बंसल क्लासेस,सागर +916232102606. +919340574756

पूर्व मंत्री और कांग्रेस नेता मुकेश नायक मिलने पहुंचे बीजेपी की पूर्व मंत्री कुसुम मेहदेले से : चर्चाओं का बाजार गर्म

पूर्व मंत्री और कांग्रेस नेता मुकेश नायक मिलने पहुंचे  बीजेपी  की पूर्व मंत्री कुसुम मेहदेले से : चर्चाओं का बाजार गर्म 


पन्ना,9 मई ,2023: मध्यप्रदेश में पूर्व सीएम कैलाश जोशी के बेटे दीपक जोशी के कांग्रेस में शामिल होने के बाद दोनो दलों के नेताओं की मुलाकातों से राजनेतिक अटकलों का बाजार सरगर्म है। विधानसभा चुनाव के  लिए कुछ महीने ही बचे है।  येसे समय में नेताओं की मुलाकात मायने रखती है। ताजा मामला आज बुंदेलखंड अंचल में पन्ना जिले में बीजेपी और कांग्रेस के वरिष्ठ नेताओं की मुलाकात का सामने आया। 

               दो पूर्व मंत्री ...




आज  कांग्रेस के राष्ट्रीय प्रवक्ता और पूर्व मंत्री  मुकेश नायक बीजेपी में दो बार की कैबिनेट मंत्री रही कुसुम सिंह महदेले के घर उनसे मुलाकात करने पहुंचे । इस मुलाकात के मायने क्या है यह तो आने वाला समय बताएगा। उम्र 70 के फार्मूले पर कुसुम सिंह महदेले को बीजेपी BJP ने टिकट काटकर पन्ना से बृजेंद्र प्रताप सिंह को टिकट दी थी। इसके बाद कुसुम महदेले ने कई दफा ट्वीट कर  सरकार के कामकाज को लेकर सवाल खड़े करते आई है। अब ऐसे में कांग्रेस पार्टी के नेताओं का बीजेपी पार्टी की नेत्री का आपस में मिलना राजनीतिक गलियारों में चर्चाओं का बाजार गर्म हो गया है। 



दोनो नेताओं ने कहा:सौजन्य भेंट

बुंदेलखंड की राजनीति में कुछ तो अलग होने वाला है जो बीजेपी के लिए अच्छा साबित नही होगा। हालांकि बंद कमरे में करीब एक घंटे से अधिक कांग्रेस और बीजेपी के नेताओं से मुलाकात चलती रही। उसके बाद मुकेश नायक ने मीडिया से चर्चा के दौरान कहा कि हम लोग आपस में मिलते रहे। यह सौजन्य भेंट है। हालांकि इस पूरे मामले को लेकर पार्टी में शामिल होने और चुनाव लडने के सवाल पर कुसुम महदेले ने कहा कि भगवान राम को अपना भविष्य पता नहीं था। मुझे भी पता नही है। 



 
____________________________

एडिटर: विनोद आर्य
________
+91 94244 37885

तीनबत्ती न्यूज़. कॉम की खबरे पढ़ने
  NEW फेसबुक पेज  और ट्वीटर से जुड़ने  लाईक / फॉलो करे





ट्वीटर  फॉलो करें

वेबसाईट



______________________________

Share:

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें

Archive