बंसल क्लासेस,सागर +916232102606. +919340574756

MP, MLA dance: देसी गाने की धुन पर जमकर थिरके बीजेपी विधायक उमाकांत शर्मा▪️देखे : वायरल वीडियो

MP: देसी गाने की धुन पर जमकर थिरके बीजेपी विधायक उमाकांत शर्मा

▪️देखे : वायरल वीडियो

विदिशा 2 अप्रैल 2023। विदिशा जिले  की सिरोंज विधानसभा से बीजेपी विधायक उमाकांत शर्मा का नृत्य करते वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।  जिसमें मंच पर कुछ नृत्यांगनाएं नृत्य कर रही है और मंच के नीचे विधायक कमर मटका कर  नाच रहे है।  यह वीडियो एक दिन पुराना बताया जा रहा है।


देखे : बीजेपी एमएलए उमाकांत शर्मा का नाच...वायरल वीडियो




चैत्र नवरात्र पर सिरोंज स्थित महामाई के दरबार में नौ दिन तक भव्य आयोजन किया जाता है। इस बार यहां रामलीला मंचन का भी कार्यक्रम आयोजित किया था। रामलीला के अंतिम दिन रावण दहन के बाद भगवान श्राम के राजतिलक की लीला शुरू होने से पहले का यह वीडियो बताया जा रहा है। 


वीडियो में नजर आ रहा है कि मंच पर कलाकार राजस्थानी गाने पर नृत्य कर रहे है और इसी में विधायक उमाकांत शर्मा भी भावविभोर होकर नृत्य करने लगते है। यह वीडियो खूब वायरल हो रहा है। 


विधायक शर्मा के करीबी और भाजपा के मीडिया प्रभारी सचिन शर्मा के मुताबिक इस वीडियो में कुछ भी गलत नहीं है। इसे जानबूझकर कुछ लोग बहुप्रसारित कर रहे है। शर्मा के मुताबिक महामाई के दरबार में शुक्रवार रात को रामलीला के मंचन के बाद रावण दहन हुआ था। इसके बाद भगवान राम के राजतिलक की लीला का मंचन होना था। इसी के पहले रामलीला के कलाकारों ने दर्शकों के सामने नृत्य प्रस्तुत किया। इसमें महिला नृत्‍यांगनाओं के साथ मंच पर पुरुष कलाकार भी थे। 

Share:

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें

Archive