गुरुवार, 19 दिसंबर 2019

सत्य और तथ्य से नफरत है भाजपा नेताओं को - भूपेंद्र गुप्ता

सत्य और तथ्य से नफरत है भाजपा नेताओं को - भूपेंद्र गुप्ता

भोपाल । भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष राकेश सिंह ने एक बार फिर सिद्ध कर दिया है कि भाजपा नेताओं को तथ्य और सत्य से परहेज़ है। इसलिए वे हमेशा जनता को गुमराह करने वाली बातें दोहराते रहते हैं । मप्र कांग्रेस मीडिया विभाग के उपाध्यक्ष भूपेंद्र गुप्ता ने जारी बयान में कहा कि यदि राकेश सिंह पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान से पूछते तो उनको पता चलता है कि पिछले 13 सालों में शिवराज सरकार ने एक भी शासकीय गौशाला का निर्माण नहीं किया। इस तथ्य के ध्यान में आते ही कमलनाथ सरकार ने गौशाला निर्माण का प्रोजेक्ट हाथ में लिया। कांग्रेस सरकार ने गौ सेवा आयोग बनाया था । भाजपा सिर्फ बातें और भाषण देने वाली पार्टी है।
उन्होंने कहा कि जब बेसहारा पशुओं और गौ माता के लिए कमलनाथ सरकार ने पहल की तो इसमें भाजपा को राकेश सिंह को कौन सी आपत्ति है। राकेश सिंह हिम्मत कर बताएं कि क्या ऐसी पहल को सरकार को बंद कर देना चाहिए? उनको तो खुश होना चाहिए और इस काम में सहयोग करना चाहिए ।
राकेश सिंह को शिवराज सिंह से यह भी पूछना चाहिए कि बजट के अभाव में सुसनेर में हजारों गौ माताओं ने दम कैसे तोड़ दिया था? क्या राकेश सिंह विदेश में रहते हैं जो उन्हें यह सब नही मालूम?
भूपेंद्र गुप्ता ने कहा कि शिवराज सिंह से राकेश सिंह  पूछ कर बताएं कि उन्होंने कर्जे में दबे किसानों का कर्जा माफ क्यों नहीं किया था। उन पर एके-47 से गोलियां क्यों चलाई थीं ? किसानों की फसल बीमा के 10000 करोड़ से ज्यादा रुपयों को अपनी जेब में डालने वाली बीमा कंपनी का हिसाब क्यों नहीं लिया ? जब कमलनाथ सरकार इन मुद्दों पर काम करना शुरू कर रही है तो उन्हें तकलीफ क्यों हो रही है ? 
राकेश सिंह ने अपने बयान से यह साबित कर दिया है कि वह शिवराज सिंह सरकार के कार्यकाल में सोते रहे इसलिए उन्हें इन मुद्दों का कोई ज्ञान नहीं है । हारने के बाद ही उनकी नींद खुली है। यदि राकेश सिंह में साहस है तो वे प्रधानमंत्री मोदी जी से गुहार लगाएं कि जो काम शिवराज सिंह सरकार ने नहीं किया उसे कमलनाथ सरकार पूरा कर रही है तो इसके लिए केंद्र सरकार मदद करे। कांग्रेस सत्ता में रहे या विरोधी पार्टी के रूप में रहे भाजपा का एक ही काम बचा है सिर्फ कांग्रेस की आलोचना करना। 
भूपेंद्र गुप्ता ने कहा कि बंटाधार युग में लौटने की बात कहकर राकेश सिंह ने यह साबित कर दिया है कि पिछले 13 सालों में शिवराज सरकार ने मध्य प्रदेश में बंटाधार किया है। कोई ठोस काम नहीं किया । झूठे आंकड़ों को प्रचारित किया। अब कमलनाथ सरकार मध्य प्रदेश का असली विकास कर रही है तो भाजपा के नेताओं को इसमें परेशानी क्यों हो रही है । यदि भाजपा सरकार ने मध्यप्रदेश को स्वर्णिम युग में ला दिया था तो फिर लोगों ने उन्हें क्यों हरा दिया? सच्चाई यह है कि शिवराज सरकार माफियाओं को संरक्षण देती रही। आज जो माफिया हैं वे उन्ही के राज में पनपे थे। यदि राकेश सिंह गलत बयानी करने से पहले शिवराज सिंह चौहान से मिल लेते तो उनकी बोलती बंद हो जाती।
 राकेश सिंह पूछे शिवराज जी  से गौ शाला क्यों नही बनाई, किसानों पर गोली क्यों चलाई, कर्ज़ माफ क्यों नही किया?

0 comments:

टिप्पणी पोस्ट करें


नौरादेही अभ्यारण : प्रभावित लोगों का शत-प्रतिशत होगा विस्थापन : कलेक्टर

Archive