बंसल क्लासेस,सागर +916232102606. +919340574756

छतरपुर में नगरपालिका कर्मियों को महिलाओं ने दौड़ा-दौड़ाकर पीटा,★छतरपुर बस स्टैड पर फुटपाथ पर अतिक्रमण हटाने पर हंगामा

छतरपुर में नगरपालिका कर्मियों को महिलाओं ने दौड़ा-दौड़ाकर पीटा,★छतरपुर बस स्टैड पर फुटपाथ पर अतिक्रमण हटाने पर हंगामा

★महिलाओं के बदसुलूकी कर फुटपाथ से दुकानें हटाने का मामला ,महिलाओं ने एकजुट होकर सरेआमा पीटा..


@राजेश चौरसिया

छत्तरपुर । छतरपुर में नगरपालिका की मनमानी और महिलाओं से अभद्रता को लेकर मामला सांमने आआया है जिसमें कि फुटपाथ पर दुकान लगाने वाली महिलाओं ने नगरपालिका कर्मियों को जमकर और दौड़ा-दौड़ाकर पीटा।
जानकारी के मुताबिक वर्षों से गरीब महिलाएं अपने जीवन यापन के लिए बस स्टैंड पर फुटपाथ के किनारे अपनी-अपनी दैनिक यूज के समान की दुकानें सजा लेतीं हैं। और नगरपालिका कर्मी तोजान आकार इनसे पैसों की मांग करते हैं कोरोना काल के चलते यह लेग वैसे ही परेशान हैं ऊपर से दुकानें न लग पाने के चलते भूखों मरने के कगार पर आ गए हैं। 

देखे: नगरपालिका कर्मचारियों को पीटने का वायरल वीडियो, नीचे क्लिक करे

इन्होंने दुकानें लगाईं तो नगरपालिका कर्मितों ने आकर पूरी दुकाने उठाकर फेंकने लगे जिससे अपनी रोजी-रोटी लुटते देख महिलाएं मिन्नतें करने लगीं पर ज़ब भी नहीं माने और उन्हें ही धक्का देकर मारने लगे तो परेशान हो उत्तेजित महिलाओं ने ही उनपर हमला बोल दिया और नाप कर्मियों की जमकर पिटाई कर दी।

तीनबत्ती न्यूज़.कॉम
कुलपति प्रो तिवारी का विवि की महिला प्रकोष्ठ ने किया  सम्मान - विदाई समारोह का आयोजन

पिटाई के दौरान वहां पुलिस भी मौजूद थी पर कुछ नहीं कर सकी और फिर पिटाई होते देख नगरपालिका कतमियोंमें भगदड़ मच गई और अपनी जान बचाकर भागे।
बता दें कि नगरपालिका कर्मी कोरोना काल से भारी मनमानी करने लगे हैं और लोगों के साथ पुलिसिया व्यवहार कर सरेआमा मारपीट भी कर देते हैं। आज ही शहर के खेरे की देवी मंदिर के पास हाथ ठेला वालों को भी इन्हीं नगरपालिका कर्मचारियों ने पीटा था।

---------------------------- 



तीनबत्ती न्यूज़. कॉम ★ 94244 37885

-----------------------------


Share:

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें

Archive