रानगिर की माँ हरसिद्धि माई

शनिवार, 25 सितंबर 2021

स्टेट पॉवर लिफ्टिंग चैंपियनशिप में 320 किग्रा वजन उठाकर सागर की आयुषी अग्रवाल ने जीता सिल्वर मेडल

स्टेट पॉवर लिफ्टिंग चैंपियनशिप में 320 किग्रा वजन उठाकर सागर की आयुषी अग्रवाल ने जीता सिल्वर मेडल

★ सागर से पावर लिफ्टिंग में मैडल हासिल करने वाली पहली महिला खिलाड़ी बनी आयुषी


सागर। बड़नगर उज्जैन में आयोजित स्टेट पावर लिफ्टिंग चैंपियनशिप 2021 में 320 किग्रा वजन उठाकर सागर की बेटी आयुषी अग्रवाल ने  सिल्वर मेडल हासिल कर सागर का नाम रोशन किया। कोच शैलेंद्र एडविन ने बताया कि उज्जैन पावर लिफ्टिंग एसोसिएशन द्वारा बड़नगर में 23 से 25 सितम्बर तक आयोजित इस प्रतियोगिता में आयुषी ने 76 किग्रा सीनियर वर्ग में हिस्सा लिया था। जिसमें उन्होंने 320 किलोग्राम का वजन उठाकर सिल्वर मेडल हासिल किया है। इसी के साथ आयुषी सागर जिले में स्टेट चैंपियनशिप में मेडल हासिल करने वाली पहली महिला खिलाड़ी बन गई हैं। वहीं आयुषी का चयन केरल में आयोजित होने वाली नेशनल पावर लिफ्टिंग चैंपियनशिप में मध्यप्रदेश का प्रतिनिधित्व करेंगी।

आयुषी परकोटा निवासी अशोक अग्रवाल की बेटी और  भाजपा युमो के नगर अध्यक्ष यश अग्रवाल की बहन हैं। उनकी इस उपलब्धि पर परी परिजन व साथियों ने बधाई दी।

तीनबत्ती न्यूज़. कॉम

के फेसबुक पेज  और ट्वीटर से जुड़ने  लाईक / फॉलो करे




ट्वीटर  फॉलो करे



वेबसाईट



8 माह की ट्रेनिंग में हासिल किया मेडल, नेशनल में गोल्ड की तैयारी


ट्रेनर तरुण श्रीवास्तव ने बताया कि आयुषी पीएससी की तैयारी कर रही हैं, उनका सपना पुलिस ऑफिसर बनने का है। जिसके चलते 8 माह पहले उन्होंने स्मार्ट जिम ज्वाइन किया था। जिम में वर्कआउट करते-करते उनकी रूचि पावर लिफ्टिंग की तरफ बढ़ी और उन्होंने पावर लिफ्टिंग की प्रतियोगिता में हिस्सा लेने की तैयारी शुरू कर दी। लड़कियों के लिए पावर लिफ्टिंग करने के लिए कई तरह की चुनौतियों का सामना करना पड़ता है, लेकिन आयुषी ने चुनौतियों को दरकिनार करते हुए जिम में हर दिन 3 से 4 घंटे कड़ी मेहनत की और अपनी पहली ही प्रतियोगिता में सिल्वर मेडल हासिल किया है। आयुषी बड़नगर से आज सागर लौटेंगी।


---------------------------- 







तीनबत्ती न्यूज़. कॉम ★ 94244 37885



--------------------------

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें

Archive