बंसल क्लासेस,सागर +916232102606. +919340574756

मतदाता दे रहे विजयी होने का आशीर्वाद कांग्रेस के पक्ष में चल रही लहर : निधि जैनकांग्रेस महापौर प्रत्याशी ★कांग्रेस की महापौर प्रत्याशी निधि जैन ने जनसंपर्क के दौरान जब चूल्हे पर बनाई रोटियां★माहौल कांग्रेस के पक्ष में है और जनता भाजपा को सबक सिखाना चाहती है - संजय कपूर

मतदाता दे रहे विजयी होने का आशीर्वाद कांग्रेस के पक्ष में चल रही लहर : निधि जैन, कांग्रेस महापौर प्रत्याशी 
★कांग्रेस की महापौर प्रत्याशी निधि जैन ने जनसंपर्क के दौरान जब चूल्हे पर बनाई रोटियां
★माहौल कांग्रेस के पक्ष में है और जनता भाजपा को सबक सिखाना चाहती है - संजय कपूर





सागर। नगर निगम चुनाव की तारीख़ जैसे-जैसे नजदीक आ रही है, कांग्रेस की महापौर पद की उम्मीदवार श्रीमती निधीसुनील जैन के चुनाव प्रचार में दिग्गज कांग्रेस नेताओं का आना शुरू हो गया है। गुरुवार को अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी के राष्ट्रीय सचिव श्री संजय कपूर, पूर्व सांसद रामेश्वर नीखरा सहित कई नेताओ ने मोर्चा संभाल लिया है।
चुनाव प्रभारी सुरेन्द सुहाने ने बताया उक्त नेताओं के अलावा 1 जुलाई को राज्यसभा सदस्य श्री विवेक तनखा भी श्रीमती निधीसुनील जैन के पक्ष में बार रूम में जिले के वकीलों व शिवा जी वार्ड के मतदाताओं से जनसंपर्क करेगें।

गुरुवार को पार्टी के राष्ट्रीय सचिव मप्र के प्रभारी संजय कपूर, पूर्व सांसद रामेश्वर नीखरा, पूर्व केंद्रीय मंत्री प्रदीप जैन ने महापौर प्रत्यशी श्रीम निधिसुनील जैन के साथ सुबह नगर के अलग-अलग वार्डो का दौरा कर ममतदाताओं से नगर निगम चुनाव में कांग्रेस पार्टी का महापौर और पार्षद को भारी बहुमत से जिताने की अपील की।
श्री कपूर ने जनसंपर्क के दौरान लोगों से कहा मप्र में 15 साल से बीजेपी की सरकार ,जिले के तीन मंत्री और महापौर रहे,लेकिन सागर शहर की तस्वीर नहीं बदली। यह बदलाव का समय है,और कांग्रेस ही आप लोगो के सहयोग से बदलाव कर सकती है।
पूर्व संसद रामेश्वर नीखरा ने कहा मप्र सरकार में सागर जिले से तीन मंत्री होने के बाद भी जनता सड़क,बिजली, पानी जैसी मूलभूत सुविधाओं से वंचित है।


आज के जनसंपर्क में चुनाव संचालक रामकुमार पंचोरी, अशोक श्रीवास्तव, प्रशांत समैया, रफीक गनी, सुल्तान क़ुरैशी, राजकुमार पचौरी, अभिषेक गौर,चंदन सुहाने, डॉ संदीप सबलोक,मोनू जैन सहित बड़ी संख्या में वार्ड के लोग मौजूद थे।



सघन जनसम्पर्क जारी

कांग्रेस की महापौर प्रत्याशी श्रीमती निधि सुनील जैन के सघन जनसंपर्क कार्यक्रम के तहत वार्ड के लोगों का असीम स्नेह, आशीष मिल रहा है। मतदाता उनका स्वागत कर रहे हैं और तहे दिल से विजय होने का आशीर्वाद दे रहे हैं । सूबेदार वार्ड, काकागंज वार्ड   एवं पंतनगर वार्ड में जनसंपर्क के दौरान उन्होंने कहा कि परिवर्तन की लहर ने अब जोर पकड़ लिया है। महापौर के रूप में जनता निधि जैन को नहीं स्वयं को महापौर समझे और विकास में सहभागी बने।
कांग्रेस की  महापौर प्रत्याशी निधि जैन ने काकागंज, सूबेदार वार्ड  एवं पंतनगर वार्ड  में घर-घर पहुंचकर जनता से आशीर्वाद मांगा इस दौरान बुजुर्गों ने आशीष दिया तो महिलाओं ने गले लगाया। श्रीमती जैन ने कहा कि सागर के विकास के लिए अब जनता कांग्रेस को विकल्प के रूप में देख रही है। शहर की जनता झूठे वादों, निर्माण कार्यों में भ्रष्टाचार तथा भाजपा के कुशासन से ऊब  चुकी है । उन्होंने कहा कि शहर के सभी वार्डों में मूलभूत सुविधाएं तक नहीं है। जनता सड़क, बिजली, पानी के लिए तरस रही है और भाजपा सुशासन की झूठी बातें करती है। लोग अब किसी के झांसे में ना आकर कांग्रेस को विजयी  बनाने  संकल्पित नजर आ रहे हैं ।

 कांग्रेस की महापौर प्रत्याशी निधि जैन ने जनसंपर्क के दौरान जब चूल्हे पर बनाई रोटियां...


कांग्रेस की महापौर प्रत्याशी निधि जैन ने अपने जनसंपर्क के दौरान एक घर में पहुंचकर चूल्हे पर रोटीया बनाकर यह संदेश दिया कि वह एक कुशल प्रबंधक के साथ-साथ कुशल ग्रहणी के रूप में भी अपनी भूमिका का निर्वहन कर रही है। इस दौरान उन्होंने कहा कि वे भाजपा सरकार की रहते महंगाई का दंश और महिलाओं का दर्द बहुत अच्छे से अनुभव करती हैं। महंगाई के इस दौर में सामान्य महिलाएं किस तरह से अपना घर चलाती हैं यह अनुभव भी उन्हें बखूबी हुआ है।

कांग्रेस  कार्यकर्ताओं में जोश है, विजय निश्चित: कपूर


कांग्रेस से महापौर प्रत्याशी श्रीमती निधि सुनील जैन ने गुरुवार को जनसंपर्क की शुरुआत सूबेदार  वार्ड में गोपाल मंदिर में पूजा अर्चना कर की । इस दौरान वार्ड के पार्षद पद के प्रत्याशी श्रीमती सरोज जगदीश साहू ने कार्यकर्ताओं के साथइस दौरान वार्ड के पार्षद पद के प्रत्याशी श्रीमती सरोज जगदीश साहू ने कार्यकर्ताओं के साथ ढोल नगाड़ों के साथ आतिशबाजी कर स्वागत किया। अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी के सागर जोन के प्रभारी संजय कपूर भी साथ थे। इस अवसर पर उन्होंने कहा कि काग्रेस कार्यकर्ताओं में जोश जोश और उत्साह है तथा मतदाताओं का रुझान  कांग्रेस की ओर है, उससे यह निश्चित हो गया कि निधि जैन की जीत तय है।  सूबेदार वार्ड में वार्ड प्रत्याशी सरोज साहू के साथ जब निधि जैन घर-घर पहुंची तो  वार्ड के लोगों ने उनका स्वागत किया और बताया कि पात्र लोग प्रधानमंत्री आवास योजना के लाभ से वंचित है । सड़कें गड्ढों में तब्दील है, पाइप लाइन जगह-जगह से लीकेज होने से नलों से गंदा पानी आता है।  श्रीमती जैन ने आश्वासन दिया कि शहर में सरकार कांग्रेस की बनी तो समस्याएं बिना भेदभाव के हल की जाएंगी।
 काकागंज वार्ड में घर-घर हुआ स्वागत-


कांग्रेस प्रत्याशी श्रीमती निधि सुनील जैन ने काकागंज वार्ड में पार्षद प्रत्याशी सुनील सिन्हा एवं कार्यकर्ताओं के साथ घर-घर जाकर जनसंपर्क किया ।  महिलाओं ने तिलक लगाकर एवं पुष्प माला पहनाकर स्वागत किया। वार्ड में सेवादल के वरिष्ठ पदाधिकारी राजाराम सरवैया एवं पार्षद प्रत्याशी सुनील सिन्हा के निवास पर ढोल नगाड़ों एवं आतिशबाजी कर स्वागत किया गया। वार्ड में जनसंपर्क के दौरान  श्रीमती जैन ने  देखा कि न नल आने पर नालियों एवं पाइपों से लीक होकर पानी सड़कों पर बह रहा है।  पाइप लाइनें  डालने खोदी गई सड़कों को ज्यों का त्यों छोड़ दिया गया है। नगर निगम की हितग्राही मूलक योजनाओं का लाभ पात्रों को ना मिलने  से लोगों  ने भाजपा  के प्रति  नाराजगी जाहिर की।



पंतनगर में स्वागत को आतुर नजर आए मतदाता:

कांग्रेस की महापौर प्रत्याशी श्रीमती निधि जैन जब पंतनगर वार्ड के प्रत्याशी दीवान सिंह चढार (नीलू) साथ जनसंपर्क करने निकली तो ढोल नगाड़ों की थाप  पर कई युवा एवं महिलाएं नाचती हुई चल रही थी। मिठाई एवं फूल माला लेकर श्रीमती निधि जैन के इंतजार में स्वागत के लिए खड़े नजर आए। श्रीमती जैन मतदाताओं के स्वागत से भावुक नजर आई और उन्होंने कहा कि जो लोग स्नेह प्यार दे रहे हैं वह जाया नहीं होगा । इसे विकास के रूप में मतदाताओं को लौटाऊंगी। श्रीमती जैन ने पंडित लक्ष्मीनारायण सोनाकिया के निवास पर कांग्रेस कार्यालय का उद्घाटन भी किया। इस अवसर पर बड़ी संख्या मे वार्ड के नागरिक उपस्थित थे ।


जनसंपर्क में यह रहे उपस्थित

कांग्रेस प्रत्याशी श्रीमती निधि सुनील जैन के सूबेदार वार्ड, काकागंज वार्ड एवं पंतनगर वार्ड में जनसंपर्क के दौरान चुनाव प्रभारी सुरेंद्र सुहाने, चुनाव संचालक रामकुमार पचौरी,  जिला ग्रामीण अध्यक्ष स्वदेश जैन, वार्ड प्रभारी सुरेंद्र चौबे, रंजीता  राणा, रामनाथ यादव, मोतीलाल जैन, रवि साहू, मुकेश जैन, भूपेंद्र मोहासा, डॉक्टर संदीप सबलोक,  अखिलेश गुप्ता, ओंकार साहू, अभिषेक गौर, चंदन सुहाने, प्रशांत समैया, रवि साहू,  किरण सोनी, द्वारका चौधरी,महेश प्रजापति, राकेश सरवैया, अनिल अहिरवार, उमाशंकर साहू, लक्ष्मी सोनाकिया, मनोज सोनी, गोरेलाल गुरु, मीराबाई अहिरवार,  लीला अहिरवार, राकेश सेन, तुलसी राम साहू, महेश प्रजापति, बबलू कोरी, नर्मदा प्रजापति, दुर्गा प्रसाद पटेल, गोपीलाल, गंधर्व पटेल,  दामोदर पटेल, वीरेंद्र ठाकुर, अरविंद सरवैया के अलावा  बड़ी  संख्या में कांग्रेस पदाधिकारी एवं कार्यकर्ता शामिल  हुए।


माहौल कांग्रेस के पक्ष में है और जनता भाजपा को सबक सिखाना चाहती है - संजय कपूर


अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी के राष्ट्रीय सचिव और मध्यप्रदेश के सह प्रभारी माननीय श्री संजय कपूर ने सागर पहुंचकर नगर निगम चुनाव में पार्टी की तैयारियों की समीक्षा की। उन्होंने इस संबंध में जिला कांग्रेस अध्यक्ष द्वय रेखा चौधरी व स्वदेश जैन तथा महापौर प्रत्याशी निधि जैन समेत विभिन्न वरिष्ठ नेताओं से अलग-अलग चर्चा कर चुनाव संबंधित फीडबैक लिया।
  कांग्रेस के राष्ट्रीय नेता श्री संजय कपूर बुधवार की रात यहां पहुंचे थे। उनके साथ एआईसीसी सदस्य व प्रदेश कांग्रेस के महासचिव भूपेंद्र सिंह मुहासा भी सागर पहुंचे। उनके यहां पहुंचने पर पूर्व विधायक सुनील जैन प्रदेश कांग्रेस के कार्यकारी अध्यक्ष सुरेंद्र चौधरी महापौर चुनाव प्रभारी सुरेंद्र सुहाने चुनाव संचालक रामकुमार पचौरी मध्यप्रदेश कांग्रेस कमेटी के प्रवक्ता डॉ संदीप सबलोक उपाध्यक्ष अमित रामजी दुबे सेवादल अध्यक्ष सिंटू कटारे आदि ने उनका गर्मजोशी से स्वागत किया। 

                  मध्यप्रदेश कांग्रेस कमेटी के प्रवक्ता तथा नगर निगम चुनाव के लिए पीसीसी के मीडिया प्रभारी डॉ संदीप सबलोक ने बताया कि  राष्ट्रीय सचिव श्री संजय कपूर ने अपने सागर प्रवास के दौरान विभिन्न वरिष्ठ नेताओं पदाधिकारियों व कार्यकर्ताओं से निगम चुनाव की तैयारियों को लेकर प्रदेश कांग्रेस उपाध्यक्ष तथा पूर्व निगम अध्यक्ष त्रिलोकीनाथ कटारे पुरुषोत्तम मुन्ना चौबे जितेंद्र सिंह चावला बुंदेल सिंह बुंदेला समेत विभिन्न वरिष्ठ नेताओं से चर्चा की। उन्होंने कहा कि माहौल कांग्रेस के पक्ष में है और जनता भाजपा को सबक सिखाना चाहती है। ऐसे में सभी की जिम्मेदारी है कि वे इस माहौल को बनाए रखते हुए इस चुनाव में जीत हासिल कर 2023 के विधानसभा चुनाव की तैयारी करें। उन्होंने आशंका व्यक्त करते हुए कहा कि चुनाव के अंतिम 3 दिन भाजपा अनैतिक हथकंडे अपना कर चुनाव का रुख बदलने की कोशिश करेगी। ऐसे में सभी कांग्रेसजन एकजुट होकर किसी भी चुनौती का मुकाबला करने को तैयार रहें। 
                   राष्ट्रीय सचिव श्री संजय कपूर ने अपने सागर प्रवास के दौरान सूबेदार वार्ड स्थित देव गोपाल जी मंदिर पहुंचकर पूजा अर्चना की तथा यहां वार्डवासियों से कांग्रेस प्रत्याशी निधि जैन समेत कांग्रेस के वार्ड पार्षदों को ज्यादा से ज्यादा संख्या में तथा अधिक से अधिक वोटों के साथ जिताने की अपील की।

                                
Share:

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें

Archive