बंसल क्लासेस,सागर +916232102606. +919340574756

CBSE Board Result 2023: 11 मई को आएगा 10वीं-12वीं का रिजल्ट वाला नोटिफिकेशन फेक ▪️CBSE बोर्ड ने कहा- वायरल नोटिस फेक : अभी इंतजार करे स्टूडेंट्स

CBSE Board Result 2023:  11 मई को आएगा 10वीं-12वीं का रिजल्ट वाला नोटिफिकेशन फेक 

▪️CBSE बोर्ड ने कहा- वायरल नोटिस फेक : अभी इंतजार करे स्टूडेंट्स

CBSE Board Result 2023:  केंद्रीय माध्यमिक शिक्षा बोर्ड (Central Board of Secondary Education, CBSE) ke  10वीं-12वीं के नतीजे को लेकर सोशल मीडिया पर आज बुधवार को  एक नोटिस वायरल हो रहा है जिसमें  बताया गया है  कि सीबीएसई बोर्ड 10वीं-12वीं का रिजल्‍ट गुरुवार 11 मई को जारी किया जाएगा.  इस मामले में सीबीएसई बोर्ड का कहना है कि वायरल हो रहा नोटिस फेक है. छात्रों को अभी आधिकारिक कंफर्मेशन का इंतजार करना चाहिए। सीबीएसई ने अपने आधिकारिक ट्वीटर हेंडिल पर इस वायरल नोटिस को फेक बताया है। 




CBSE का ट्वीट

     क्लिक करे CBSE का ट्वीट


रिजल्ट की सूचना मिलेगी आधिकारिक वेबसाइट पर

केंद्रीय माध्यमिक शिक्षा बोर्ड cbse जल्द ही 10वीं-12वीं के नतीजे जारी करेगा। बोर्ड जल्द ही इस संबंध में आधिकारिक सूचना जारी कर सकता है। वहीं नतीजे जारी होने के बाद स्टूडेंट्स सीबीएसई की आधिकारिक वेबसाइट results.cbse.nic.in, cbseresults.nic.in, cbse.nic.in और cbse.gov.in पर चेक कर पाएंगे।
 आज बुधवार को सुबह से ही  सोशल मीडिया पर एक फेक नोटिफिकेशन वायरल हो रहा है, जिसमे कहा जा रहा है कि बोर्ड कल यानी कि 11 मई, 2023 को नतीजों की घोषणा करने जा रहा है। यह नोटिफिकेशन कई सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर वायरल हो रहा है। इसको लेकर स्टूडेंट्स ट्विवटर पर सवाल भी पूछे रहे हैं। ऐसे में छात्र-छात्राएं ध्यान दें कि सीबीएसई ने अभी तक बोर्ड रिजल्ट की डेट को लेकर कोई घोषणा जारी नहीं की है। इसलिए स्टूडेंट्स को सलाह दी जाती है कि वे परिणाम की सटीक डेट के लिए आधिकारिक वेबसाइट पर नजर बनाएं रखें।

Share:

1 comments:

Archive