SAGAR : 8000 से अधिक व्यक्तियों ने कोरोना से जीती जंग ,आत्मबल और मनोबल बनाए रखें

सोमवार, 10 मई 2021

मानवता,इंसानियत,सेवा और जागरूकता के दस दिन पूरे

मानवता,इंसानियत,सेवा और जागरूकता के दस दिन पूरे

सागर।  शहर कांग्रेस सेवादल परिवार ने रविशंकर स्कूल में वैक्सीन लगवाने में जनता की मदद की और लाभार्थियों को वैक्सीनेशन सेंटर पर कोई असुविधा ना हो इसकी व्यवस्था सेवादल परिवार ने की।
वैक्सीनेशन सेंटर में जनता की सेवा के दौरान ही किसी साथी के फ़ोन पर एक शव का अंतिम संस्कार नरयावली नाका मुक्ति धाम में कराया। तत्पश्चात् कोरोना काल और आर्थिक मंदी के इस दौर में जरूरतमंदों,लाचारों और मजदूरों की सेवा करते हुये आज कांग्रेस शहर सेवादल को सेवा अभियान के 10 दिन पूर्ण हो गये है। आज सेवादल ने शहर के विभिन्न क्षेत्रों के करीब दो दर्जन जरूरतमंद परिवारों को राशन प्रदान कर सहायता की,इन परिवारों दिव्यांग(नेत्रहीन) परिवार भी शामिल था।
प्रत्येक परिवार को राशन मे आटा-दाल-चावल-बिस्किट-दूध आदि सेवादल द्वारा वितरित किया जाता है। सामाजिक दूरी और अन्य सावधानियों को ध्यान मे रखकर राशन वितरित किया गया और इन परिवारों को इन सावधानियों से जागृत भी किया गया।
आज सेवादल अध्यक्ष सिंटू कटारे के साथ नितिन पचौरी,जयदीप यादव, प्रवीण यादव,विधाचरण गुप्ता,अरविंद राजपूत,नवीन यादव,रोहित यादव,अंकुर,आर्दश,अजय ठाकुर,लकी आदि सेवादल सदस्य उपस्थित थे।

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें


SAGAR: जिला अस्पताल में 10 दिन में तैयार हो जाएगा ऑक्सीजन प्लांट , 100 बिस्तरों को रोज मिलेगी ऑक्सीजन

Archive