रविवार, 14 जून 2020

मंत्री गोविन्द राजपूत के कार्यक्रम में सोशल डिस्टेंस की उडी धज्जियाँ,प्रशासन का जागरूकता पर जोर

मंत्री गोविन्द राजपूत के कार्यक्रम में सोशल डिस्टेंस की उडी धज्जियाँ,प्रशासन का जागरूकता पर जोर

सागर। एमपी में उप चुनाव को लेकर सरगर्मियां शुरू हो गई है। इसके चलते कोविड 19 की सतर्कताओ को ध्यान में नही  रखा जा रहा है। ऐसी ही मामला  प्रदेश के खाद्य और नागरिक आपूर्ति मन्त्री गोविन्द राजपूत के विधानसभा क्षेत्र सुरखी में दिखा । सोसल डिस्टेंस से लेकर मास्क तक  लोग नही लगाए  दिखे। सुरखी उन सीटों में है जहा उपचुनाव होना है।  इसके पहले पूर्व सीएम दिग्विजय सिंह के सागर प्रवास के दौरान भी फिजिकल डिस्टेंस तमाशा बना था।

पढ़े : सागर: निजी नर्सिंग होम को भेजना पड़ेगी रोजाना मरीजो की जानकारी शाम 5 बजे तक: कलेक्टर

पढ़े: भाजपा : सुरखी की चुनाव कोर कमेटी गठित,मंत्री राजपूत,पारुल साहू, मोकलपुर आदि शामिल
काँग्रेस  छोड़ने वालो को भी मिला स्थान


सुरखी विधानसभा क्षेत्र के राहतगढ़ में एक  मैरिज गार्डन के हाल में युवा संम्मेलन आयोजित किया गया।  जिंसमे मंत्री गोविन्द राजपूत, भाजपा जिला अध्यक्ष गौरव सिरोठिया ,युवा मोर्चा के जिला अध्यक्ष अर्पित पांडे सहित अनेक नेता और भारी संख्या में युवा कार्यकर्ता थे। इस दौरान मंच से लेकर सामने बैठे कार्यकर्ताओं तक मे सोसल डिस्टेंसिग नही दिखी। कई कार्यकर्ता बिना मास्क के दिखे। इसमे काँग्रेस के कई युवा कार्यकर्ता भाजपा में शामिल भी हुए। जिनको मंच पर गमझा पहनाया गया । इस दौरान न तो मंत्री जी मास्क लगाए दिखे और न ही कार्यकर्ता।  पूरे कार्यक्रम मे भीड़भाड़ जमा थी। कही भी ऐसा नही लगा कि कोरोना का कहर फैला है । ज्यादातर बेपरवाह दिखे।  मीडिया में आज जमकर आलोचना का शिकार यह आयोजन बना। एक हजार लोगों के जुटने का दावा किया गया।

यहां बता दे सागर जिले में अभी तक 250 कोरोना पाजिटिव मरीज मिले है। अभी तक कुल 16 मरीजो को मौत हो चुकी है। पिछले दस दिनों में  यह आंकड़ा बढ़ा है।  
तीनबत्ती न्यूज़. कॉम
के फेसबुक पेज  और ट्वीटर से जुड़ने  लाईक / फॉलो करे

ट्वीटर  फॉलो करें
@weYljxbV9kkvq5Z



प्रशासन का जोर जागरूकता पर 

सुरखी विधानसभा के उप चुनाव आगामी प्रस्तावित है। बढ़ते कोरोना संकट के साथ राजनीतिक गतिविधियां तेजी से बढ़ रही है। राजनीतिक आयोजन  के लिए कोई गाईडलाईन अलग से नही है। इन  आयोजनों  में सोशल डिस्टेंस तमाशा बना हुआ है। 
आज रविवार को नवागत कलेक्टर दीपक सिंह को सौजन्य मुलाकात के दौरान पत्रकारों ने ईस पर चर्चा की तो  उन्होने जागरूकता पर जोर दिया । सोशल डिस्टेंस के पालन न होने पर कार्रवाई के मामले में उन्होने दिखवाने को कहा है ।

---------------------------- 


तीनबत्ती न्यूज़. कॉम ★ 94244 37885

-----------------------------

0 comments:

टिप्पणी पोस्ट करें


नौरादेही अभ्यारण : प्रभावित लोगों का शत-प्रतिशत होगा विस्थापन : कलेक्टर

Archive