हर हर तिरंगा

सोमवार, 27 जून 2022

कांग्रेस ही वार्डो की समस्या हल करने में सक्षम:निधि जैन★ ट्रिपल इंजन की सरकार होने के वावजूद जनता बुनियादी सुविधाओं के लिए मोहताज : रेखा चौधरी★ गांधी चौक वार्ड ,इतवारी टौरी ,रामपुरा,सुभाष नगर वार्ड में किया जनसम्पर्क

कांग्रेस ही वार्डो की समस्या हल करने में सक्षम:निधि जैन

★ ट्रिपल इंजन की सरकार होने के वावजूद जनता बुनियादी सुविधाओं के लिए मोहताज : रेखा चौधरी

★ गांधी चौक वार्ड  ,इतवारी टौरी ,रामपुरा,सुभाष नगर वार्ड में किया जनसम्पर्क


सागर।। कांग्रेस से महापौर पद की प्रत्याशी श्रीमती निधि सुनील जैन के ताबड़तोड़ जनसंपर्क से कांग्रेस  कार्यकर्ताओं में उत्साह है। मतदाताओं का रुझान भी कांग्रेस की ओर बढ़ रहा है। आज गांधी चौक वार्ड, रामपुरा एवं इतवारी वार्ड में जनसंपर्क के दौरान मतदाताओं ने निधि जैन का जोरदार स्वागत किया।फूल मालाएं पहनाई,  तिलक लगाया एवं वार्ड की समस्याओं से अवगत भी कराया। उन्होंने कहा कि आप महापौर और पार्षद के लिए कांग्रेस को चुने। समस्याओं का हल करना मेरी जिम्मेदारी है।

गांधी चौक वार्ड  में जगह-जगह स्वागत


कांग्रेस की महापौर पद की प्रत्याशी श्रीमती निधि जैन ने गांधी चौक वार्ड में पार्षद प्रत्याशी श्रीमती रेखा कमलेश सोनी एवं वार्ड प्रभारी पूर्व निगम अध्यक्ष त्रिलोकीनाथ कटारे एवं कार्यकर्ताओं के साथ घर-घर जाकर लोगों से संपर्क किया। मतदाताओं ने भी निधि जैन का जगह-जगह पुष्प माला पहनाकर एवं तिलक लगाकर स्वागत किया  एवं आशीर्वाद दिया। वार्ड के लोगों  ने बताया कि  वार्ड में सार्वजनिक शौचालय का अभाव एवं महिलाओं के लिए सुविधा  घर न होना बड़ी समस्या है। श्रीमती जैन ने कहा कि हर वार्ड में एक महिला सुविधा घर  का निर्माण कराया जाएगा। गांधी चौक वार्ड में जनसंपर्क की शुरुआत चौपाटी से हुई, फिर मतदाताओं से घर-घर जाकर संपर्क किया गया।

रामपुरा वार्ड में ढोल नगाडो के साथ स्वागत 
महापौर की कांग्रेस प्रत्याशी श्रीमती निधि सुनील जैन ने रामपुरा वार्ड में घर-घर जाकर संपर्क किया।वार्ड की जनता की समस्या जानने के बाद उन्होंने कहा कि झूठे विकास के वादों से परेशान जनता अब कांग्रेस की ओर रुख कर रही है। कांग्रेस की वजह से ही सागर के विकास  की शुरुआत होगी।वार्ड जनसंपर्क के दौरान रामपुरा वार्ड के पार्षद प्रत्याशी बलराम घोषी व वार्ड प्रभारी चैतन्य पांडे भी साथ थे। वार्ड मे ढोल नगाडो एवं पुष्प वर्षा कर स्वागत किया गया।  

इतवारी वार्ड में पुष्प वर्षा कर स्वागत किया 


महापौर पद की कांग्रेस प्रत्याशी श्रीमती निधि सुनील का इतवारी टौरी वार्ड में गाजे-बाजे के साथ जगह-जगह पुष्प वर्षा कर एवं फूल माला पहनाकर स्वागत किया। इस दौरान जमकर आतिशबाजी भी की गई।  इस दौरान पार्षद उम्मीदवार बाबूसिंह यादव भी साथ थे। श्रीमती निधि जैन का इतवारी वार्ड की पूर्व पार्षद एवं वार्ड प्रभारी श्रीमती किरण रमेश मिश्रा, संतोष पांडे, राजेश पांडे, चतुर्भुज सिंह राजपूत, जगदीश दुबे, श्री राम दुबे आदि के निवास पर स्वागत किया। वार्ड में महापौर प्रत्याशी के प्रति  महिला महिलाओ मे अधिक लगाव देखा गया और कई घरों में महिलाओं ने निधि जैन की आरती भी उतारी। श्रीमती निधि जैन ने महापौर एवं पार्षद पद के लिए बाबू सिंह यादव को विजयी बनाने की अपील की ।

तीनो वार्डों के जनसंपर्क के दौरान पूर्व विधायक सुनील जैन, चुनाव प्रभारी सुरेंद्र सुहाने, चुनाव संचालक राम कुमार पचौरी, ग्रामीण अध्यक्ष स्वदेश जैन, पूर्व पार्षद विनोद सोनी, प्रशांत समैया, चंदन सुहाने, मयंक सिंघई, अभिषेक गौर, दिग्विजय सिंह राजपूत, प्रशांत समैया, संजू, शरद मिश्रा, भूपेंद्र मोहासा, नरेंद्र सोनी, रजिया खान,साधना सोनी, रजनी सोनी, अंजली नामदेव, दीपक देवरलिया, अनुराग तिवारी, मालती सोनी, संतोष नामदेव  महेश तिवारी, रमेश पाठक, मुकेश पटेल, रुपेश चौरसिया, मोहन रावत, सुधीर गुप्ता, हेमंत सोनी आदि उपस्थित थे।

जीत कांग्रेस की होगी:नंदलाल
 पूर्व सांसद श्री नंदलाल चौधरी ने नगर चुनाव पर प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए कहा,पहली बार पार्टी ने योग्य उम्मीदवार दिया है। कार्यकर्ता में उत्साह है,इनकी दम पर कांग्रेस का महापौर और पार्षद जीतेंगे।

सागर में जीत का इतिहास बनेगा: सिंघई
 वरिष्ठ कांग्रेस नेता कैलाश सिंघई का कहना है,इस बार नगर निगम चुनाव में कांग्रेस जीत का इतिहास बनायेगी।उनका कहना है निधी जैन नहीं पूरी पार्टी चुनाव लड़ रही है।

विकास का एजेंडा मुखिया-माते बनायें, पूरा मैं करूंगाः सीएम शिवराजवरिष्ठ कांग्रेस नेता अजय परमार भाजपा में शामिल


हर बूथ जीतेंगे: सिंटू कटारे

 कांग्रेस सेवादल के जिलाध्यक्ष सिंटू कटारे ने चुनाव पर प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए कहा हर बूथ पर सेवादल के सिपाही तैनात रहेंगे। इस बार कांग्रेस की जीत होगी।

प्रशासन, पुलिस का सहयोग रहासुरेंद्र सुहाने
रविवार को प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष, पूर्व मुख्यमंत्री श्री कमलनाथ के रोड शो के दौरान कानून व्यवस्था बनाए रखने में सहयोग रहा। चुनाव प्रभारी सुरेन्द सुहाने, चुनाव संचालक रामकुमार पचौरी ने रोड शो की सफलता पर प्रशासन और पुलिस का आभार व्यक्त किया है।

ट्रिपल इंजन की सरकार होने के बाद भी सागर की जनता बुनियादी सुविधाओं के लिए मोहताज : रेखा चौधरी

नगर निगम चुनाव में कांग्रेस की महापौर प्रत्याशी श्रीमती निधि सुनील जैन व पार्षद के लिए जितेंद्र चौधरी को हाथ के पंजे वाला बटन दबाकर भारी बहुमत से जिताने की अपील के साथ जिला कांग्रेस अध्यक्ष रेखा चौधरी ने सुभाष नगर वार्ड में दल बल के साथ पहुंचकर व्यापक जनसंपर्क किया। यहां अनुसूचित जाति बस्तियों में पानी और गंदगी की किल्लत से परेशान लोगों ने भाजपा को जमकर कोसा।
 सुभाष नगर वार्ड पहुंचने पर जिला कांग्रेस अध्यक्ष रेखा चौधरी का पार्टी के प्रत्याशी जितेंद्र चौधरी पूर्व पार्षद गंगाराम चौधरी कल्लू पटेल रामरानी अहिरवार हरिश्चंद्र सोनवार संजय सोनवार समेत बड़ी संख्या में महिलाओं ने जोरदार स्वागत किया।
 चुनावी जनसंपर्क के लिए यहां पहुंची रेखा चौधरी को लोगों ने बताया कि पूरे वार्ड में गंदगी के अंबार लगे हुए हैं। पानी की किल्लत है। खंभों में स्ट्रीट लाइट नहीं है। आवास योजना का लाभ केवल चहेतों को दिया गया है। 

जिला अध्यक्ष रेखा चौधरी ने भाजपा की कारगुजारीयों पर ठीक है हमले करते हुए कहा कि केंद्र प्रदेश और नगर निगम में ट्रिपल इंजन की सरकार होने के बाद भी जनता बुनियादी सुविधाओं के लिए तरस रही है। उन्होंने ऐसे लोगों को सबक सिखाने व नगर निगम में कांग्रेस की नगर सरकार बनाने के लिए महापौर पद की कांग्रेस की सुयोग्य सुशिक्षित सक्षम प्रत्याशी निधि सुनील जैन और वार्ड की समस्याओं के निराकरण के लिए जितेंद्र चौधरी को भारी बहुमत से जिताने की अपील की।

 डाॅ. संदीप सबलोक, रवि सोनी, अभिषेक गौर  कांग्रेस प्रत्याशियों के प्रवक्ता नियुक्त

नगरीय निकाय चुनाव में  प्रचार- प्रसार के व्यवस्थित संचालन के लिए सागर नगर निगम चुनाव के लिए कांग्रेस के चुनाव प्रभारी सुरेंद्र सुहाने एवं चुनाव संचालक राम कुमार पचौरी ने  वरिष्ठ कांग्रेस नेता और प्रदेश प्रवक्ता डॉक्टर संदीप सबलोक, रवि सोनी एवं अभिषेक गौर को कांग्रेस से प्रत्याशी श्रीमती निधि जैन एवं वार्ड के कांग्रेस से पार्षद प्रत्याशियों के प्रवक्ता का दायित्व सौंपा है।
सुरेंद्र सुहाने ने कहा कि नियुक्त किए गए प्रवक्ता कांग्रेस प्रत्याशियों के समर्थन में कांग्रेस की विचारधारा अनुरूप प्रिंट एवं इलेक्ट्रॉनिक मीडिया के संपर्क में रहकर उन्हें जानकारी उपलब्ध कराएंगे ।   

नगर निगम और स्मार्ट सिटी की कारगुजारीयों से आहत सागर की जनता ने नहीं दिया शिवराज सिंह को आशीर्वाद : फ्लॉप शो साबित हुई जन आशीर्वाद यात्रा

सागर। भारी प्रचार प्रसार और इंतजामों के बावजूद प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान की सागर में जन आशीर्वाद यात्रा फ्लॉप शो साबित हुई है। स्वागत के लिए प्रायोजित तैयारियों के बावजूद नगर निगम और स्मार्ट सिटी की कारगुजारी यों से आहत सागर की जनता ने उनके जन आशीर्वाद को नकार दिया है।
                 यह दावा मध्यप्रदेश कांग्रेस कमेटी के प्रवक्ता डॉ संदीप सबलोक ने नगर निगम चुनाव में जन समर्थन हासिल करने के लिए मुख्यमंत्री शिवराज सिंह जी द्वारा निकाली गई जन आशीर्वाद यात्रा को लेकर किया है। उन्होंने कहा कि चुनावी आचार संहिता के चलते प्रशासनिक मशीनरी के सहयोग के बिना निकाली गई जन आशीर्वाद यात्रा में मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान और भाजपा की कलई खुलकर सामने आ गई है। उन्होंने कहा कि पेमेंट बेस पर झंडा लेकर चल रही करीब 40 महिलाओं और 53 कार्यकर्ताओं के अलावा सड़क पर भाजपा के पदाधिकारी और कार्यकर्ता नजर नहीं आए। जन आशीर्वाद यात्रा में काफिले के रूप में भीड़ बढ़ाने के लिए सिर्फ प्रशासनिक तंत्र के अधिकारियों और पार्टी पदाधिकारियों की उंगलियों पर गिनी जाने वाली संख्या में चार पहिया गाड़ियां ही सांय सांय की आवाज के साथ चल रही थी। पार्टी की ओर से मुख्य बाजार की दुकानों पर भेजे गए फूल और मालाएं भी जनता की नाराजगी और उदासीनता के चलते मुख्यमंत्री तक नहीं पहुंच सकी। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान और भाजपा को इस फ्लॉप शो से समझ लेना चाहिए की जनता अब उनके झांसे में आने वाली नहीं है और सागर में कांग्रेस की नगर सरकार बनाने का मन बना चुकी है।

                            
   

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें

Archive

Adsense