बंसल क्लासेस,सागर +916232102606. +919340574756

MP: FSLअधिकारी की कार खाई में गिरी: हत्या की गुत्थी सुलझाकर लौट रही थी महिला अधिकारी, ड्राइवर था शराब के नशे में

MP: FSLअधिकारी की कार खाई में गिरी: हत्या की गुत्थी सुलझाकर  लौट रही थी महिला अधिकारी,  ड्राइवर था शराब के नशे में

तीनबत्ती न्यूज
जबलपुर ,7 अप्रैल 2023 .जबलपुर में  हत्या के केस की  जांच कर मंडला से वापिस लौट रही एफएसएल अधिकारी  की कार 200 फिट नीचे खाई में जा गिरी। बताया जाता है कि ड्राइवर  शराब 
के नशे में वाहन चला रहा था। फिलहाल दोनो को मामूली चोटे आई है एफएसएल अधिकारी सुनीता तिवारी को हत्या की गुत्थी सुलझाने मंडला भेजा गया था। शासकीय वाहन न होने के चलते आरआई की ओर से उन्हें प्राइवेट जीप मुहैया कराई गई थी। 


नशे में था ड्राइवर, गाड़ी  फंसी पेड़ में



जानकारी के मुताबिक अच्छी सड़क होने की बात कहकर वाहन चालक ने गाड़ी निवास रोड पर डाल दी थी। इस दौरान वह नशे में भी था। उसने कई वाहनों को कट मारा और फिर अचानक सामने से  ट्रक आने के कारण उसने जीप को सीधे खाई में उतार दिया। गनीमत  रही कि जीप आगे जाकर पेड़ में फंस गई ।  हादसे के बाद स्थानीय लोगों ने एंबुलेंस को बुलाया और अधिकारी समेत वाहन चालक को अस्पताल रवाना किया। अधिकारी सुनीता  का कहना है कि वे जैसे ही मंडला से जबलपुर आने गाड़ी में बैठी तो उन्हें शराब की दुर्गंध आ रही थी। जबलपुर लौटने का कोई और साधन नहीं था इसलिए वे उस जीप में बैठ गईं। 

बता दें कि जबलपुर में एफएसएल टीम के लिए दो वाहन उपलब्ध हैं लेकिन मंडला जाते वक्त मुख्यालय में दोनों वाहन अन्य कामों में व्यस्त थे। जिसके बाद रक्षित निरीक्षक ने निजी वाहन और वाहन चालक को एफएसएल अधिकारी को मंडला ले जाने और लाने के लिए तैनात करवा दिया था। एडीशनल एसपी प्रियंका शुक्ला ने बताया कि जबलपुर में पदस्थ एफएसएल अधिकारी सुनीता तिवारी मर्डर की गुत्थी सुलझाने जबलपुर से मंडला निजी कार से पहुंची थी। एफएसएल अधिकारी की कार लौटने के दौरान निवास के नजदीक खाई में गिर गई। उसके बाद स्थानीय लोगों ने निवास थाने को सूचना दी।


मौके पर पहुंची निवास थाने की पुलिस ने रेस्क्यू कर एफएसएल अधिकारी सहित ड्राइवर को कार से बाहर निकाला। हादसे में दोनों घायल हो गए थे। लेकिन, उन्हें सामान्य चोटें आई थी। अधिकारी का कहना हैं ड्राइवर ने शराब पी रखी थी, जिसके कारण हादसा हुआ। वही अब मामले की जांच की जा रही है। दोषी के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी।
Share:

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें

Archive