बंसल क्लासेस,सागर +916232102606. +919340574756

चोरी करने वाले चोर जीजा साले गिरफ्तार: सीसीटीवी फुटेज से हुई शिनाख्त

चोरी करने वाले चोर जीजा साले गिरफ्तार: सीसीटीवी फुटेज से हुई शिनाख्त

सागर,6 अप्रैल ,2023. मकरोनिया केसूने मकान में चोरी करने वाले जीजा साले को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। एसपी अभिषेक तिवारी ने आज मिडिया के सामने वारदात का खुलासा किया। 
पुलिस के मुताबिक मानस नगर निवासी ने मकरोनिया थाने में शिकायत दर्ज कराई थी कि वह अपने परिवार के भगवान के दर्शन करने रहली गया था।जब शाम को घर वापिस आया तो घर का ताला टूटा था एवं अलमारी में रखे सोने चाँदी के जेवरात, नगदी एवं डॉलर कुल कीमत 160000  गायब था।


मकरोनिया पुलिस ने शिकायत दर्ज करने के बाद  जांच शुरू की और घटना स्थल के आस पास लगे सी.सी.टी.व्ही. कैमरे,स्मार्ट सिटी कंट्रोल रूम एवं पुलिस कन्ट्रोल रूम में लगे कैमरो कि सहायता से आरोपी राजू उर्फ राजकुमार  निवासी संतरविदास वार्ड उदासी मोहल्ला थाना मोतीनगर सागर के रूप में पहचान की गई।

बारदात का खुलासा सागर पुलिस अधीक्षक ने प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान किया। इस आरोपी पर थाना मकरोनिया में करीबन 20  चोरी के मामले दर्ज हैं।आरोपी राजू अहिरवार एंव उसके साले लालू को सतना के मैहर से गिरफ्तार किया गया।जिसके कब्जे से चोरी गया मशरूका सोने चाँदी के जेवरात, नगदी एवं डॉलर को बरामद किया गया है।

कैमरे में कैद हुआ था शातिर चोर

उसकी लोकेशन सतना के मैहर में मिली। लोकेशन मिलते ही पुलिस टीम मैहर पहुंची और घेराबंदी कर आरोपी राजू उर्फ राजकुमार अहिरवार और उसके साले लालू अहिरवार को गिरफ्तार किया। आरोपियों के कब्जे से चोरी गए सोने-चांदी के गहने, नकद और डॉलर बरामद किए गए हैं। कार्रवाई टीम में थाना प्रभारी एमके जगेत, एसआई विवेक शर्मा, आरक्षक भानू प्रताप, लवकुश, शिवशंकर सेन, साईबर सेल से सौरभ रैकवार आदि शामिल थे।


____________________________

एडिटर: विनोद आर्य
________
+91 94244 37885

तीनबत्ती न्यूज़. कॉम की खबरे पढ़ने
  NEW फेसबुक पेज  और ट्वीटर से जुड़ने  लाईक / फॉलो करे





ट्वीटर  फॉलो करें

वेबसाईट



______________________________


Share:

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें

Archive