवानी  के यहां  काम करता था।  जिस डाॅक्टर की हाल ही में कोरोना वायरस के चलते मौत हुई है।

पढ़े : सागर जिले में अभी 77 मरीजों की सेम्पल रिपोर्ट आना बाकी,अभी 51तक आई है नेगेटिव ,नई लेब ने लिए सात सेम्पल

सागर में भी निकला पाजिटिव मरीज

सागर सम्भाग में पहला कोरोना पाजिटिव  मरीज सागर शहर के शनिचरी कृष्णगंज में मिला था। जिसके चलते टोटल लॉक डाऊन 16  अप्रैल तक बढाया गया है। पूरा इलाके को कवारेंटायन क्षेत्र घोषित किया गया है। जिसकी कलेक्टर प्रीति मैथिल और एसपी अमित सांघि द्वाराया लगातार मॉनिटरिंग की जा रही है।
------------------------------------- www.teenbattinews.com

तीनबत्ती न्यूज़. कॉम ★ 94244 37885
---------------------------------
Share:

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें

Archive