हर हर तिरंगा

मंगलवार, 28 जून 2022

मतदाताओं का स्नेह,आशीष कांग्रेस के लिए शुभ संकेत: निधि★नगर निगम द्वारा जलकर की पूरी वसूली,नलों में पानी नही आता हफ़्तों: रेखा चौधरी★ बाघराज, तिली , अंबेडकर वार्ड में कांग्रेस प्रत्याशी ने किया जनसंपर्क★कांग्रेस के राष्ट्रीय सचिव संजय कपूर आयेगें 29 जून को

मतदाताओं का स्नेह,आशीष कांग्रेस के लिए शुभ संकेत: निधि

★नगर निगम  द्वारा जलकर की पूरी   वसूली,नलों में पानी नही आता हफ़्तों: रेखा चौधरी

★ बाघराज, तिली , अंबेडकर वार्ड में कांग्रेस प्रत्याशी ने किया जनसंपर्क

★कांग्रेस के राष्ट्रीय सचिव संजय कपूर  आयेगें 29 जून को


सागर। कांग्रेस की महापौर प्रत्याशी श्रीमती निधि सुनील जैन ने आज धर्म श्री, तिली वार्ड, बाघराज वार्ड में मतदाताओं के बीच पहुंचकर जनसंपर्क किया एवं विजय श्री का आशीर्वाद मांगा। बारिश के बीच मतदाताओं ने जोरदार स्वागत किया। कांग्रेस प्रत्याशी को  मतदाताओ ने वार्डों में व्याप्त समस्याओं से अवगत कराया। इस अवसर पर श्रीमती निधि जैन ने कहा कि जिस तरह मतदाताओं का स्नेह एवं आशीर्वाद कांग्रेस को मिल रहा है उससे निश्चित है शहर की सरकार कांग्रेस की बनेगी। कांग्रेस की महापौर प्रत्याशी श्रीमती निधि जैन ने बारिश के बीच भी संपर्क जारी रखा और बाघराज वार्ड में  जब भीगती हुई कार्यकर्ताओं के साथ घर घर पहुंची तो मतदाताओं ने कांग्रेस के पक्ष में नारे लगाते हुए उनका जोरदार स्वागत किया।
जो काम निगम को करना चाहिए वह नागरिक कर रहे,यह दु:खद : निधि

कांग्रेस प्रत्याशी श्रीमती निधि सुनील जैन ने मंगलवार को जनसंपर्क की शुरुआत गाय को रोटी खिलाकर की। बैंड बाजों एवं महिलाओं की टीम के साथ जनसंपर्क किया। धर्म श्री वार्ड में बालाजी कॉलोनी, श्रीनिवास कॉलोनी में घर घर जाकर श्रीमती निधि सुनील जैन ने जनसंपर्क किया एवं शहर के विकास के लिए मतदाताओं से कांग्रेस के पक्ष में मतदान करने की अपील की। उन्होंने कहा शहर में विकास की बहुत संभावनाएं हैं, बस काम में ईमानदारी होना चाहिए। धर्म श्री तिराहे पर एक महिला को खुदाई करते  देख श्रीमती निधि जैन ने कारण पूछा तो नीरज नामदेव ने बताया कि निगम पाइपलाइन सुधारने की सुध नहीं ले रहा है। श्रीमती जैन ने कहा कि जो काम निगम को करना चाहिए वह महिलाएं कर रही है , यह दुर्भाग्यपूर्ण है।

तिली वार्ड  मे भीषण गर्मी में जनसंपर्क


भीषण गर्मी के बीच कांग्रेस की महापौर प्रत्याशी श्रीमती निधि सुनील जैन ने तिली वार्ड में बालक काम्प्लेक्स, अशोक विहार में मतदाताओं से जनसंपर्क कर कांग्रेस के पक्ष में आशीर्वाद मांगा। तिली वार्ड में लोगों ने उनका स्वागत भी किया एवं वार्ड की समस्याओं से अवगत कराया। इस अवसर पर श्रीमती निधि जैन ने लोगों को भरोसा दिलाया कि शहर की पानी, बिजली, साफ सफाई की समस्याओं को प्राथमिकता से हल किया जाएगा। उन्होंने कहा कि कांग्रेस का साथ दें, विकास की बात मुझ पर छोड़ें।

बारिश में भीगते हुए किया जनसंपर्क

तिली वार्ड में जनसंपर्क के दौरान तेज धूप और भीषण गर्मी थी, तो बाघराज वार्ड पहुंचते ही बारिश का दौर शुरू हो गया। कार्यकर्ताओं का उत्साह एवं मतदाताओं का स्नेह एवं स्वागत सत्कार देखकर श्रीमती निधि सुनील जैन ने बारिश में भी मतदाताओं से संपर्क करना जारी रखा। मतदाताओं ने पुष्प मालाओं से एवं तिलक लगा कर स्वागत किया। बारिश में भी श्रीमती जैन छोटी गलियों तक में पहुंची और  समस्याएं भी सुनी। तिली वार्ड में जनसंपर्क के दौरान वार्ड प्रत्याशी मीना पवन पटेल एवं वार्ड प्रभारी ने भी जनसंपर्क किया एवं श्रीमती निधि जैन को वार्ड की  खराब सड़क, चोक हुई नालियों को दिखाया। महापौर प्रत्याशी ने कहा कि शहIर में कांग्रेस लाए  विकास करने का वादा मेरा है।

कांग्रेस महापौर प्रय्याशी निधि सुनील जैन के जनसंपर्क अभियान में चुनाव प्रभारी सुरेंद्र सुहाने, चुनाव संचालक रामकुमार पचोरी, ग्रामीण कांग्रेस अध्यक्ष स्वदेश जैन, पूर्व सांसद आनंद अहिरवार,प्रशांत समैया, रमाकांत यादव,रंजीता राणा, बाघराज वार्ड से कांग्रेस प्रत्याशी मीना, पवन पटेल, तिली वार्ड से प्रत्याशी अमित चौरसिया, रवि सोनी, चंदन सुहाने,अभिषेक गौर, ऋषि सिंघई ,रजिया खान, कपिल पचौरी, कमलेश रजक, तुलसी रजक, अम्मा बाई, द्रोपती बाई, फूलरानी, कल्लो राजक, के के पटेल,  लखन पटेल, विकास ठाकुर, राम मिलन पटेल, संतोष चौरसिया, बसंती पटेल, रामवती पटेल, कमलरानी पटेल, पार्वती चौरसिया के अलावा बड़ी संख्या में कांग्रेस पदाधिकारी एवं कार्यकर्ता शामिल थे।

भाई से भाई का मिलन
जनसंपर्क के दौरान अंततः भाई से भाई का मिलन हो गया। शुरुआत में पूर्व विधायक सुनील जैन अपने बड़े भाई विधायक शैलेंद्र जैन से आशीर्वाद लेने उनके बंगले पर गए लेकिन वह नहीं मिले। बाद में जनसंपर्क करते हुए तुलसी रजक के निवास के सामने दोनों भाइयों की भेंट हो गई। छोटे भाई सुनील जैन ने आशीर्वाद लिया। बाद में विधायक श्री जैन कार से चले गए।

कांग्रेस के राष्ट्रीय सचिव संजय कपूर आज आयेगें


 भारतीय राष्ट्रीय कांग्रेस के राष्ट्रीय सचिव श्री संजय कपूर 29 जून को सागर आ रहे है। वे यहां महापौर निधि सुनील जैन व पार्षद उम्मीदवारों की चुनाव गतिविधियों की समीक्षा करेंगे। चुनाव प्रभारी सुरेन्द सुहाने, संचालक रामकुमार पचौरी ने बताया श्री कपूर बुधवार शाम  को भोपाल से रवाना होकर रात क़रीब 8 बजे सागर आयेगें। रात मे ही जिला कांग्रेस अध्यक्ष रेखा चौधरी, स्वदेश जैन,महापौर पड़ की उम्मीदवार श्रीमती निधि जैन,पूर्व विधायक सुनील जैन सहित पार्टी के वरिष्ठ नेताओं से भेंट कर चुनाव तैयारी पर चर्चा करेंगे। दूसरे दिन 30 जून को बूथ कमेटियों के ट्रेनिंग कार्यक्रम में शामिल होंगे।


भाजपा की निगम परिषद द्वारा जलकर की पूरी राशि लेने के बावजूद भी 8- 8 दिन तक नलों से पानी की सप्लाई नहीं


जिला कांग्रेस अध्यक्ष रेखा चौधरी ने महापौर प्रत्याशी श्रीमती निधि सुनील जैन तथा तुलसी नगर वार्ड से कांग्रेस प्रत्याशी सरोज भैयन पटेल के समर्थन में तुलसीनगर वार्ड के गली मोहल्ले के अंतिम छोर तक पहुंच कर जनसंपर्क किया। यहां जल कर की पूरी राशि देने के बाद भी लोग बूंद-बूंद पानी को तरस रहे हैं।

जनसंपर्क के दौरान यहां के लोगों ने बताया कि उनके द्वारा जल कर की पूरी राशि देने के बावजूद भी 8- 8 दिन तक नलों से पानी की सप्लाई नहीं होती है। राशन माफिया उनके हिस्से का राशन चट कर कालाबाजारी कर रहे हैं। जिला अध्यक्ष रेखा चौधरी ने कहा कि निगम में कांग्रेस की नगर सरकार बनते ही पूरे 30 दिन पानी देने का प्रबंध किया। गरीबी रेखा सूची को दुरस्त कर हर गरीब को उसका हक दिया जाएगा। 
यहां पहुंचने पर पार्षद प्रत्याशी सरोज पटेल पूर्व पार्षद भैयन पटेल रसीद राईन कल्लू पटेल साजिद राइन पूर्व पार्षद महारानी पटेल राजकुमार कोरी वीरेंद्र राजे संजू अहिरवार प्रदीप पटेल लीलाधर सूर्यवंशी पप्पू चौधरी आदि ने उनका स्वागत किया। 
                 
कांग्रेस ने चुनाव आचार संहिता की शिकायत की
 सोमवार  को मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के सागर में रोड शो के दौरान बीजेपी के नेताओं ने सार्वजनिक स्थलों व बिजली के खंभों पर बैनर, पोस्टर लगाकर चुनाव आचार संहिता का उल्लंघन लिया।
इस आशय की शिकायत महापौर निधीसुनील जैन के चुनाव प्रभारी सुरेन्द सुहाने, चुनाव संचालक रामकुमार  पचौरी ने जिला निर्वाचन अधिकारी दीपक आर्य से की है। शिकायत में उल्लेख किया है कि मुख्यमंत्री के आगमन पर बीजेपी के नेताओं ने सार्वजनिक संपत्ति का दुरुपयोग किया। नगर  के सार्वजनिक स्थानों व बिजली के खंभों पर बैनर, पोस्टर लगाये थे। ऐसे समय मे प्रशासन को उनके खिलाफ सम्पति विरूपण की कारवाई करनी थी,जो नहीं की गई।तीनबत्ती पर बीच सड़क पर मंच बनाकर स्वागत किया गया और प्रशासन के अधिकारी देखते रहे। अतः जनहित में उचित करवाई की जाये। शिकायत के साथ फोटो भी संग्लन किए गए है।

जिला कांग्रेस पदाधिकारियों की बैठक 

नगर निगम चुनाव में महापौर समेत वार्ड पार्षदों की जीत हासिल करने के लिए शहर जिला कांग्रेस कमेटी की बैठक पार्टी कार्यालय राजीव गांधी भवन में संपन्न हुई। जिला कांग्रेस अध्यक्ष रेखा चौधरी के अध्यक्षता में आयोजित इस बैठक में पूर्व विधायक सुनील जैन मध्यप्रदेश कांग्रेस कमेटी के कार्यकारी अध्यक्ष व पूर्व मंत्री सुरेंद्र चौधरी पूर्व निगम अध्यक्ष त्रिलोकीनाथ कटारे चुनाव प्रभारी सुरेंद्र सुहाने व संचालक रामकुमार पचौरी समेत वरिष्ठ नेता व पदाधिकारी उपस्थित रहे।
 बैठक को संबोधित करते हुए जिला कांग्रेस अध्यक्ष रेखा चौधरी ने कहा कि यह चुनाव कांग्रेस के भविष्य का नहीं बल्कि सागर के भविष्य का है। उन्होंने कहा यही वह समय है जब हम सागर नगर निगम में 25 सालों से काबिज भ्रष्टाचारी शासन का अंत कर जन्मभूमि के रूप में सागर का कर्ज चुका कर पुण्य हासिल कर सकेंगे।
               पूर्व विधायक सुनील जैन ने कहा कि भाजपा अपने खोए हुए जनाधार और जमीन को हासिल करने के लिए अनैतिक हथकंडे अपना रही है। ऐसे में पार्टी का एक एक कार्यकर्ता और पदाधिकारी निडर होकर महापौर और पार्षदों को जिताने में पूरी ताकत से जुट जाए। 
  प्रदेश कांग्रेस के कार्यकारी अध्यक्ष सुरेंद्र चौधरी ने कहा कि भाजपा अपने कर्मो से स्वयं ही हार रही है। सभी कांग्रेसजन जीत का जश्न मनाने के लिए पूरी ताकत से काम करें। चुनाव प्रभारी सुरेंद्र सुहाने ने कहा कि सभी पदाधिकारी सौंपे गए दायित्व के साथ ही अपने वार्डों में पूरी मुस्तैदी से काम करें। संचालक रामकुमार पचौरी ने कहा कि चुनाव प्रचार के दौरान किसी भी सामग्री की कमी नहीं आने दी जाएगी। बैठक को प्रदेश कांग्रेस उपाध्यक्ष त्रिलोकीनाथ कटारे अमित रामजी दुबे वरिष्ठ नेता कैलाश सिंघई  विजय साहू सेवादल अध्यक्ष सिंटू कटारे द्वारका चौधरी प्रदीप जैन कुल्फी श्रीदास रैकवार हेमराज रजक रोहित मांडले आदि ने  भी संबोधित कर चुनावी चुनौतियों से निपटने के सुझाव दिए।        
बैठक में प्रमुख रूप से चक्रेश सिंघई पुरुषोत्तम मुन्ना चौबे पप्पू गुप्ता एडवोकेट अनिल कोठारी पंकज सिंघई सुरेंद्र चौबे विमल जैन आशीष ज्योतिषी प्रमिला सिंह राजपूत दिनेश पटेरिया सुधा रजक रंजीता राणा गोवर्धन रैकवार जितेंद्र सिंह चावला महजबीन अली ओंकार साहू शरद पुरोहित फिरदोस कुरेशी वीरेंद्र राजे लीलाधर सूर्यवंशी राजाराम सरवैया दीनदयाल तिवारी अभिषेक पाठक प्रीतम यादव जमना सोनी नरेंद्र सोनी सुधीर जैन पवन जाटव कुंदन जाट सौरभ खटीक मीनाक्षी राजपूत रानी विश्वकर्मा संजू चौधरी सफीक भाई नरेश बाल्मीकि अंकित जैन बिल्ली रजक किरणलता सोनी सुधा रजक रंजीता राणा कमलेश तिवारी अनिल दक्ष अलीम खान तज्जू सुल्तान कुरेशी सुनील पावा मनोज सोनी योगराज कोरी दुलीचंद सकवार आनंद हैला अच्छेलाल कल्लू पटेल नरेंद्र मिश्रा इम्तियाज हुसैन वीरेंद्र महावते सन्ना भाईजान नरेश बाल्मीकि राजेश चौधरी संदीप चौधरी अशरफ खान रामचंद्र सचदेव सुरेश सोनी बंटी कोरी तरुण कोरी लालचंद सेन पप्पू गोस्वामी मुरलीधर चौधरी जगदीश बेरवा अखिल बाल्मीकि समेत वरिष्ठ कांग्रेसजन तथा जिला ब्लॉक मंडलम व सेक्टर कमेटियों सेवादल युवा कांग्रेस महिला कांग्रेस एनएसयूआई विभिन्न विभाग प्रकोष्ठ व समितियों के पदाधिकारी बड़ी संख्या में उपस्थित थे। 

कांग्रेस उम्मीदवार का प्रशासनिक काम कपिल पचौरी को मिला

 कांग्रेस की महापौर उम्मीदवार श्रीमती निधि सुनील जैन का चुनाव प्रचार के दौरान प्रशसनिक काम पार्टी के अनुभवी नेता श्री कपिल पचौरी को दिया गया है। मंगलवार को चुनाव प्रभारी सुरेन्द सुहाने, संचालक रामकुमार पचौरी ने उनका नियुक्ति पत्र जारी किया है।

युवा कांग्रेस का जनसंपर्क जारी

सागर कांग्रेस महापौर प्रत्याशी निधि सुनील जैन एवं कांग्रेस वार्ड पार्षदों के समर्थन में सागर युवक कांग्रेस का लगातार जनसंपर्क जारी है ।मंगलवार को सागर युवक कांग्रेस के जिला अध्यक्ष राहुल चौबे के साथ युवक कांग्रेस के दर्जनों कार्यकर्ता भगत सिंह वार्ड में सागर कांग्रेस महापौर प्रत्याशी निधि सुनील जैन एवं कांग्रेस वार्ड पार्षद प्रत्याशी शौकत कुरैशी के समर्थन मे वार्ड मे जनसंपर्क करने पहुंचे। इस दौरान विशेष रूप से भगत सिंह वार्ड कॉन्ग्रेस प्रत्याशी शौकत कुरेशी एवं वार्ड के अन्य वरिष्ठ कांग्रेस जन विशेष रूप से युवक कांग्रेस के इस जनसंपर्क में शामिल रहे। सागर युवक कांग्रेस जिला अध्यक्ष राहुल चौबे ने कहा कि युवक कांग्रेस का सागर कॉन्ग्रेस महापौर प्रत्याशी निधि सुनील जैन एवं वार्ड पार्षदों के समर्थन में लगातार जनसंपर्क जारी है जनसंपर्क के दौरान सागर शहर की जनता में भाजपा के खिलाफ जबरदस्त उत्साह देखने को मिल रहा है यह जनता आगामी 6 जुलाई को होने वाले मतदान में अपनी वोट की चोट से भाजपा को करारा जवाब देने वाली है जनता परिवर्तन चाहती है।

 इस दौरान युवा कांग्रेस के जनसंपर्क  कार्यक्रम में प्रमुख रूप से शामिल रहने वालों में अरविंद बंटी पंथी, रोहित मंडले,तरुण कोरी, जगदीश रोहित रोहित,गौरव घोषि, उमेश अहिरवार, अंकुर ठाकुर, भानु प्रताप, प्रियांश, सुमित, अंकित, धीरज चंदेलिया, राजीव गौतम, राहुल तिवारी, आशीष चौरसिया, आसिफ खान, अजय राज, सम्मिलित हुए।


0 comments:

एक टिप्पणी भेजें

Archive

Adsense