बंसल क्लासेस,सागर +916232102606. +919340574756

Sagar: महापौर ने एमआईसी में किया बदलाव, राजकुमार पटेल को किया शामिल, शैलेश केशरवानी को हटाया

Sagar: महापौर ने एमआईसी में किया बदलाव,  राजकुमार पटेल को किया शामिल, शैलेश केशरवानी को हटाया

तीनबत्ती न्यूज

सागर,2 अप्रैल ,2023 :  चंद महीने पहले गठित एमआईसी में नगर पालिक निगम सागर की महापौर श्रीमती संगीता सुशील तिवारी ने मेयर इन काउंसिल में बदलाव किया है। उन्होंने श्री शैलेष केशरवानी को प्रभारी सदस्य स्वच्छता एवं ठोस अपशिष्ट प्रबंधन विभाग से मुक्त कर दिया है। 



श्री अनूप उर्मिल को
प्रभारी सदस्य स्वच्छता एवं ठोस अपशिष्ट प्रबंधन विभाग का दायित्व सौंपा है। रिक्त हुए पद पर श्री राजकुमार हरीशचंद्र पटेल को शामिल किया है। उन्हें प्रभारी सदस्य शहरी गरीबी उपशमन विभाग का दायित्व सौंपा गया है।


मेयर के इस बदलाव को लेकर राजनेतिक हल्को में कई तरह  चर्चाएं 

बीजेपी प्रदेश कार्यसमिति सदस्य शैलेश केसरवानी को हटाने की वजह पर  तरह तरह के कयास लगाए जा रहे है। हालांकि  यह बदलाव में पार्टी हाईकमान की नजर में है। इसे केशरवानी परिवार के सदस्यों का दोनो दलों में होना भी बताया जा रहा है। हाल ही में लाडली लक्ष्मी योजना के समानांतर शैलेश के भाई और कांग्रेस के  सागर के जिला कार्यकारी अध्यक्ष अखिलेश मोनी केशरवाणी ने कमलनाथ की घोषणा के अनुरूप 1500 रुपए कुछ महिलाओ को बांट दिए। इसकी जानकारी सीएम तक गई। सीएम ने वीसी में इशारा भी किया कि कुछ लोग बहका रहे है। इसको लेकर पार्टी अलर्ट मोड़ में आ गई। इसके तीर्थ दर्शन योजना की तरह केशरवानी परिवार तीर्थ दर्शन करा रहा है। इसको लेकर पार्टी का मानना है कि शैलेश केसरवानी बीजेपी सरकार की कल्याणकारी योजनाएं को प्रचारित या उनका लाभ दिलाने की बजाय निजी व्यवस्था में जुटे है। बीजेपी  इसे  केशरवानी परिवार की मिली जुली राजनीति मान लिया और  बीजेपी पार्षद शैलेश केसरवानी के खिलाफ यह एक्शन लिया। 

यह भी पढ़े... क्लिक करे










____________________________

एडिटर: विनोद आर्य
________
+91 94244 37885

तीनबत्ती न्यूज़. कॉम की खबरे पढ़ने
  NEW फेसबुक पेज  और ट्वीटर से जुड़ने  लाईक / फॉलो करे





ट्वीटर  फॉलो करें

वेबसाईट



______________________________

Share:

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें

Archive