रानगिर की माँ हरसिद्धि माई

रविवार, 19 सितंबर 2021

कांग्रेस अजा. की राष्ट्रीय कार्यकारणी की बैठक, राहुल गांधी को कांग्रेस अध्यक्ष बनाने का प्रस्ताव पारित ★ बैठक में शामिल हुए पूर्व मंत्री सुरेन्द्र चौधरी

कांग्रेस अजा. की राष्ट्रीय कार्यकारणी की बैठक, राहुल गांधी  को कांग्रेस अध्यक्ष बनाने का प्रस्ताव पारित

 ★ बैठक में शामिल हुए पूर्व मंत्री सुरेन्द्र चौधरी

नई दिल्ली। अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी अजा. विभाग की राष्ट्रीय कार्यकारणी की बैठक दिल्ली के महाराष्ट्र सदन में आयोजित हुई। बैठक की अध्यक्षता अ. भा. कांग्रेस अजा. विभाग के अध्यक्ष एवं महाराष्ट्र सरकार के ऊर्जा मन्त्री डॉ. नितिन राऊत ने की।इस अवसर पर पेरियार ई. व्ही राधा स्वामी की 142 वीं जयंती मनाते हुये सामाजिक चेतना वर्ष की शुरुआत की गई तथा श्री राहुल गांधी जी को अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी का अध्यक्ष बनाने का प्रस्ताव सर्व सम्मति से पारित किया गया।  
कांग्रेस अजा. विभाग की राष्ट्रीय कार्यकारणी की बैठक में मध्य प्रदेश का प्रतिनिधित्व करते हुए  म.प्र. कांग्रेस कमेटी अनु. जाति विभाग के अध्यक्ष एवं पूर्व मन्त्री श्री सुरेन्द्र चौधरी ने देश भर से आये अनु. जाति वर्ग के प्रतिनिधियों को संबोधित करते हुए म.प्र. में कांग्रेस अजा. विभाग द्वारा म.प्र. की भाजपा सरकार की जनविरोधी नीतियों, अन्याय, अत्याचार, उत्पीड़न की घटनाओं पर किये गए कार्यक्रमों की रिपोर्ट तथा अनु. जाति विभाग की आगामी कार्ययोजना प्रस्तुत की। श्री चौधरी द्वारा प्रस्तुत की गई कार्ययोजना तथा म.प्र. कांग्रेस अनु. जाति विभाग की  सक्रियता की देश भर से आये प्रतिनिधियों ने सराहना की। बैठक में कांग्रेस अनु. जाति विभाग की राष्ट्रीय कार्यकारणी के पदाधिकारियों सहित अजा. विभाग के विभिन्न प्रदेशों के अध्यक्ष  गण शामिल हुए।

---------------------------- 







तीनबत्ती न्यूज़. कॉम ★ 94244 37885



--------------------------

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें

Archive