SAGAR : 8000 से अधिक व्यक्तियों ने कोरोना से जीती जंग ,आत्मबल और मनोबल बनाए रखें

शुक्रवार, 21 अगस्त 2020

कोविड हॉस्पिटल में खून की उल्टियां हुई मरीज को, पड़ा रहा फर्श पर ,हुई मौत , जांच के आदेश

सागर : कोविड हॉस्पिटल में  खून की उल्टियां हुई मरीज को, पड़ा रहा फर्श पर ,हुई मौत , जांच के आदेश

★ फर्श पर उल्टियां होने का वीडियो हुआ था वायरल इसके बाद जागा प्रशासन

@विनोद आर्य

सागर। (तीनबत्ती न्यूज़ ) ।शासकीय बुन्देलखण्ड मेडिकल कालेज में हैरान कर देने वाली तस्वीर सामने आई है।  कोविड हॉस्पिटल के सारी वार्ड का एक  वीडियो सामने आया है । जिसमे एक मरीज जमीन पर पड़ा है । उसको खून की उल्टियां हुई और मौत हो गई। इस वीडियो से हड़कम्प मचा हुआ है ।मेडिकल कालेज के डीन डॉ जी इस पटेल ने कमिश्नर के निर्देशपर एक कमेटी गठित कर जॉच के आदेश दिए है। अवयवस्थाओ पहले भी कई वीडियो वायरल हुये हैं 

बताया जाता है कि मेडिकल कॉलेज के कोविड-19 अस्पताल स्थित सारी वार्ड में के पलंग नंबर 23 पर पड़े मरीज की अचानक  तबीयत बिगड़ी।  मरीज को  खून की उल्टी हुई।
खून से लथपथ हालत में मरीज  फर्श पर पड़ा
रहा और तड़फते तड़फते उसकी मौत हो गई। मोके पर डॉक्टर नही पहुचे।सागर जिले के बांदरी के चंद्रपुर गांव का लीलाधर कुशवाहा आज सुबह गम्भीर हालत में भर्ती हुआ था। जिसे टीबी थी। 

तीनबत्ती न्यूज़.कॉम
लोकनिर्माण मन्त्री गोपाल भार्गव निकले कोरोना पॉजिटिव

डीन ने मामले  में सफाई देते हुए कहा कि  मरीज को सुबह भर्ती कराया था। उसका इलाज भी जारी था। निमोनिया और टीबी थी।  इलाज में लापरवाही के सवाल पर कहा कि इलाज किया गया है। गंभीर हालत में था। उसकी देखरेख या साफसफाई में कोई गड़बड़ी है तो जांच कराई जा रही है। दोषियों पर कार्यवाही की जाएगी।

तीनबत्ती न्यूज.कॉम
छतरपुर में नगरपालिका कर्मियों को महिलाओं ने दौड़ा-दौड़ाकर पीटा,★छतरपुर बस स्टैड पर फुटपाथ पर अतिक्रमण हटाने पर हंगामा

बीएमसी में मरीज लीलाधर कुशवाह की मृत्यु  के संबंध में  सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हुआ । जिसको संज्ञान में लेते संभाग कमिश्नर के आदेशअनुसार अधिष्ठाता बीएमसी ने तत्काल प्रभाव से एक उच्चस्तरीय कमेटी का गठन किया है एवं 24 घंटे के अंदर रिपोर्ट प्रस्तुत करने का आदेश दिया है। जो व्यक्ति दोषी पाया जाएगा उनके विरुद्ध कठोर से कठोर कार्रवाई की जाएगी ।

  
---------------------------- 



तीनबत्ती न्यूज़. कॉम ★ 94244 37885

-----------------------------

 
 

1 comments:


SAGAR: जिला अस्पताल में 10 दिन में तैयार हो जाएगा ऑक्सीजन प्लांट , 100 बिस्तरों को रोज मिलेगी ऑक्सीजन

Archive