जंय श्री गणेशाय नमः

बुधवार, 19 अगस्त 2020

बेरोजगार युवक-युवतियों ने सांसद संग माना मुख्यमंत्री का आभार

बेरोजगार युवक-युवतियों ने सांसद संग माना मुख्यमंत्री का आभार
सागर।मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री  शिवराज सिंह चौहान के अहम फैसले राज्य में सरकारी नौकरियां अब सिर्फ स्थानीय निवासियों को ही मिलेंगी, से प्रदेश के बेरोजगार युवक-युवतियों में खुशी की लहर जाग गई है ।सागर के बेरोजगार युवक-युवतियों ने सागर सांसद राजबहादुर के संग मुख्यमंत्री का आभार माना है ।

तीनबत्ती न्यूज़.कॉम
15 कोरोना पॉजिटिव मरीजो से मिले, लेकिन नही हुए  संक्रमित क्योंकि मास्क कभी नही उतारता :मन्त्री भूपेंद्र सिंह
★ आयोजन में हाथों में ग्लोब्स पहनकर ही  पूजन - दीप प्रज्ववलन

कार्यक्रम को संबोधित करते हुए सांसद राज बहादुर सिंह ने कहा कि भाजपा मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री श्री शिवराज सिंह चौहान ने प्रदेश के हर वर्ग के बेरोजगारों के लिए रोजगार मिले, शासकीय सेवा में काम करने का अवसर प्राप्त हो, इस हेतु ऐतिहासिक और क्रांतिकारी कदम उठाते हुए यह तय किया कि मध्य प्रदेश की सरजमीं पर रहने वाले बेरोजगार युवक-युवतियों को ही मध्यप्रदेश शासन की नियुक्ति में आवेदन की पात्रता होगी । इससे मध्यप्रदेश के बेरोजगारों को प्राथमिकता के आधार पर रोजगार मिलेगा । यह बहुत ही महत्वपूर्ण और ऐतिहासिक उपलब्धि भाजपा की है । इसका हम सभी मान्यवर मुख्यमंत्री जी का हृदय की गहराइयों से आभार व्यक्त करते हैं ।
आभार कार्यक्रम अवसर पर सुखदेव मिश्रा, लक्ष्मण सिंह, राजाराम सैनी, राजेश सैनी, नरेंद्र तिवारी, सोमेश जड़िया, संदीप सोनी, राजीव सोनी, अजय देवलचौरी, अनिल नैनधरा, गणेश नवरंग, आकाश ठाकुर, आकाश शुक्ला, राजेश ठाकुर, शुभम सागर, देवाशीष दुबे,अशोक पांडे, सचिन दुबे, अक्षय मौर्य, ऋषि सोनी, ऋषि मिश्रा, शशांक राय, मुकुल तिवारी, काशी पटेल, रामकिशोर पांडे, सहित नवयुवा हर्षवर्धन राजपूत, आन्या चन्नी,  तपस्या सैनी, पूजा सिंह, प्रज्ञा सिंह, आयुषी शुक्ला, रिया दुबे, हिमांशु पटेल, शिवा योगी एवं अभिषेक सुमन सहित सैकड़ों की संख्या में नागरिक उपस्थित थे ।

---------------------------- 



तीनबत्ती न्यूज़. कॉम ★ 94244 37885

-----------------------------

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें

Archive