बंसल क्लासेस,सागर +916232102606. +919340574756

पंडोखर सरकार के दरबार में हाजिरी लगाई कांग्रेस के पूर्व एमएलए ने▪️सरकार ने कहा ...लिखा पर्ची में बनोगे विधायक...मंत्री भी▪️देखे: वीडियो

पंडोखर सरकार के दरबार में हाजिरी लगाई कांग्रेस के पूर्व एमएलए ने

▪️सरकार ने कहा ...लिखा पर्ची में बनोगे विधायक...मंत्री भी

▪️देखे: वीडियो


Pandokhar Sarkar :  मध्य प्रदेश  में विधानसभा चुनाव में अभी छह महीने बाकी  है। लेकिन टिकिटो के लिए साधु संतो से लेकर आलाकमान तक के दरबार में हाजिरी लगना शुरू हो गया है। धार्मिक स्थलों में भी पहुंचकर आशीर्वाद ले रहे हैं। पूर्व विधायक हेमंत सत्यदेव कटारे भी अपने समर्थकों के साथ में  पंडोखर सरकार के दरबार में पहुंचे, जहां पंडोखर सरकार ने उनकी पर्ची बनाई। जिसमें उन्होंने हेमंत कटारे के विधायक बनने की बात लिखी।



दतिया जिले में लगे दरबार में पूर्व विधायक हेमंत कटारे के समर्थक ने यह अर्जी लगाई थी। युवक ने कहा कि मैं हेमंत कटारे जी को मंत्री के रूप में देखना चाहता हूं। युवक की बात सुनकर पंडोखर सरकार ने अपना पर्चा दिखाया, जिसमें उन्होंने हेमंत कटारे के विधायक बनने की बात लिखी थी। इस दौरान हेमंत कटारे भी मंच पर पहुंच गए और पैर छूकर आशीर्वाद लिया। इस दौरान पंडोखर सरकार ने कहा कि भविष्य में विधायक बनो और सरकार में स्थान भी मिलेगा। इस दौरान पूर्व मंत्री सज्जन सिंह वर्मा भी मौजूद रहे।


ट्वीटर पर पोस्ट किया हेमंत कटारे ने

वहीं विधायक बनने का पर्चा निकलने पर ऊर्जा से लवरेज हेमंत कटारे ने अपने ट्वीटर पर वीडियो शेयर करते हुए लिखा- पंडोखर सरकार (धाम), दतिया में दर्शन लाभ प्राप्त किए। महाराज की भविष्यवाणी है कि इस बार सरकार बदलेगी। पंडोखर सरकार का यह वीडियो सोशल मीडिया में तेजी से वायरल हो रहा है।




Share:

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें

Archive