रानगिर की माँ हरसिद्धि माई

मंगलवार, 21 सितंबर 2021

नगरपालिका का CMO और अकाउंटेंट एक लाख की रिश्वत लेते पकड़ाए, सागर लोकायुक्त पुलिस की कार्यवाही


नगरपालिका का CMO और अकाउंटेंट एक लाख की रिश्वत लेते पकड़ाए, सागर लोकायुक्त पुलिस की कार्यवाही

दमोह। लोकायुक्त पुलिस सागर ने दमोह जिले की तेंदूखेड़ा नगरपालिका के चर्चित सीएमओ और अकाउंटेंट को एक लाख रुपए की रिश्वत लेते रंगे हाथों पकड़ा है।  इस कार्रवाई होते ही हड़कम्प मच गया। बताया जाता है कि एक उपयंत्री भाग निकला। निर्माण कार्यो के बिलों के भुगतान के एवज में रिश्वत मांगी थी। 

लोकायुक्त एसपी रामेश्वर यादव के आ
अनुसार दमोह जिले की तेंदूखेड़ा नगर पालिका परिषद में प्रभारी सीएमओ के पद पर पदस्थ प्रकाश पाठक और उनके सहयोगी लेखापाल जितेंद्र श्रीवास्तव को सागर लोकायुक्त की टीम ने ₹100000 की रिश्वत लेते हुए रंगे हाथों पकड़ा है। 

लोकायुक्त में आवेदक भगवान लाल बरेडिया पिता श्री बी आर बरेडिया उम्र  62 वर्ष निवासी तेंदुखेडा  ने शिकायत की थी कि नगर परिषद क्षेत्र में नाली निर्माण, सीसी रोड़ निर्माण के बिल निकालने की  एवज में रिश्वत मांगी जा रही है। लोकायुक्त की टीम ने आज नगर परिषद तेंदुखेडा में आरोपी प्रकाशचंद पाठक,CMO नगर परिषद तेंदुखेडा, दमोह और जितेंद्र श्रीवास्तव, लेखापाल, नगर परिषद तेंदुखेडा को  रिश्वत  राशि 
एक लाख रुपय ( 40,000 cmo से+ 60,000 लेखापाल से ) रँगे हाथो पकड़ा है। 
लोकायुक्त पुलिस की टीम ने DSP के राजेश खेड़े के नेतृत्व में निरीक्षक अभिषेक वर्मा, निरीक्षक के पी एस बेन व अन्य स्टाफ ने कार्येवाई की ।

---------------------------- 







तीनबत्ती न्यूज़. कॉम ★ 94244 37885



--------------------------

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें

Archive