बंसल क्लासेस,सागर +916232102606. +919340574756

नगर निगम अध्यक्ष वृंदावन अहिरवार पर युवक से मारपीट का आरोप▪️पुलिस करेगी सभी पक्षों की जांच ▪️मारपीट के आरोप निराधार: नगर निगम अध्यक्ष

नगर निगम अध्यक्ष वृंदावन अहिरवार पर युवक से मारपीट का आरोप

▪️पुलिस करेगी सभी पक्षों की जांच 

▪️मारपीट के आरोप निराधार: नगर निगम अध्यक्ष 


सागर 4 अप्रैल.  केंट थाना अंतर्गत अंबेडकर चौराहे पर सोमवार की रात गाड़ी टकराने को लेकर हुए विवाद के बाद दो पक्षों में हुई झड़प में एक युवक गंभीर रूप से घायल हो गया. युवक और उसके परिजनों ने निगम अध्यक्ष वृंदावन अहिरवार और पार्षद कनई पटैल पर मारपीट के आरोप लगाए हैं. 

मिली जानकारी के अनुसार अंबेडकर मूर्ति चौराहे पर सड़क दुर्घटना को लेकर दो पक्षों में विवाद हो गया. बताया जाता है कि एक युवक रूपेश चौबे के सिर में गंभीर चोटें आई जिसे निजी अस्पताल में दाखिल किया गया है. चौबे और उसके परिजनों ने ननि अध्यक्ष श्री अहिरवार और पार्षद श्री पटैल सहित अन्य पर मारपीट के आरोप लगाए हैं. फिलहाल मामले को पुलिस ने जाँच में लिया है. इस संबंध में मीडिया को जानकारी देते हुए पुलिस अधीक्षक अभिषेक तिवारी का कहना है कि दुर्घटना के बाद दो पक्षों में विवाद हुआ. एक पक्ष रात में ही थाने पहुंचा था. जिस पर मामला दर्ज है. वहीं दूसरे पक्ष के आरोप के मामले में पुलिस जाँच कर रही है. घटना स्थल के सीसीटीव्ही फुटैज और स्थानीय लोगों के बयान के आधार पर कार्रवाई की जायेगी. वहीं ननि अध्यक्ष अहिरवार का कहना है कि दो पक्षों में हुए विवाद के बाद सूचना मिलने पर वह उन्हें समझाइश देकर वहां से वापस आ गए थे. मारपीट के आरोप गलत हैं.

         सागर: एसपी अभिषेक तिवारी


निगमाध्यक्ष और पार्षद के साथियों ने की मारपीट

घायल के पिता सुरेश चौबे निवासी राजीव नगर वार्ड ने बताया कि भगवानगंज चौराहे पर विवाद में बेटे रीतेश चौबे निवासी राजीव नगर वार्ड के साथ मारपीट की गई। मारपीट नगर निगम अध्यक्ष वृंदावन अहिरवार, कनई पटेल, अभिषेक शर्मा समेत अन्य लोगों ने की है। अभिषेक शर्मा से पुरानी बुराई चल रही थी। मारपीट में बेटा रीतेश घायल हुआ है। उसे जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां से मकरोनिया में स्थित निजी अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया है। रीतेश के सिर में गंभीर चोट लगी है। मामले की शिकायत कैंट थाने में की है। शिकायत मिलते ही पुलिस ने मामला जांच में लिया है। मुझे पुलिस पर भरोसा, मामले की जांच में जुटी है। 

आरोप निराधार : वृंदावन अहिरवार

उधर नगर निगम अध्यक्ष वृंदावन अहिरवार ने घटनाक्रम को लेकर कहा कि मैं शाम को खाना खाने के बाद घूमने के लिए जाता हूं। शाम करीब 7 बजे साइकिल लेकर घूमने के लिए निकला था। रास्ते में कनई पटेल, प्रहलाद पटेल और अन्य परिचित खड़े थे। उन्हें देख मैं भी रूक गया। वहीं पर गाड़ी का एक्सीडेंट होने से विवाद हो रहा था। जिसमें लोगों को समझाइश देकर शांत कराया। जिसके बाद वो लोग वहां से चले गए। मुझ पर मारपीट का आरोप निराधार है। विवाद शहर के बीच में हुआ है। आसपास सीसीटीवी कैमरे भी लगे हैं। पुलिस सीसीटीवी फुटेज देखे और आसपास के दुकानदारों से पूछताछ करे तो दूध का दूध और पानी का पानी हो जाएगा।



____________________________

एडिटर: विनोद आर्य
________
+91 94244 37885

तीनबत्ती न्यूज़. कॉम की खबरे पढ़ने
  NEW फेसबुक पेज  और ट्वीटर से जुड़ने  लाईक / फॉलो करे





ट्वीटर  फॉलो करें

वेबसाईट



______________________________

Share:

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें

Archive