बंसल क्लासेस,सागर +916232102606. +919340574756

बीजेपी में वरिष्ठ नेताओं और कार्यकर्ताओं के बीच संवादहीनता की नुकसान देह : पूर्व मंत्री अनूप मिश्रा▪️ सागर में बोले : चंबल में बीजेपी कैंडिडेट बदले तो होगा फायदा

बीजेपी में वरिष्ठ नेताओं और कार्यकर्ताओं के बीच  संवादहीनता की नुकसान देह : पूर्व मंत्री अनूप मिश्रा
▪️ सागर में बोले : चंबल में बीजेपी कैंडिडेट बदले तो होगा फायदा

तीनबत्ती न्यूज
सागर,9 मई,2023 : मध्यप्रदेश में बीजेपी में असंतोष बरकरार है। पार्टी हाईकमान लगातार  बढ़ते असंतोष को  कंट्रोल करने जुटी है। लेकिन असंतोष थम नहीं रहा है।  पूर्व मंत्री दीपक जोशी के कांग्रेस में शामिल होते समय अनेक नेताओं रघु नंदन शर्मा, भवर सिंह शेखावत,सत्यनारायण सत्तन, अनूप मिश्रा आदि ने खुलकर बयान दिए। पार्टी की रितिनिति पर आवाज उठाई। 


 पूर्व पीएम अटल जी के भांजे और पूर्व मंत्री  अनूप मिश्रा लगातार मुखर है। अल्प प्रवास पर सागर आए अनूप मिश्रा ने  कहा कि भाजपा में असंतोष का कारण पार्टी के वरिष्ठ नेताओं और कार्यकर्ताओं के बीच लगातार संवाद हीनता की स्थिति है । जो पार्टी के लिए नुकसानदेह साबित हो सकती है।


         सुने क्या कहा अनूप मिश्रा ने


चंबल में टिकिट बदले,  जीतेगी भाजपा
 
चंबल क्षेत्र  के कद्दावर नेता अनूप मिश्रा ने चंबल में भाजपा की खराब स्थिति के सवाल पर कहा कि चंबल में बीजेपी की हालत ठीक है। बस जरूरत है कि मौजूदा विधायकों के टिकिट बदले  जाए।  हमे कैंडीडेट  बदलने होंगे। अनूप मिश्रा ने दावा किया कि यदि चंबल में पार्टी टिकिट बदलती है तो चंबल अंचल की 3 4 सीटो में से 28 से 30 सीटो पर बीजेपी जीतेगी। 

दीपक जोशी ने बीजेपी क्यों छोड़ी , यह खोज का विषय है

पूर्व मंत्री दीपक जोशी के कांग्रेस में शामिल होने के सवाल पर अनूप मिश्रा ने कहा कि दीपक  जोशी ने पार्टी कयो छोड़ी ? यह खोज का विषय है । किन बिंदुओ पर नाराजगी थी। वे क्या कांग्रेस में नही होंगे । ये किसने कहा। में मानता हू कि पार्टी कार्यकर्ताओं में नाराजगी है। संवाद हीनता बड़ा कारण है। 
पूर्व मंत्री अनूप मिश्रा आज सागर में अल्प प्रवास पर आए थे। उनका ब्राह्मण समाज के नेता भरत तिवारी ने अपने साथियों के साथ  स्वागत किया और मुलाकात की

____________________________

एडिटर: विनोद आर्य
________
+91 94244 37885

तीनबत्ती न्यूज़. कॉम की खबरे पढ़ने
  NEW फेसबुक पेज  और ट्वीटर से जुड़ने  लाईक / फॉलो करे





ट्वीटर  फॉलो करें

वेबसाईट



______________________________



Share:

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें

Archive