बंसल क्लासेस,सागर +916232102606. +919340574756

सागर: कोरोना संक्रमित मरीजों की मौत की जांच होगी, कमेटी गठित

सागर:  कोरोना संक्रमित मरीजों की मौत की जांच होगी, कमेटी गठित

सागर । सागर जिले में कोरोना संक्रमण से बढ़ रही मौतों को लेकर प्रशासन अलर्ट हुआ है । अभी तक 46 मोते हो चुकी है। इस महीने में तेजी से संख्या बढ़ी है।  कमिष्नर सागर संभाग, सागर जे के जैन  ने कोविड-19 मरीजों की मृत्यु के संबंध में निर्देश दिये हैं कि, यदि मृत्यु उसके किसी फेसिलिटि (शासकीय अस्पताल) में विलंब से आने के कारण हुई है तो इस तथ्य पर गहन परीक्षण किया जाये कि विलंब का कारण क्या रहा है। 

तीनबत्ती न्यूज़.कॉम
सागर :  28 पाॅजिटिव मरीज मिले, दो मेडिकल कालेज के स्टाफ के कर्मचारी, 11 हुए डिस्चार्ज ,सागर के दो और टीकमगढ़ के एक मरीज की मौत

इसके  संबंध में कलेक्टर  दीपक सिंह ने जिले में कोविङ-19 संक्रमित मरीजों की मृत्यु के प्रकरणों में स्वास्थ्य विभाग द्वारा किये जा रहे डेथ ऑडिट के अलावा उपरोक्त बिन्दुओं पर जांच हेतु दल गठित किया है।
उपरोक्त दल सागर शहर में दिनांक 1 अगस्त 2020 के बाद हुई कोविड-19 मरीजों की मृत्यु की निर्धारित प्रारूप में जांच कर प्रतिवेदन प्रस्तुत करेंगें। साथ ही भविष्य में होने वाली कोविड-19 मरीजों की मृत्यु की दशा में भी उपरोक्तानुसार जांच प्रतिवेदन कलेक्टर श्री दीपक सिंह को श्री प्रकाश नायक , संयुक्त कलेक्टर सागर के माध्यम से प्रस्तुत करेंगे। ग्रामीण क्षेत्र में होने वाली कोविड -19 मरीजों की मृत्यु की जांच संबंधित अनुविभागीय दण्डाधिकारी एवं खण्ड चिकित्सा अधिकारी उपरोक्तानुसार करेंगे। 

---------------------------- 



तीनबत्ती न्यूज़. कॉम ★ 94244 37885

-----------------------------
Share:

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें

Archive