SAGAR : 8000 से अधिक व्यक्तियों ने कोरोना से जीती जंग ,आत्मबल और मनोबल बनाए रखें

रविवार, 14 जून 2020

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान और प्रदेशाध्यक्ष वीडी शर्मा कल सोमवार को सागर में

मुख्यमंत्री  शिवराज सिंह चौहान और प्रदेशाध्यक्ष वीडी शर्मा कल सोमवार को सागर में

सागर। मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान और  भाजपा अध्यक्ष  विष्णु दत्त शर्मा कल 15 जून को दोपहर में सागर जिले की  सुरखी विधानसभा क्षेत्र के जेसी नगर मंडल के ग्राम बांसा पहुंचेंगे ।मुख्यमंत्री और पार्टी अध्यक्ष यहां  केंद्र सरकार एवं देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के दूसरे कार्यकाल के 1 वर्ष पूर्ण होने पर  सरकार की उपलब्धियों को लेकर  जन-जन को अवगत कराएंगे ।
मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के आगमन को लेकर भारतीय जनता पार्टी के जिला अध्यक्ष गौरव सिरोठिया सहित  वरिष्ठ नेताओं एवं कलेक्टर दीपक सिंह ,पुलिस अधीक्षक अमित सांघी और  प्रशासनिक अधिकारियों  ने ग्राम बांसा पहुंचकर कार्यक्रम स्थल का जायजा लिया। कार्यक्रम की रूपरेखा बताई की ।
इस अवसर पर भारतीय जनता पार्टी के जिला अध्यक्ष श्री गौरव सिरोठिया , हीरा सिंह राजपूत,डॉ सुशील तिवारी , वीरेंद्र पाठक सहित वरिष्ठ भाजपा नेताओं ने कार्यक्रम को प्रभावी रूप से सफल सफल बनाने के लिए दिशा निर्देश दिए ।

पढ़े: मंत्री गोविन्द राजपूत के कार्यक्रम में सोशल डिस्टेंस की उडी धज्जियाँ,प्रशासन का जागरूकता पर जोर

भारतीय जनता पार्टी के जिला अध्यक्ष श्री गौरव सिरोठिया ने प्रदेश के मुख्यमंत्री  शिवराज सिंह चौहान के सागर आगमन पर जिले के वरिष्ठ नेताओं से पार्टी पदाधिकारियों से प्रमुख कार्यकर्ताओं से कार्यक्रम में उपस्थित होने एवं कार्यक्रम को प्रभावी रूप से सफल बनाने की अपील की।यह जानकारी मीडिया प्रभारी प्रदीप राजोरियाने दी। 

---------------------------- 


तीनबत्ती न्यूज़. कॉम ★ 94244 37885

-----------------------------

0 comments:

टिप्पणी पोस्ट करें


SAGAR: जिला अस्पताल में 10 दिन में तैयार हो जाएगा ऑक्सीजन प्लांट , 100 बिस्तरों को रोज मिलेगी ऑक्सीजन

Archive