रानगिर की माँ हरसिद्धि माई

बुधवार, 12 मई 2021

नर्स डे : वैक्सीनेशन सेंटर पर नर्सों का सम्मान किया कांग्रेस सेवादल ने

नर्स डे : वैक्सीनेशन सेंटर पर नर्सों का सम्मान किया कांग्रेस सेवादल ने

सागर। शहर सेवादल ने पाली क्लीनिक चमेली चौक की नर्स स्टाफ और रविशंकर स्कूल के वैक्सीनेशन सेंटर पर जाकर नर्सों के बीच उनका मिठाई खिलाकर ,पुष्प माला भेंट कर और पुष्प बरसाकर सम्मान कर नर्स डे मनाया। पाली क्लीनिक और वैक्सीनेशन सेंटर  के पूरे स्टाफ टेक्नीशियन, सफाईकर्मी आदि सभी का सम्मान किया गया इस दौरान शहर सेवादल अध्यक्ष सिंटू कटारे ने देश की सभी नर्सों को नमन करते हुये कहा कि आज दुनियाभर के ज़्यादातर देश कोरोना वायरस महामारी से जूझ रहे हैं। अंतरराष्ट्रीय नर्स दिवस इस भयंकर महामारी के बीच ख़ास महत्व रखता है। नर्स अस्पतालों और क्लीनिकों की रीढ़ की हड्डी होती हैं जो अपनी जान जोखिम में डालकर महीनों तक कोविड-19 के लाखों मरीज़ो की देखभाल करती हैं।
इस दौरान अस्पताल की हेड नर्स सेवादल परिवार को धन्यवाद देते हुये भावुक हो गयी।

तीनबत्ती न्यूज़. कॉम
के फेसबुक पेज  और ट्वीटर से जुड़ने  लाईक / फॉलो करे


ट्वीटर  फॉलो करें


वेबसाईट


तत्पश्चात् सेवादल ने इतवारी वार्ड और 15 परिवारों की महिलाओं को राशन वितरित कर अपने अभियान को आज 12 वें दिन भी आगे बढाया, राशन में आटा-दाल-चावल-दूध-बिस्किट आदि वितरित किया गया। वितरण के दौरान सोशल डिस्टेसिंग को विशेष ध्यान रखते हुये कोरोना से बचने की सावधानियों से भी इन परिवारों को अवगत कराया गया ।
आज के अभियान मे शहराध्यक्ष सेवादल सिंटू कटारे के साथ ब्लाकाध्यक्ष नितिन पचौरी,कल्लू पटैल, जयदीप यादव,प्रवीण यादव,विधाचरण गुप्ता,आकाश नामदेव,अरविंद राजपूत,लकी यादव,अंकुर यादव,विक्की यादव,राहुल सैन,विक्की सैन आदि सेवादल परिवार के सदस्य सहयोगी के रूप में उपस्थित थे।


 ---------------------------- 





तीनबत्ती न्यूज़. कॉम ★ 94244 37885


-----------------------------

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें

Archive