बंसल क्लासेस,सागर +916232102606. +919340574756

SAGAR : राइफल शूटिंग स्पर्धा में बेहतर प्रदर्शन करने वाले शूटिंग खिलाड़ियों का हुआ सम्मान

SAGAR : राइफल शूटिंग स्पर्धा में बेहतर प्रदर्शन करने वाले शूटिंग खिलाड़ियों का हुआ सम्मान

सागर ।  नगर विधायक शेलेन्द्र जैन  ने सागर डिस्ट्रिक्ट राइफल शूटिंग अकादमी पहुंच कर राज्य स्तरीय राइफल शूटिंग प्रतियोगिता में अभी तक का श्रेष्ठ प्रदर्शन करने पर खिलाड़ियों का सम्मान किया। श्री शैलेन्द्र जैन ने कहा कि सागर को आप लोगों पर गर्व है कि आप ऐसे खेल में सागर को पहचान दिलाई जिसमे सागर को कोई नही जानता था। आप लोग ऐसे ही तैयारी करें एवं अंतरराष्ट्रीय प्रतियोगिताओ में सागर का नाम रोशन करें। यथासंभव हमारा प्रयास रहेगा की आपको श्रेष्ठ सुविधाएं उपलब्ध करा सकें।  जिला खेल युवक कल्याण अधिकारी प्रदीप अबिद्रा ने खिलाड़ियों को बधाई एवं शुभकामनाएं दी।
श्री शैलेन्द्र जैन ने एसोसिएशन के सचिव एवं अकादमी के संचालक डॉ मुहम्मद ऐजाज़ खान एवं केयरटेकर नीरज यादव को बधाई दी एवं भविष्य में इसी प्रकार से अकादमी के खिलाड़ियों के प्रदर्शन की अपेक्षा की।

इनका रहा प्रदर्शन शानदार

24वी राज्य स्तरीय राइफल शूटिंग प्रतियोगिता 7 से 13 सितंबर 2021तक  इंदौर में आयोजित की गई जिसमें सागर डिस्ट्रिक्ट राइफल एसोसिएशन द्वारा संचालित सागर डिस्टिक राइफल शूटिंग एकेडमी के 9 खिलाड़ियों ने भाग लिया। प्रतियोगिता में सागर के5 खिलाड़ियों ने इवेंट में आल इंडिया  मावलंकर  राइफल शूटिंग चैंपियनशिप के लिए क्वालीफाई किया। प्रतियोगिता में सागर के आमिल खान ने ओपन साइट राइफल सीनियर में रजत पदक प्राप्त किया वही स्पर्श सोनी ने कांस्य पदक प्राप्त किया। ओपन साइट राइफल में ही आयुष सोनी ने जूनियर वर्ग में कांस्य पदक प्राप्त किया। तेजस सरवैया ने सब जूनियर इवेंट में चौथा स्थान प्राप्त किया।
 प्रतियोगिता में पीप साइट राइफल में लक्ष्य जरिया ने जूनियर एवं सीनियर वर्ग में कांस्य पदक प्राप्त किया एवं आल इंडिया  मावलंकर  राइफल शूटिंग चैंपियनशिप के लिए क्वालीफाई किया। पीप साइट राइफल में क्वालीफाई करने वालों में लक्ष्य चिड़िया , प्रियांशु मिश्रा, सिद्धार्थ परिहार , शाखा दुबे हैं। एयर पिस्टल में प्रिंस अहिरवार ने  क्वालीफाई किया। आल इंडिया  मावलंकर  राइफल शूटिंग चैंपियनशिप अहमदाबाद गुजरात मे 10 से 30 अक्टूबर,2021 तक आयोजित की जावेगी
Share:

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें

Archive