बंसल क्लासेस,सागर +916232102606. +919340574756

मध्य भारत एग्रो प्लांट के विस्तार हेतु पर्यावरणीय मंजूरी के लिए लोक जन सुनवाई आयोजित


मध्य भारत एग्रो प्लांट के विस्तार हेतु पर्यावरणीय मंजूरी के लिए लोक जन सुनवाई आयोजित
 


सागर। सागर जिले के बंडा विकासखंड के ग्राम सौरई में मध्य भारत एग्रो प्लांट के विस्तार हेतु पर्यावरणीय स्वीकृति के लिए लोक जन सुनवाई  में कलेक्टर दीपक सिंह ने कहा कि किसी भी क्षेत्र वासी को कोई असुविधा नहीं होगी। उन्होंने कहा कि उक्त प्लांट के माध्यम से बंडा के साथ-साथ सागर को एक नई पहचान मिलेगी और पर्यावरण का भी पूरा ध्यान रखा जाएगा।

तीनबत्ती न्यूज़.कॉम
मासूम बच्चे का ड्राईवर और नौकर ने किया था अपहरण,
आई जी सागर अनिल शर्मा ने किया एक करोड़ की फिरौती कांड का खुलासा -
https://www.teenbattinews.com/2020/08/blog-post_20.html


सागर की बंडा तहसील अंतर्गत सौरई औद्योगिक क्षेत्र में स्थापित फर्टिलाइजर उद्योग में सर्च मध्य भारत एग्रो इंडस्ट्रीज प्राइवेट लिमिटेड के प्रस्तावित उत्पादन क्षमता विस्तार के संबंध में पर्यावरण स्वीकृति लागत लोक सुनवाई कलेक्टर श्री दीपक सिंह की अध्यक्षता में मध्य प्रदेश प्रदूषण नियंत्रण बोर्ड सागर के क्षेत्रीय अधिकारी द्वारा कराई गई। लोक जन सुनवाई में लगभग 150 लोग उपस्थित थे। लोक जन सुनवाई में उद्योग प्रबंधन द्वारा प्रस्तावित परियोजना की जानकारी दी गई। साथ ही प्रदूषण नियंत्रण हेतु किए जा रहा है कार्यों की जानकारी दी गई। स्थानीय लोगों द्वारा क्षमता विस्तार का समर्थन किया गया।

 क्षेत्र के विद्यालय का विकास एवं ग्रामीण सड़क निर्माण की मांग की गई उद्योग प्रबंधक द्वारा लगभग 3 करोड़ की राशि क्षेत्र के विकास हेतु आगामी 3 वर्षों में खर्च करने का आश्वासन दिया गया। परियोजना की लागत 436 करोड़ होगी एवं डीएपी, एनपीके फर्टिलाइजर 330000 टन प्रतिवर्ष का उत्पादन किया जाएगा वर्तमान सिंगल सुपर फास्फेट 180000 टन एवं ट्रिपल सुपर फास्फेट 66 हजार प्रतिवर्ष का निर्माण किया जाता है परियोजना में लगभग 350 लोगों को रोजगार मिलेगा। 

---------------------------- 

www.teenbattinews.com


तीनबत्ती न्यूज़. कॉम ★ 94244 37885

----------------------------- 
Share:

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें

Archive