शुक्रवार, 19 जून 2020

युवा कांग्रेस ने मनाया राहुल गांधी जी का जन्मदिन बांटी न्यायकिट

युवा कांग्रेस ने मनाया राहुल गांधी जी का जन्मदिन बांटी न्यायकिट

सागर। अखिल भारतीय राष्ट्रीय कांग्रेस कमेटी के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी के जन्मदिन के अवसर पर  युवक कांग्रेस नेता निखिल चौकसे एवम् अंकित जैन हिन्नौद द्वारा कांग्रेस के गरीबों को न्याय कार्यक्रम के तहत शहर के गरीब वंचित लोगों को राशन सामग्री वितरित की।
इस मौके पर कांग्रेस के वरिष्ठ नेता कमलेश साहू ने कहा कि राहुल गांधी और कांग्रेस परिवार ने कोरोना महमारी के पूरे दौर में देश भर में मजदूर और निराश्रित लोगों की  मदद की है। उनके जन्मदिन पर भी कांग्रेस का यही प्रयास है कि लोगों कि मदद हो सके।

तीनबत्ती न्यूज़. कॉम
के फेसबुक पेज  और ट्वीटर से जुड़ने  लाईक / फॉलो करे

ट्वीटर  फॉलो करें
@weYljxbV9kkvq5Z


युवा कांग्रेस नेता निखिल चौकसे ने कहा कि हमारे राष्ट्रीय अध्यक्ष श्रीनिवास वीबी जी ने कोरोना महमारी के चलते उन्होंने लोगों को घर पहुंचाने से लेकर राशन आदि की व्यवस्था कि है इसके अलावा दिल्ली में लगातर 80 दिनों से गरीबों के भोजन की व्यवस्था कर रहे है सागर में हमने पहले भी लोगों की मदद की है आज राहुल जी के जन्मदिन पर गरीबों की सहायता कर हमें सुकून मिला।


इस मौके पर वरिष्ठ नेता कमलेश साहू, अंकित जैन, असंगठित कामगार कांग्रेस के अध्यक्ष उत्तम तायड़े, जतिन चौकसे, राजू राठौड़ रवि यादव, रोहित अहिरवार आदि उपस्थित रहें।

 तीनबत्ती न्यूज़.कॉम
डॉ गौर विवि की जमीन पर अतिक्रमण/ निर्माण को लेकर विवि प्रशासन ने दिया नोटिस

 MP : 27 पुलिस निरीक्षकों के तबादले

---------------------------- 


तीनबत्ती न्यूज़. कॉम ★ 94244 37885

-----------------------------

0 comments:

टिप्पणी पोस्ट करें


नौरादेही अभ्यारण : प्रभावित लोगों का शत-प्रतिशत होगा विस्थापन : कलेक्टर

Archive