बंसल क्लासेस,सागर +916232102606. +919340574756

SAGAR : बहु हूँ बेटी भी, जन -जन से नाता है,वादा निभाना आता है: निधी जैन★ तिलकगंज, महर्षि दयानंद और शुक्रवारी में जनसम्पर्क

SAGAR : बहु हूँ बेटी भी, जन -जन से  नाता है,वादा निभाना आता है: निधी जैन
★ तिलकगंज, महर्षि दयानंद और शुक्रवारी में जनसम्पर्क 


सागर। मैं इस शहर की  बेटी और बहू हुं, मुझे राजनीतिक शिक्षा मायके और ससुराल से  मिली,इसका जन हित में उपयोग करने मे आप के बीच आपका आशीर्वाद लेने आई हूं। यह बात शनिवार को कांग्रेस की महापौर उम्मीदवार श्रीमती निधिसुनील जैन ने तिलकगंज, महर्षि दयानंद और शुक्रवारी वार्ड में जनसंपर्क के दौरान ममतदाताओं का आशीर्वाद लेते हुए कही। जनसपंर्क की शुरुआत सुबह 11 बजे तिलकगंज वार्ड में देव हनुमान मंदिर में पूजा अर्चना और जयघोष के नारों के साथ  शुरू हुआ। उनके साथ वार्ड के पार्षद उम्मीदवार चुन्नी लाल पटेल,हेमराज रजक और नो मीन असलम थीं।


सुबह 11 से दोपहर 3 बजे तक तीनों वार्ड में जनसम्पर्क के दौरान मतदाताओं ने महापौर उम्मीदवार श्रीमती निधी सुनील जैन का पुष्प माला और श्रीफल से स्वागत कर वार्ड में सड़क, पानी, सफाई न होना, स्ट्रीट लाइट बंद रहने और नगर निगम से मनमाने सम्पती और जलकर का बिल दिये जाने की शिकायत की।

श्रीमती निधी सुनील जैन ने लोगों की समस्या ध्यान से सुनते हुए अस्वासन दिया कि आप लोगों की सेवा करने का कांग्रेस पार्टी ने मुझे मौका दिया है। नगर निगम चुनाव में आप लोगों का आशीर्वाद लेने आई हूँ, ताकी आने वाले समय में आपके बीच रहकर आपकी सेवा कर सकूं।
 दयानंद वार्ड में वरिष्ठ नेता कैलाश सिंघई के निवास पर स्वागत कार्यक्रम श्रीमती जैन ने  कहा, समय एक सा नहीं रहता,करवट लेता है,और यह समय करवट लेने का है,बदलाव के लिये तैयार रहें।

इससे पूर्व वार्ड के झूला वाले तिराहा पर श्रीमती निधिसुनील जैन का कार्यकर्ताओ ने बैंड बाजा और आतिशबाजी कर स्वागत किया।
नलों से पानी नहीं आता
दयानंद वार्ड की तंग गली, हनुमान मंदिर फर्श के लोगों ने बताया,दो साल से नलों से पानी नहीं आ रहा है, हैंडपंप के पानी का उपयोग करना पड़ रहा है।
कचरा गाड़ी नहीं आती
शुक्रवारी वार्ड के रहीश खान ने बताया गली में नियमित रूप से कचरा गाड़ी नहीं आती,लोग गली में कचरा फेकने से गंदगी फेल रही है। नगर निगम के अधिकारी वार्ड का दौरा करने नहीं आते है।
जनसम्पर्क में वरिष्ठ कांग्रेस नेता कैलाश सिंघई, शहर कार्यवाह अध्यक्ष मुन्ना पुरषोत्तम चौबे, पूर्व पार्षद चक्रेश सिंघई, भूपेंद्र सिंह मोहसा, राजकुमार पचौरी, अभदेश तोमर, शेलेन्द्र तोमर, युवा कांग्रेस अध्यक्ष राहुल चौबे, जितेंद्र चावला, सलीम भाई, राशिद खान, रजिया खान, सलमा बी,राबिया बी, किरण पटेल, ममता पटेल , कामना सैनी सहित बड़ी संख्या में तीनों वार्ड के लोग शामिल थे।

मकरोनिया में नगरपालिका के नाम पर नरक पालिका बनाकर बुनियादी सुविधाओं के अभाव में जनता को नर्क में धकेला - रेखा चौधरी

सागर/ नगरीय निकाय चुनाव में जिला कांग्रेस अध्यक्ष रेखा चौधरी ने नगर निगम क्षेत्र में संगठनात्मक कसावट के साथ अब नगर पालिका क्षेत्र मकरोनिया में भी पार्टी की तरफ से दबाव बनाना शुरू कर दिया है। पिछले 2 दिनों से उन्होंने नगर निगम के वार्डों के अलावा उपनगर मकरोनिया के विभिन्न वार्डों में भी दस्तक दे कर कांग्रेस प्रत्याशियों के लिए समर्थन और आशीर्वाद मांगा।
 जिला कांग्रेस अध्यक्ष रेखा चौधरी ने पार्टी के प्रचार अभियान के तहत कार्यवाहक अध्यक्ष दीपक दुबे राजकुमार पचौरी एडवोकेट धन सिंह अहिरवार शुभम उपाध्याय जय रैकवार गणेश पटेल आदि के साथ मकरोनिया के वार्ड क्रमांक 3 दीनदयाल नगर की प्रत्याशी रिंकी पटेल के समर्थन में व्यापक रूप से प्रचार किया। यहां टूटी और उखड़ी हुई सड़कों व गंदगी से भरी हुई नालियों के बीच क्षेत्रीय जनता ने नगर पालिका प्रशासन के खिलाफ जमकर आक्रोश जताया। जिला कांग्रेस अध्यक्ष रेखा चौधरी ने कहा कि भाजपा नेताओं ने मकरोनिया को नगरपालिका के नाम पर नरक पालिका बनाकर बुनियादी सुविधाओं के अभाव में नर्क में धकेलने का काम किया है। उन्होंने जनता से अपील करते हुए कहा कि क्षेत्र में स्वक्ष वातावरण और बुनियादी सुविधाओं के लिए सभी वार्डों में कांग्रेस की पार्षद प्रत्याशी को अपना समर्थन और आशीर्वाद प्रदान करें।


वार्ड प्रभारी कल्लू पटेल ने संत कंवरराम वार्ड में किया घर-घर जनसंपर्क


 नगर निगम चुनाव के लिए कांग्रेस द्वारा संगठनात्मक स्तर पर बनाए गए वार्ड प्रभारियों द्वारा अपने अपने प्रभार के वार्डों में जनसंपर्क का दौर जारी है। संत कंवर राम वार्ड के प्रभारी कल्लू पटेल ने महापौर प्रत्याशी निधि सुनील जैन तथा पार्षद प्रत्याशी श्रीमती माला भीष्म राजपूत के समर्थन में गाजे बाजे के साथ घरों में दस्तक देकर जीत के लिए आशीर्वाद मांगा।
            संत कंवरराम वार्ड प्रभारी कल्लू पटेल ने महापौर प्रत्याशी श्रीमती निधि सुनील जैन एवं पार्षद प्रत्याशी श्रीमती माला भीष्म सिंह राजपूत के पक्ष में जनसंपर्क किया। उन्होंने वार्ड के विजय छत्तानी राजन दास डॉ सचानंद पंजवानी अशोक नागबानी दीपक लहरवानी कालू सिंधी जितेंद्र सिंह ठाकुर श्रीमती रामरानी अहिरवार रोशनी खुशबू लक्ष्मी बहल श्रीमती पार्वती और बड़ी संख्या में उपस्थित कार्यकर्ताओं के साथ समर्थन मांगने पहुंचने पर वार्ड के सिंधी कैंप में सिंधी समाज ने कांग्रेस के पक्ष में वोट करने का आश्वासन दिया और सिंधी पंचायत के अध्यक्ष भीष्म सिंह राजपूत ने घर घर जाकर सभी सिंधी समाज के लोगों से कांग्रेस के पक्ष में वोट करने के लिए अपील की। 
                                 
Share:

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें

Archive