सागर की पहचान -लाख बंजारा झील

बुधवार, 17 जून 2020

खेल सम्बन्धी समस्याओं को लेकर युवक कांग्रेस ने कलेक्टर को दिया ज्ञापन

खेल सम्बन्धी समस्याओं को लेकर युवक कांग्रेस ने कलेक्टर को दिया ज्ञापन 

सागर ।  युवक कांग्रेस के जिलाध्यक्ष संजय मोन्टी यादव के नेतृत्व में खेल कूद गतिविधियों के सम्बंध में कलेक्टर को ज्ञापन सौंपा। ज्ञापन के कुछ महत्वपूर्ण मांगें की है कि सागर स्मार्ट सिटी प्रोजेक्ट में नगर निगम स्टेडियम में अन्य खेलों की व्यवस्था की गई है परंतु क्रिकेट एवं फूटबॉल के खिलाड़ियों की अवहेलना की जा रही है उनके लिए कोई उचित व्यवस्था नही की जा रही है । 

पढ़े: स्कूल शुरू करने के संबंध में आमजन से मांगे सुझाव शिक्षा विभाग ने

संजय यादव एवं क्रिकेट एवं फुटबॉल खिलाड़ियों के प्रतिनिधि मंडल ने कलेक्टर से मांग की है  कि नगर निगम स्टेडियम में क्रिकेट एवं फुटबॉल को भी स्मार्ट सिटी प्रोजेक्ट में रखा जाए क्योंकि यह उनके सम्मान की बात है एवं बीते वर्षों में नगर निगम स्टेडियम में क्रिकेट एवं फुटबॉल की राष्ट्रीय स्तर की प्रतियोगिता आयोजित हुई हैं।नगर निगम स्टेडियम शहर के बीचों बीच होने के नाते एक धरोहर के रूप में स्थापित है एवं स्टेडियम को अन्य खेलों तक  सीमित रखना क्रिकेट एवं फुटबॉल के खिलाड़ियों के साथ अन्याय होगा । कलेक्टर महोदय नगर निगम स्टेडियम में क्रिकेट एवं फुटबॉल को भी स्मार्ट सिटी प्रोजेक्ट में शामिल किया जाए।

तीनबत्ती न्यूज़. कॉम
के फेसबुक पेज  और ट्वीटर से जुड़ने  लाईक / फॉलो करे

ट्वीटर  फॉलो करें
@weYljxbV9kkvq5Z


अध्यक्ष  ने कलेक्टर से यह भी कहा कि कोरोना महामारी के चलते नगर निगम स्टेडियम में सब्जी मंडी लगाई जा रही थी ।  सब्जी मंडी लगने से नगर निगम स्टेडियम में काफी गंदगी हो गई है , गंदगी से संक्रामक रोग फैलने का खतरा है अतः  तत्काल नगर निगम स्टेडियम की साफ सफाई के आदेश दें। ज्ञापन सौंपने वालों मे से पूर्व रणजी खिलाड़ी साजिद खान, मनोज जोन्टी शुक्ला , अमन यादव, कपिल श्रीवास्तव, अभिनव चौहान, शुभम् पटैल, मौजूद रहे।

---------------------------- 


तीनबत्ती न्यूज़. कॉम ★ 94244 37885

-----------------------------

0 comments:

टिप्पणी पोस्ट करें


कोविड संक्रमण: कमिश्नर ने बीएमसी के चिकित्सकों की बैठक ली

Archive