बंसल क्लासेस,सागर +916232102606. +919340574756

NSUI की हुई वीडियो कॉल पर मासिक बैठक

NSUI की हुई वीडियो कॉल पर मासिक बैठक

सागर। वैश्विक महामारी कोरोना वायरस के चलते देश में संपूर्ण लॉक डाउन है इस लोक डाउन में मजदूर और असहाय परिवार के लोग संकट में ना हो एनएसयूआई लगातार उनकी मदद करने के लिए प्रतिबद्ध है ।लॉक डाउन को लेकर एनएसयूआई की विशेष बैठक वीडियो कॉल के माध्यम से आयोजित की गई वीडियो कांफ्रेंस के जरिए एनएसयूआई के सागर जिले के राष्ट्रीय प्रदेश और जिला पदाधिकारियों के सुझाव लिए गए ।

पढ़े : होम क्वारंटाइन हुए व्यक्तियों की निगरानी में लगी एस.डी.आर.एफ़./  होमगार्ड की स्पेशल फोर्स

सागर जिला के प्रभारी सौरव यादव ने निर्देशित करते हुए समस्त एनएसयूआई को चलाई जा रही मुहिम लड़ेंगे और जीतेंगे के बारे में बताया एनएसयूआई के जिला अध्यक्ष नरेंद्र सिंह ठाकुर ने बताया कि एनएसयूआई लॉक डाउन में लोगों की मदद करने के लिए आगे बढ़कर कार्य कर रही है ।एनएसयूआई के राष्ट्रीय समन्वयक नैतिक चौधरी ने सुझाव देते हुए बताया कि जल्द ही जिले में छात्र संगठन का एक टास्क फोर्स तैयार किया जावेगा। 

पढ़े : किसानों को लुटने से बचाने खरीदी केन्द्रों की निगरानी करे कांग्रेस कार्यकर्ता ,दिया ज्ञापन

जिसमें सभी पदाधिकारियों को विधानसभा बार जिम्मेवारी मिलेगी जिससे वह अपने आसपास के छात्रों और लोगों की मदद  कर सके वीडियो कांफ्रेंस में सुझाव देते हुए ।प्रदेश सचिव अक्षय दुबे ने कहा संगठन द्वारा  जिले की प्रत्येक विधानसभा में शुद्ध जल के पैसों की व्यवस्था की जाएगी जैसे लॉक डाउन में परेशान लोगों को प्रशासन को गर्मी से राहत मिलेगी। वीडियो कांफ्रेंस में प्रदेश सह सचिव  अनिरुद्ध गौर पूर्व जिला अध्यक्ष सुधीर यादव जिला उपाध्यक्ष आदित्य चौधरी युवा कांग्रेस नेता राहुल चौबे युवा कांग्रेस महासचिव रितेश रोहित मकरोनिया अध्यक्ष शाहरुख खान जिला उपाध्यक्ष चक्रेश रोहित ऋषिकेश बलवीर गोर खुरई कलीम कुरेशी राहतगढ़ शोएब कुरैशी सुर्खी सुधांशु गुप्ता देवरी ऋषि प्रताप बुंदेला मालथौन शुभम केशरवानी निलेश अहिरवार शुभम सोनी जुनेद खान आनंद अहिरवार देवेंद्र रैकवार समस्त एनएसयूआई के जिला पदाधिकारी कॉन्फ्रेंस में उपस्थित थे।
---------------------------- www.teenbattinews.com

तीनबत्ती न्यूज़. कॉम ★ 94244 37885

-----------------------------
Share:

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें

Archive