जंय श्री गणेशाय नमः

शुक्रवार, 21 अगस्त 2020

कुलपति प्रो तिवारी का विवि की महिला प्रकोष्ठ ने किया सम्मान - विदाई समारोह का आयोजन

कुलपति प्रो तिवारी का विवि की महिला प्रकोष्ठ ने किया  सम्मान - विदाई समारोह का आयोजन


सागर। डॉक्टर हरीसिंह गौर विश्वविद्यालय, सागर  के कुलपति  प्रो.आर.पी.तिवारी
को पंजाब केन्द्रीय विश्वविद्यालय भटिंडा, के कुलपति शनाए जाने पर विश्वाविद्यालय
की महिला प्रकोष्ठ दवारा उनके सम्मान एवं विदाई समारोह का आयोजन कियागया। अध्यक्षता करते हुए विश्वविद्यालय की  प्रो. जनकदुलारी आही ने प्रो.आर.पी. तिवारी की कार्यशैली और व्यवहार अनुकरणीय बताते हुए कहा कि प्रो. तिवारी ने विश्वविद्यालय में सहज कार्य-संस्कृति का वातावरण निर्मित किया।  प्रो. अर्चना पांडे ने बताया कि  महिलाओं के प्रसूति अवकाश को कार्य दिवस में सम्मिलित करने
के लिए यू.जी.सी. से स्वीकृति कराई । जिससे देश भर की महिलाओं को इसका लाभ मिला। 
इस अवसर पर प्रो. आर.पी. तिवारी में कहा कि सागर विश्वविद्यालय और सागर शहर की ओर से जो जो स्नेह और सगर्थन गिला, यह मेरे जीवन की नीधि है।प्रत्येक स्थिति विश्वविद्यालय परिवार मेरे साथ अभेद्य कवन की तरह खड़ा रहा।सभी  के सहयोग से विश्वविद्यालय में मेरा पौंच वर्ष का कार्यकाल कई मायने मेंऐतिहासिक रहा. इसके लिए मैं पूरे विश्वविद्यालय परिवार का आगारी हूँ।

तीनबत्ती न्यूज़. कॉम
के फेसबुक पेज  और ट्वीटर से जुड़ने  लाईक / फॉलो करे

ट्वीटर  फॉलो करें
@weYljxbV9kkvq5ZB

वेबसाईट

कार्यक्रम में उपस्थित सभी महिला शिक्षिकाओं ने  कुलपति का स्वागत किया । सभी की और से डॉ. सध्या पटेल ने कुलपति  को चंदन का टीका एवं रक्षा-सूत्र बांधा। 
कार्यक्रम में अंत में पो निवेदिता मैत्रा ने कुलपति के सम्मान में प्रशस्ति पत्र का वाचन किया एवं सभी के प्रति आभार व्यक्त किया। कार्यक्रम का संचालन करते हुए प्रो. चंदा बेन ने कहा कि, कुलपति जी  का कार्यकाल न्याय और अथक परिश्रम के लिए याद रखा जायेगा। सहजता, सादगी और निष्ठा के साथ आपने पूरे विश्वविद्यालय परिवार को एक सूत्र में बाँधे रखा, जो कि उल्लेखनीय है।
 आयोजन में प्रो. अस्मिता गजभिए, प्रो. ममता पटैल, प्रो. अर्चना मेहता, प्रो. बंदना सोनी, डॉ. रश्मि सिंह डॉ. वंदना राजौरिया, डॉ. किरण महेश्वरी, डॉ. नीलम थापा, डॉ. रश्मि श्रीवास्तव, डॉ.शालिनी, डॉ. रीना बसु डॉ. रश्मि जैन, डॉ. विजय श्री. डॉ. अभिलाषा, लो, ऋतु यादव उपस्थित रहीं।

---------------------------- 



तीनबत्ती न्यूज़. कॉम ★ 94244 37885

-----------------------------

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें

Archive