बंसल क्लासेस,सागर +916232102606. +919340574756

बीना : झांसी रेलवे गेट के बंद से परेशानी, वैकल्पिक सड़क का निर्माण होगा, सांसद ने किया निरीक्षण

बीना : झांसी रेलवे गेट के बंद से परेशानी, वैकल्पिक सड़क का निर्माण होगा,  सांसद ने किया निरीक्षण 

सागर। बीना में झांसी रेलवे गेट क्रमांक 308 के बंद होने से रेलवे अंडर ब्रिज में पानी भरने के कारण शहर की आधी आबादी परेशान है । स्थानीय लोगों के लगातार विरोध के बाद भी रेलवे ने कोई सुध नहीं ली ।  स्थानीय लोगों की शिकायत पर शुक्रवार को सांसद राजबहादुर सिंह गेट का निरीक्षण करने बीना पहुंचे । विधायक महेश राय सहित अन्य जनप्रतिनिधियों के साथ उन्होंने बंद हो चुके झांसी गेट का निरीक्षण किया । लोगों की परेशानी को देखते हुए उन्होंने रेलवे अधिकारियों से शीघ्र  वैकल्पिक रास्ता बनाने के निर्देश दिए । भोपाल से आए डीईएन ऋषि यादव से सांसद ने पूछा यह रेलवे गेट बंद करने से पहले आपको कोई दूसरा विकल्प तैयार करना चाहिए था । शहर की आधी आबादी रेलवे के बंद होने से काफी परेशान हो रही है । आपकी गलतियों के कारण जनता का आक्रोश हम लोगों पर उतरता है । उन्होंने कहा कि ऐसा कोई रास्ता निकालो जिससे यह समस्या खत्म हो जाए ।

एबीपी न्यूज़
सोशल मीडिया पर वायरल एमपी का विडियो, स्मार्ट सिटी सागर में जब बैरिकेड साथ में ले चली भैंस...

 उन्होंने निर्माणाधीन ब्रिज के बाजू में दूसरा गेट बनाने की मांग रखी लेकिन रेलवे निर्माण विभाग के अधिकारी संजीव कुमार ने कहा कि यह संभव नहीं है । यहां का पूरा सिस्टम हटा दिया गया है अब चाह कर भी गेट तैयार नहीं किया जा सकता । इस पर सांसद बोले कि जब आपको पहले ही इस बात की जानकारी थी तो गलती क्यों की गई । नई बस्ती से शहर की कनेक्टिविटी बनाए रखने के लिए क्या किया जा सकता है । रेलवे अधिकारियों ने रेलवे लाइन के समानांतर आगासौद रोड स्थित डबल लाक रेलवे गेट तक सड़क बनाने का सुझाव दिया ।अधिकारियों ने कहा कि हम लोग इसका प्रस्ताव तैयार कर डीआरएम के पास भेजेंगे । रेलवे से मंजूरी मिलते ही  रोड बनाने का काम शुरू हो जाएगा ।

तीनबत्ती न्यूज़. कॉम
के फेसबुक पेज  और ट्वीटर से जुड़ने  लाईक / फॉलो करे

ट्वीटर  फॉलो करें
@weYljxbV9kkvq5ZB

वेबसाईट

 रेलवे रोड का भी किया निरीक्षण

ओवर ब्रिज देखने के बाद स्थानीय लोगों ने पश्चिमी रेलवे कॉलोनी जाने वाली सड़क की मांग रखी।  नागरिकों ने बताया कि इस मार्ग से तीन वार्ड और पश्चिमी रेलवे कॉलोनी के लोग निकलते हैं । इस पर सांसद राजबहादुर सिंह रेलवे की सड़क का निरीक्षण कर रेलवे अधिकारियों को सड़क बनाने के निर्देश दिए इस पर अधिकारियों ने अपनी सहमति दी ।
इसके बाद भाजपा कार्यालय में स्थानीय नागरिकों एवं कार्यकर्ताओं  समस्याएं सुनीं ।
इस अवसर पर विधायक महेश राय, विजय हुरकट, मनोज शर्मा, शिवकुमार देहरी, शुभम तिवारी, लोकेंद्र सिंह, अभिनव ठाकुर ,अमर प्रताप गोलू, भूपेंद्र ठाकुर, राजाबाबू यादव, भारती राय, प्रीति नायक, किरण ठाकुर,ज्योति श्राफ, अभिषेक लिटोरिया, विमल अहिरवार, रमेश जड़िया, सौरभ आचवल, मनीष पटेल, शैलेश शाह, बिट्टू सराफ, सुरेंद्र राजपूत, मुकेश पटेल सहित गणमान्य नागरिक उपस्थित थे ।

---------------------------- 



तीनबत्ती न्यूज़. कॉम ★ 94244 37885

-----------------------------
Share:

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें

Archive