बंसल क्लासेस,सागर +916232102606. +919340574756

सागर में रात में भी 108 एम्बुलेंस वाले करा रहे है भोजन , जिला अस्पताल में

सागर में रात में भी 108 एम्बुलेंस वाले करा रहे है भोजन , जिला अस्पताल में

#COVID19_SAGAR


सागर। कोरोना आपदा के चलते सागर जिले में आज से टोटल लॉक डाऊन भी शुरू हो गया है । एक कोरोना पाजिटिव मरीज मिलने के बाद सख्ती बढ़ गई है । ऐसे में खाने पीने को लेकर परेशानी है । इसी संकट को देख 24 घण्टे ड्यूटी करने में जुटे 108 एम्बुलेंस वालो ने एक सराहनीय  पहल की है।

सागर के जिला अस्पताल में  मरीजों की भीड़ बढ़ने और परिजन के पहुच ने वालो की संख्या बढ़ गई। खाने पीने की दुकान यहां बन्द है। इस्कू देख 108 एम्बुलेंस के स्टाफ ने मिलकर लोगो को भोजन की व्यवस्था करना शुरू की। सुबह 5 बजे से खाना बनाया और पैकेट बांटे। खाना 
बांटते समय सोशल डिस्टेंस का पालन किया गया। काफी लंबी कतारें लगी थी। यहीी नही  हो या रात दोोनो समय यह सेेवा जारी रहती है। 

पढ़े : सागर जिले में 148 मरीजों की रिपोर्ट आई नेगेटिव, 22 की रिपोर्ट आना बाकी, कंटेन्मेंट क्षेत्र का किया निगमायुक्त ने निरीक्षण

एम्बुलेंस के स्टाफ ने जिला चिकित्सालय में मरीजो, उनके परिजनों व बाहर के रुके हुए लोगों को 108 के स्टाफ ने भोजन कराकर मानव धर्म भी निभाया। अपना एक और धर्म को निभाया।  108 एम्बुलेंस के जिला प्रभारी  तबरेज खान बताते है कि हम भी बाहरी है। खाने की परेशानी को समझते है । इसलिए सभी  मिलकर पैकेट बनाते और बांटते है। पिछले चार पाँच दिनों  से यह व्यवस्था चल रही है।
Share:

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें

Archive