बंसल क्लासेस,सागर +916232102606. +919340574756

भाजपा ने किया सशक्त भारत का निर्माणः मंत्री भूपेन्द्र सिंह★ अग्रवाल पारिवारिक मिलन समारोह ★ अंबेडकर वार्ड में भाजपा महापौर व पार्षद प्रत्याशी के जन संपर्क में उमड़ा जनसैलाब

भाजपा ने किया सशक्त भारत का निर्माणः मंत्री भूपेन्द्र सिंह
★ अग्रवाल पारिवारिक मिलन समारोह 
★ अंबेडकर वार्ड में भाजपा महापौर व पार्षद प्रत्याशी के जन संपर्क में उमड़ा जनसैलाब


सागर।अग्रवाल समाज या कोई भी व्यापारिक समाज हो वह हमेशा भारतीय जनता पार्टी के साथ रही है। पहले भारतीय जनता पार्टी को व्यापारियों की पार्टी कहा जाता था। शहर की पार्टी कहा जाता था। पहले हम शहरों में जीत जाते थे ग्रामीण क्षेत्रों में कमजोर थे। अब सब जगह भारतीय जनता पार्टी मजबूत हो गई है। हमारे भारत देश को ऊंचाईयों पर ले जाने, एक सशक्त भारत निर्माण करने और भारत को विश्वगुरू के मार्ग पर ले जाने का काम अगर किसी ने किया है तो वह हमारे देश के यशस्वी प्रधानमंत्री माननीय नरेन्द्र मोदी जी ने किया है। यह बात प्रदेश के नगरीय विकास एवं आवास मंत्री भूपेन्द्र सिंह ने अग्रवाल पारिवारिक मिलन समारोह को संबोधित करते हुए कही। 
 मंत्री भूपेन्द्र सिंह ने कार्यक्रम के प्रारंभ में महाराज अग्रसेन जी के चरणों में प्रणाम किया। मंत्री श्री सिंह ने कहा कि आज हम सबको गौरव है कि माननीय मोदी जी ने केवल हमारे देश के नेता हैं। बल्कि पूरे विश्व में सबसे लोकप्रिय और ताकतवर नेता के रूप में किसी को जाना जाता है, तो वह माननीय नरेन्द्र मोदी जी हैं। 
मंत्री भूपेन्द्र सिंह ने उपस्थित जनों से कहा कि वोट से ही हमारे क्षेत्र का विकास जुड़ा होता है, लोकतंत्र में वोट डालना हमारा धर्म है। इसलिए मेरा आप सब से निवेदन है कि वोट डालने अवश्य जाएं भारतीय जनता पार्टी को जिताएं। 

कार्यक्रम को नगर विधायक शैलेन्द्र जैन ने भी संबोधित किया। विधायक शैलेन्द्र जैन ने सागर नगर के विकास के लिए भाजपा के महापौर एवं वार्डों में पार्षद प्रत्याशियों को जिताने का आग्रह किया। अग्रवाल समाज के अध्यक्ष आलोक अग्रवाल ने अपने संबोधन में भारतीय जनता पार्टी नेतृत्व और मंत्री भूपेन्द्र सिंह का इस बात के लिए आभार व्यक्त किया कि भाजपा ने अग्रवाल समाज के प्रतिभाशाली नौजवान यश अग्रवाल को भारतीय जनता युवा मोर्चा का अध्यक्ष बनाकर जिले का नेतृत्व करने का अवसर दिया। मिलन समारोह में मातृशक्ति आरती अग्रवाल, सुनीला अग्रवाल, शशि अग्रवाल ने पुष्पगुच्छ से मंत्री भूपेन्द्र सिंह ने स्वागत किया। अग्रवाल समाज के वरिष्ठ वयोवृद्ध साहित्यकार गोविन्द चन्द्र गुप्ता ने एक सुंदर कविता के माध्यम से मंत्री भूपेन्द्र सिंह के अभिनंदन किया। 

     कार्यक्रम में विधायक शैलेन्द्र जैन, जिलाध्यक्ष गौरव सिरोठिया, भाजपा नेता नेवी जैन, अग्रवाल समाज अध्यक्ष आलोक अग्रवाल, रवि अग्रवाल, अशोक अग्रवाल, बालकृष्ण अग्रवाल, शिवकुमार भीमसरिया, अग्रवाल महासभा जिलाध्यक्ष करोड़ी अग्रवाल, विवके अग्रवाल, किशन अग्रवाल, भूपेन्द्र गुप्ता, शरद अग्रवाल, सुधीर अग्रवाल, युवा मोर्चा अध्यक्ष यश अग्रवाल, राजकुमार अग्रवाल, जगदीश अग्रवाल, लक्ष्मीनारायण अग्रवाल, संतोष अग्रवाल, हेमंत पोद्दार, अमित पोद्दार, बंटी अग्रवाल, ओमप्रकाश पोद्दार, मनीष अग्रवाल, अंशुमन अग्रवाल, मोहन अग्रवाल, शरद पोद्दार, अभिषेक अग्रवाल, आशीष अग्रवाल, हिमांशु अग्रवाल, कमल अग्रवाल, रूपकिशोर अग्रवाल, आकाश अग्रवाल, अमिताभ अग्रवाल, रज्जन अग्रवाल, शिवकुमार अग्रवाल, राजेश अग्रवाल सहित अग्रवाल समाज के वरिष्ठ लोग एवं बड़ी संख्या में आमजन उपस्थित थे। 
 
अंबेडकर वार्ड में भाजपा महापौर व पार्षद प्रत्याशी के जन संपर्क में उमड़ा जनसैलाब


सागर। सागर महापौर प्रत्याशी संगीता सुशील तिवारी एवं अम्बेडकर वार्ड पार्षद प्रत्याशी सरिता विशाल खटीक के समर्थन में जन संपर्क धर्म श्री स्तिथ विधायक निवास से प्रारंभ हुआ। जनसंपर्क में बड़ी संख्या में अम्बेडकर वार्ड वासी शामिल हुए जनसम्पर्क से पूर्व सागर विधायक शैलेन्द्र जैन एवं धर्म पत्नी अनु जैन ने महापौर प्रत्याशी संगीता सुशील तिवारी व पार्षद प्रत्याशी सरिता विशाल खटीक का विधि विधान एवं मंत्रोच्चारण के साथ विजय श्री के संकल्प के साथ तिलक कर शंखनाद के साथ जनसंपर्क प्रारंभ किया।
इस अवसर पर श्रीमती अनु शैलेन्द्र जैन ने उपस्थित मातृ शक्ति एवं वार्ड वासियों से आगमी 6 जुलाई को  भाजपा महापौर एवं पार्षद प्रत्याशी को विजयी बनाने की अपील की।विधायक श्री शैलेन्द्र जैन ने संबोधित करते हुए कहा कि भाजपा की महापौर एवं पार्षद प्रत्याशी की विजय सुनिश्चित है अब हम सभी को अपने प्रत्याशी को रिकॉर्ड मतों के अंतर से जितना है ताकि हम एक नया कीर्तिमान स्थापित कर सकें। 

भाजपा नेता सुशील तिवारी ने उपस्थित वार्ड वासियों से भाजपा को भारी मतों से विजयी बनाने की अपील की। कार्यक्रम में जगन्नाथ गुरैया प्रतिभा चौबे यश अग्रवाल सहित बड़ी संख्या में वार्ड वासी एवं कार्यकर्ता उपस्थित रहें।

शहर और वार्डों के विकास की चाबी भारतीय जनता पार्टी के पास है, कांग्रेस के पास नहींः मंत्री भूपेन्द्र सिंह


शहर और वार्डों के विकास की चाबी भारतीय जनता पार्टी और मेरे पास है कांग्रेस के पास नहीं। गरीबों के कल्याण की जितनी भी योजनाएं चल रहीं हैं वे भाजपा ने बनाई हैं। कांग्रेस तो गरीबों का शोषण करने वाली पार्टी है। यह उद्गार प्रदेश के नगरीय विकास एवं आवास मंत्री भूपेन्द्र सिंह ने लाल बहादुर शास्त्री वार्ड में भाजपा द्वारा आयोजित हितग्राही सम्मेलन में कही। 

मंत्री भूपेन्द्र सिंह ने बताया कि पूरे सागर में अभी तक सोलह हजार पीएम आवास स्वीकृत हो चुके हैं। यह प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी जी की ऐसी योजना है जिससे देश के हर गरीब के सिर पर पक्की छत हो यह सुनिश्चित किया गया है। शास्त्री वार्ड में अभी तक 180 पीएम आवास स्वीकृत हो चुके हैं और चुनाव निपट जाने के बाद यहां पार्षद बनने वाली श्रीमती गीता संजय दुबे वार्ड के जितने भी हितग्राहियों की सूची लाएंगी मैं अपने हस्ताक्षर से उसे स्वीकृत करूंगा। हर गरीब के पास खुद के मालिकाना हक का पट्टा हो यह अभियान भी सरकार शीघ्र शुरू करने वाली है। सरकार ने तय किया है कि जहां जमीन नहीं होगी वहां सरकार जमीन खरीदकर पीएम आवास बनाएगी। बहुमंजिला लिफ्ट से लैस बिल्डिगें भी पीएम आवास में बनाई जाएंगी। 
मंत्री भूपेन्द्र सिंह ने कारोनाकाल में सरकार की वेक्सीन, फ्री राशन, छोटे व्यवसाईयों, फुटपाथ विक्रेताओं के लिए चलाई गई स्ट्रीट वेंडर योजना, दो साल बिजली बिल माफ जैसी योजनाओं का जिक्र किया। जिसमें 10, 20, 50 हजार रूपए मुफ्त ब्याज के नगर निगम द्वारा दिए जा चुके हैं। श्री सिंह ने कहा कि शास्त्री वार्ड में भी लगभग 150 लोगों को 10 हजार, 88 लोगों को 20 हजार रूपए के ब्याजमुक्त ऋण इस योजना के अंतर्गत दिए जा चुके हैं। मैं आप सब वार्ड वासियों को विश्वास दिलाता हूं कि आपकी पार्षद श्रीमती गीता संजय दुबे विकास के लिए जितना बजट मांगेंगी उतना हम स्वीकृत करेंगे। 

मंत्री भूपेन्द्र सिंह ने वार्डवासियों को याद दिलाते हुए कहा कि आपके लाभ के लिए बनाई गई सारी योजनाओं को कांग्रेस की 15 महीने की सरकार में मुख्यमंत्री रहे कमलनाथ ने बंद कर दिया था। संबल योजना, मुख्यमंत्री कन्यादान योजना, मुख्यमंत्री तीर्थदर्शन योजना ऐसी योजनाएं थीं जिन्हें कांग्रेस ने बंद कर दिया था और भाजपा सरकार ने फिर से आकर शुरू किया है। 

आपको समझना चाहिए कि कांग्रेस यदि नगर निगम में आई तो विकास और सारी जनकल्याणकारी योजनाएं बंद हो जाएंगी। उन्होंने कहा कि सुनिश्चित विकास के लिए भाजपा की महापौर प्रत्याशी श्रीमती संगीता सुशील तिवारी और पार्षद प्रत्याशी श्रीमती गीता संजय दुबे को जिताईये। मंत्री श्री सिंह ने सभी कार्यकर्ता बहनों से कहा कि वे हाथों में कमल के फूल की मेहदी लगाकर सभी महिला मतदाता बहनों को वोट डालने के लिए भेजें। 

मंत्री श्री सिंह ने कहा कि कांग्रेस वालों ने अपनी हार को सुनिश्चित देखकर वार्डों में शराब और पैसे बांटना शुरू कर दिया है। भाजपा की नीति है कि वह एक बूंद शराब नहीं बांटेगी क्योंकि इससे घर बर्बाद हो जाते हैं और माताओं, बहनों को परेशानियों का सामना करना पड़ता है। 

मंत्री भूपेन्द्र सिंह ने हितग्राही, वार्डवासियों पर पुष्पवर्षा कर स्वागत किया। कार्यक्रम के प्रारंभ में मंत्री भूपेन्द्र सिंह ने वार्ड की कन्या के पद पूजन किए। कार्यक्रम में सांसद राजबहादुर सिंह, पूर्व मंत्री नारायण कबीरपंथी, डा. अनिल तिवारी, नेवी जैन, अनिल जैन नैनधरा, अनुराग प्यासी, अर्पित पाण्डेय, लखन सिंह ठाकुर, संतोष दुबे, बंटी जैन, राजेश पटैल, दशरथ सिंह, बड़कुल जी, उमाशंकर ठेकेदार, प्रत्याशी गीता संजय दुबे सहित बड़ी संख्या में हितग्राही एवं वार्डवासी उपस्थित थे। 


Share:

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें

Archive