बंसल क्लासेस,सागर +916232102606. +919340574756

सागर में लॉक डाऊन में कुचबुंदिया समुदाय के दो पक्षो मे जमकर पथराव

सागर में लॉक डाऊन में कुचबुंदिया समुदाय के दो पक्षो मे जमकर पथराव

#  सागर जिले के शाहगढ़ में धज्जियां उडी लॉक डाऊन की ,सड़को पर पत्थर ही पत्थर बिछे पुलिस ने लॉक डाऊन के उल्लंघन का मामला  दर्ज किया

सागर। सागर जिले में कोरोना पाजिटिव मरीज मिलने के बाद टोटल लॉक डाऊन है । ऐसे में सागर जिले के शाहगढ थाना क्षेत्र  में  बरायठा रोड पर अज्ञात कारण के चलते एक ही समुदाय के लोगो में विवाद हो गया। दोनो पक्षो में विवाद इतना बढा कि एक दूसरो पर पत्थर एवं डंडे बरसाना शुरू कर दिए। इसमे बच्चे ,महिलाएं और पुरुष सभी  शामिल थे। जिसकी सूचना आसपास रहने वाले लोगो ने पुलिस को दी । बड़ी मुश्किल में काबू पाया।

पढ़े : सागर में लॉक डाउन में देशी शराब दुकान से शराब ले जाते समय 51 पेटी और  दो कार जब्त
एक अन्य मामले में देशी शराब बनाते पकड़ाए

पुलिस को मौके पर  देख दोनों पक्षों के लोग अपने अपने घरों में छुप गए।  पुलिस के बुलाने के बाद बाहर नहीं निकलने तो बाहर रखी मोटरसाइकिल पिकअप में रखकर पुलिस उठाकर ले गई। दोनो के विवाद ने बीच सडक पर पत्थर बरसाकर लांकडाउन एवं धारा 144 का उल्लंघन किया। ये लोग अक्सर झगडते रहते है । इनसे बस्ती के लोग भी काफी परेशान है।

एबीपी न्यूज़
देखे ,"मेड इन सागर" सेनेटाईजर मशीन 
सागर के युवा इंजीनियर विकास रैकवार की कहानी

पत्थरो की ऐसी बौछार हुई कि सड़कों पर पत्थर ही पत्थर दिख रहे थे। बस्ती में हुए इस  उपद्रव को लोग भी छतों और घरों से बाहर देखने मे लगे थे।  थाना प्रभारी रविन्द्र सिंह बागरी के अनुसार खबर लगते ही पुलिस पहुची। ईंन पर लॉक डाऊन के उल्लंघन सम्बन्धी धाराओं के तहत मॉम्ला दर्ज कर लिया गया है । जांच जारी है। मामले की विवेचना जारी है। 
---------------------------


तीनबत्ती न्यूज़. कॉम ★ 94244 37885
---------------------------
Share:

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें

Archive