बंसल क्लासेस,सागर +916232102606. +919340574756

MP: यात्री बस में लगी आग, यात्रियों ने खिड़कियों से कूदकर बचाई जान,सामान जलकर खाक▪️देखे :वीडियो

MP: यात्री बस में लगी आग, यात्रियों ने खिड़कियों से कूदकर बचाई जान,सामान जलकर खाक

▪️देखे :वीडियो

दतिया,7 मई,2023।  मध्य प्रदेश के दतिया जिले में आज एक चलती बस में अचानक आग लगने के बाद उसमें सवार कम से कम 25 यात्रियों ने खिड़कियों से कूदकर अपनी जान बचाई। यह जानकारी पुलिस के एक अधिकारी ने दी अधिकारी ने बताया कि घटना दतिया और भिंड जिलों की सीमा पर टेड़ा गांव के पास एक निजी बस के साथ हुई। बस ग्वालियर से भिंड जिले के आलमपुर जा रही थी।पुलिस निरीक्षक केदार सिंह यादव के मुताबिक ‘‘हालांकि, यात्रियों का सामान जलकर राख हो गया। भिंड और दतिया जिलों से घटनास्थल पर भेजी गई दमकल गाड़ियों की मदद से आग पर काबू पा लिया गया है।’

      Video:बस जलकर हुई खाक




शार्ट सर्किट से लगी आग

दतिया के अनुभाग सेवड़ा क्षेत्र के ग्राम भगुआपुरा में शॉर्ट सर्किट के कारण यात्री बस में आग लग गई । जैसे ही बस आग लगी तत्काल ही यात्रियों को बस से बाहर निकाला गया । जिससे सवारियों में हड़कंप मच गया। यात्रियों ने खिड़की से कूदकर किसी तरह अपनी जान बचाई। 


इस दुर्घटना में सभी यात्री सुरक्षित बताए गए हैं मौके पर पहुंची फायर बिग्रेड ने बस में लगी आग पर काबू पा लिया है लेकिन बस पूरी तरीके से जलकर खाक हो गई है।


 इस घटना के बाद बस में सवार यात्रियों में अफरा-तफरी मच गई। कुछ यात्रियों ने गेट से तो कुछ ने विंडो से कूदकर अपनी जान बचाई। आग इतनी तेजी से फैली कि सवारियों को सामान बचाने का मौका नहीं मिला। इस कारण बस के ऊपर रखा यात्रियों का सामान जलकर खाक हो गया।

____________________________

एडिटर: विनोद आर्य
________
+91 94244 37885

तीनबत्ती न्यूज़. कॉम की खबरे पढ़ने
  NEW फेसबुक पेज  और ट्वीटर से जुड़ने  लाईक / फॉलो करे





ट्वीटर  फॉलो करें

वेबसाईट



______________________________

Share:

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें

Archive