बंसल क्लासेस,सागर +916232102606. +919340574756

लोकतंत्र को बचाने का मोका है आगामी विधानसभा एवं लोकसभा चुनाव :रमाकांत यादव

लोकतंत्र को बचाने का मोका है आगामी विधानसभा एवं  लोकसभा चुनाव  :रमाकांत यादव

सागर,3 अप्रैल 2023 : आम जनता की बोलने की आजादी पर प्रहार और सागर शहर में चल रहे भ्रष्ट निर्माण कार्यों के विरोध में पूंछता है सागर कार्यक्रम का दसवां चरण आज धर्म श्री चौराहे पर आयोजित किया गया।
पूंछता है सागर कार्यक्रम के आयोजक मध्यप्रदेश कांग्रेस कमेटी के महासचिव रमाकांत यादव ने कहा कि 2023 का विधानसभा चुनाव एवं 2024 का लोकसभा चुनाव लोकतंत्र बचाने का आखिरी मौका है इसलिए इस बार जनता को सोच समझकर वोट करना है और अपनी आने वाली पीढ़ियों को अच्छा भविष्य देने के लिए भारतीय जनता पार्टी को चुनाव में हराना है यदि गलती से भारतीय जनता पार्टी की एक बार सरकार और बन गई तो भाजपा लोकतंत्र का गला घोट देंगी, और राजतंत्र की स्थापना कर देंगे। सेवादल अध्यक्ष सिंटू कटारे ने कहा कि लाखा बंजारे ने अपनी संतति की बलि देकर बनाई  सागर झील की बलि भाजपा के जनप्रतिनिधियों ने ले ली।

 कांग्रेसी नेता रामगोपाल खटीक ने कहा कि तालाब की खुदाई और 4 मीटर गहरी होना चाहिए जिससे जलभराव क्षेत्र बडे और तालाब का क्षेत्रफल एनजीटी के अनुसार पुनः अस्तित्व में लाया जाए।
अधिवक्ता रमेश रजक ने कहा कि असल विकास कांग्रेस की देन है जबकि भाजपा ने  केवल अपना अपने जनप्रतिनिधियों की संपत्तियों का विकास किया है।
 पूर्व पार्षद डेलेनसिंह ने कहा कि शीतला माता मंदिर का पुल 4 साल से निर्माणाधीन है अरिहंत बिहार के सामने रेत से भरे ट्रक सड़कों में धंस रहे हैं।
 पूर्व पार्षद भैयन पटेल ने कहा कि जिन खाद्य राशन पर्चियों का भाजपा ने विरोध किया था वही पर्चियां आज वह परिचितों को दे रहे हैं ताकि वोट  मिलता रहे।
 लीलाधर सूर्यवंशी ने कहा कि तालाब के चारों तरफ रिंग रोड बनाने का क्या मकसद जब फ्लाईओवर बनना ही था हमारे तलाब को पुनः बड़े स्वरूप में वापस किया जाए।बिल्ली रजक ने कहा कि शहर कितना स्मार्ट है विधायक जी के घर को जाने वाली सड़क पर उड़ती धूल गिट्टी कचरा से पुरी है जनता इससे स्वयं अंदाजा लगा ले कि कैसा विकास हो रहा है। चमन अंसारी ने कहा कि शहर के सबसे बड़े धार्मिक क्षेत्र चकराघाट का सुंदर स्वरूप बिगाड़ कर फ्लाईओवर बनाया जा रहा है यदि यही काम कांग्रेस करती तो हिंदू धर्म विरोधी कहलाती लोग फ्लाईओवर से मंदिर के समीप कचरा गंदगी फेंकेगे जो धर्म विरूद्ध कार्य है।कार्यक्रम का संचालन प्रवक्ता लक्ष्मी नारायण सोनाकिया एवं रवि सोनी ने किया कार्यक्रम को राहुल रजक मुन्ना प्रजापति प्रदीप सेठ राजेश कोरी ने भी संबोधित किया।


कार्यक्रम में ब्लाक कांग्रेस अध्यक्ष ओंकार साहू कुंजीलाल लड़ियां नरेंद्र मिश्रा कमलेश कुमार पटेल राजा बाबू यादव ,जगदीश प्रसाद सोनी मुलायम जैन अंकुर यादव प्रेम बाई रानी प्रजापति बेनीवाल सविता यादव मुन्नी बाई अहिरवार आशा लता सुनीता देवी तारा हरदास राशि लक्ष्मी देवी रामकली रजनी राज लता अहिरबार आदि उपस्थित थे।
Share:

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें

Archive