जंय श्री गणेशाय नमः

मंगलवार, 18 अगस्त 2020

15 कोरोना पॉजिटिव मरीजो से लेकिन नही हुए संक्रमित क्योंकि मास्क कभी नही उतारता :मन्त्री भूपेंद्र सिंह ★ आयोजन में हाथों में ग्लोब्स पहनकर ही पूजन - दीप प्रज्ववलन ★ मन्त्री से लेकर सुरक्षाकर्मी तक मास्क और हाथ मे ग्लोब्स पहने दिखते है

15 कोरोना पॉजिटिव मरीजो से लेकिन नही हुए  संक्रमित क्योंकि मास्क कभी नही उतारता :मन्त्री भूपेंद्र सिंह

★ आयोजन में हाथों में ग्लोब्स पहनकर ही  पूजन - दीप प्रज्ववलन

★ मन्त्री से लेकर सुरक्षाकर्मी तक मास्क और हाथ मे ग्लोब्स पहने  दिखते है 

# कोविड-19

@ विनोद आर्य

सागर। (तीनबत्ती न्यूज़.कॉम) ।  देशभर  में जहां कोरोना संक्रमण फैलता जा रहा है । मन्त्री से लेकर सन्तरी तक शिकार हो रहे है । कोरोना संक्रमण से हजारो लोगो की मौत हो गई। एमपी की बात करे तो सीएम शिवराज सिंह और उनके मन्त्रिमण्डल के आधा दर्जन से अधिक सहयोगी संक्रमित पाए गए। पार्टी प्रदेशाध्यक्ष सहित कई विधायक भी इसकी चपेट में है । प्रदेश में 27 उपचुनावों के चलते राजनीतिक गहमागहमी  कार्यक्रमों  में रहती है। ऐसे में कोरोना संक्रमण से सुरक्षित रखना नेताओं के लिए किसी चुनोती से कम नही है। सोसल डिस्टेंस की धज्जियां उड़ाते भीड़भाड़ भरे स्वागत कार्यक्रम आलोचना और संक्रमण फैलाने  का जरिया बने है। 
ऐसे हालातो में एक नगरीय विकास  एवम आवास मन्त्री भूपेंद्र सिंह का कहना है कि  वे कोरोना संक्रमण  को लेकर बेहद सतर्क है।  इस दौरान वे 15 पॉजिटिव मरीजो से मिल चुके ।इनके साथ  दो दो घण्टे बैठे । लेकिन बचे रहे ।  इसकी बजह बताई की वे पूरे समय मास्क और ग्लोब्स  पहने रहते है और सोशल डिस्टेंस का सख्ती से पालन करते है। लोगो से दूर रहकर बात करने को कहते है। 

तीनबत्ती न्यूज़.कॉम
सागर-कानपुर हाईवे पर कार -ट्रक की भिड़ंत,तीन की मौत,दो घायल

एमपी में शिवराज सिंह और भाजपा प्रदेशाध्यक्ष वीडी शर्मा के संक्रमित होने पर सत्ता और संगठन की लगातार बैठकें लेने वाले नगरीय विकास और आवास मन्त्री और  विधानसभा उपचुनावों की प्रबन्ध समिति के संयोजक  भूपेंद्र सिंह का एक उदाहरण भी कोरोना  वायरस के संक्रमण की सतर्कता का बनते जा रहे है ।

एबीपी न्यूज़
मंत्री भूपेंद्र सिंह का दावा, मिल चुका हूं 15 कोरोना पॉजिटिव मरीज़ों से, सोशल डिस्टेंसिंग और मास्क ने बचाये रखा

कार्यक्रमो में मास्क और हाथ मे ग्लोव्स पहने  दिखते है हमेशा भूपेंद्र सिंह,   भगवान से लेकर महापुरुषों के लिए पूजन में टीका लगाते समय भी दस्ताने पहनते है

भोपाल से लेकर सागर और उनके विधानसभा क्षेत्र सुरखी में लोग हमेशा मन्त्री को  मास्क लगाए और दस्ताने पहने ही देखते है। आयोजनों में बचना और दूर रहना वे खुद ही करते रहते है यह काम सुरक्षाकर्मी भी करते है। 
बल्कि मन्त्री भूपेंद्र सिंह कार्यक्रम में किसी मूर्ति /फोटो को टीका लगाते है तो हाथ मे दस्ताने पहने ही  यह काम करते है। यही नही दीप प्रज्ज्वलन करने के दौरान मन्त्री ग्लोब्स ही पहने रहते है। समारोह में मंच पर दूरियां बनाये रखने का ध्यान भी रहता है। आयोजनों में सोशल डिस्टेंस और मास्क की अनिवार्यता के निर्देश दे रखे है। सागर में यदि मिलने वाले आते है तो तीन फुट दूर कुर्सी पर बैठाकर बात करेंगे। मन्त्री के इर्दगिर्द रहने वाले सुरक्षाकर्मी /पीए आदि भी मास्क और हाथ मे दस्ताने पहने दिखते है । लोगो को हटाते नजर आते है। 

तीनबत्ती न्यूज़. कॉम
के फेसबुक पेज  और ट्वीटर से जुड़ने  लाईक / फॉलो करे

ट्वीटर  फॉलो करें
@weYljxbV9kkvq5ZB

वेबसाईट

15 कोरोना पॉजिटिव मरीजो से मिला

हाल ही में सागर में एक लोकार्पण कार्यक्रमा में मंच से कहा कि मास्क पहने । खासतौर से गांव वाले इसका ध्यान रखे।  यह न समझे कि गांवों में कोरोना नही हो सकता। कोरोना किसी को भी हो सकता है। इससे बचाव का ध्यान रखे। में अपना उदाहरण देता हूँ। मै अभी तक  15 मरीजो से मिल चुका हूँ।  दो दो घण्टे इनसे  चर्चा की । लेकिन बचा रहा हूँ तो सिर्फ मास्क और सोसल डिस्टेंस की वजह से । मेरी सभी से अपील है कि मास्क पहने  दूरियां बनाये रखे। में तो बात करते समय भी लोगो से कहता हूँ दूर से बात करे। 

---------------------------- 



तीनबत्ती न्यूज़. कॉम ★ 94244 37885

-----------------------------

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें

Archive