बंसल क्लासेस,सागर +916232102606. +919340574756

सागर में कोरोना पाजिटिव मरीज की मौत की भांति हुआ युवती का हुआ अंतिम संस्कार, मृतक युवती की जांच रिपोर्ट आना बाकी

सागर में कोरोना पाजिटिव मरीज की मौत की भांति हुआ युवती का हुआ अंतिम संस्कार, मृतक युवती की जांच रिपोर्ट आना बाकी

★भाई को पीपी पहनाकर मात्र दो लोगो की मौजूदगी में करवाया गया अंतिम संस्कार।

#COVID19_SAGAR

सागर  । सागर जिले के खुरई के बहारपुर गांव में स्वास्थ्य,राजस्व एवं पुलिस विभाग के अधिकारियों की मौजूदगी में एक युवती का कोरोना संदिग्ध की तरह अंतिम संस्कार किया गया। जिससे पूरे क्षेत्र में हड़कंप मच गया। फसल कटाई के लिये मृतक युवती का मजदूर परिवार 6 मार्च को मध्यप्रदेश के शहडोल से सागर आया था। इस निमोनिया पीड़ित इस युवती को कल शुक्रवार को सागर में टीबी  हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया था। जिसकी मौत हो गई। ऐहतियात के तौर पर इसका कोरोना जांच के लिए सेम्पल लिया गया था। जिसकी रिपोर्ट अभी आना बाकी है। 

पढ़े : आईजी अनिल शर्मा ने किया मास्क बनाकर लोगो को बाँटने वाली महिला आरक्षक का किया सम्मान,बढाया हौसला

सागर के खुरई के बहारपुर गांव में शनिवार की दोपहर उस समय हड़कंप मच गया जब शहडोल से आये मजदूर परिवार की 15 वर्षीय युवती श्यामकली कोल का अंतिम संस्कार कराने खुरई के राजस्व अधिकारी,पुलिस बल एवं बीएमओ सहित स्वास्थ्य विभाग की टीम पहुँची । दरअसल मृतक युवती पिछले कई दिनों से निमोनिया से पीड़ित थी, उसे गंभीर हालात में बुंदेलखंड मेडिकल कॉलेज सागर में भर्ती कराया गया था । बताया गया है कि शुक्रवार की दोपहर 2 बजे युवती को भर्ती कराया गया था लेकिन उसका इलाज रात 9 बजे प्रारंभ किया गया । इलाज के दौरान लगभग रात 11 बजे प्री आईसोलेसन वार्ड में युवती की मौत हो गई। युवती कही कोरोना संक्रमित तो नही थी इसी अंदेशे को लेकर सेंपल जांच के लिए भेजा गया है ।

पढ़े : कोरोना वारियर्स: पहले पुलिस ड्यूटी फिर शादी, सागर में पदस्थ सब इंस्पेक्टर ज्योति ने टाली शादी
बीएमओ खरई डॉ. शेखर श्रीवास्तव ने बताया कि चूंकि उसकी रिपोर्ट नही आई है । इसलिए सतर्कता बरतते हुए पूरे कोरोना प्रोटोकाल के अनुसार मेडिकल टीम और पुलिस प्रशासन की देखरेक मे बीच उसका अन्तिम संस्कार किया गया है।  जिसकीं रिपोर्ट आनी बाकी है साथ ही कोरोना संक्रमित की तरह युवती का अंतिम संस्कार कराने का फैसला लिया गया ।
---------------------------- 


तीनबत्ती न्यूज़. कॉम ★ 94244 37885

-----------------------------
Share:

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें

Archive