SAGAR : 8000 से अधिक व्यक्तियों ने कोरोना से जीती जंग ,आत्मबल और मनोबल बनाए रखें

शनिवार, 22 अगस्त 2020

कांग्रेस छलकपट और गुटबाजी की सरकार:मन्त्री गोविंद राजपूत ★ गोविंद राजपूत को भाजपा में लाने गया था कांग्रेस में: पूर्व मन्त्री रामकृष्ण कुसमारिया

कांग्रेस छलकपट और गुटबाजी की सरकार:मन्त्री गोविंद राजपूत

★ गोविंद राजपूत को भाजपा में लाने गया था कांग्रेस में: पूर्व मन्त्री रामकृष्ण कुसमारिया



सागर । कभी कमलनाथ सरकार मे मन्त्री रहे गोविंदकराजपूत भाजपा में शामिल होने के बाद अपने विधानसभ क्षेत्र सुरखी के दौरे पर कमलनाथ  और उनकी सरकार की  नीतियों को जमकर कोस रहे है। वही सीएम शिवराज सिंह की नीतियों की तारीफ कर रहे है। परिवहन मंत्री  गोविंद  राजपूत इन दिनों विकास कार्यो के भूमिपूजन और शिलान्यास कार्यक्रमो के जरिये चुनाव प्रचार अभियान छेड़े है। उनके  साथ  भाजपा  के  सांसद और अन्य विधायक भी उपस्थिति दर्ज करा रहे है। 

केबिनेट मन्त्री राजपूत ने आज  घूघर और बरोदा सेक्टर के कार्यकर्मो में कहा कि  प्रदेश में जनता जर्नादन ने  भाजपा और कांग्रेस पार्टी की सरकारें देखी हैं।  जहां कांग्रेस पार्टी की सरकार झूठ फरेब छलकपट गुटवाजी की सरकार हुआ करती थी । वही भाजपा सरकार में हमेशा समाज के अंतिम पंक्ति में खडे अंतिम व्यक्ति की चिंता की गई है।

श्री राजपूत ने कहा की प्रदेश में अभी 15 महीनांं की कांगे्रस सरकार में कमलनाथ सरकार ने उधोगपतियों को खुश करने के लिए ग्लोबल इंवेस्टर्स मीट आयोजित की जिसका नतीजा शून्य निकला।
फूहड मनोरंजन के नाम पर आईफा अवार्ड की नौटंकी मे करोड़ो रूपये फूक दिये। न तो किसानों के  दो लाख का कर्ज माॅफ हुआ न बेराजगारों को भत्ता मिला। जबकि भाजपा की शिवराज सरकार के चंद महिनों में ही किसानों को राहत देने वाले पैकेजए नौकरियों मे प्रदेश के युवाओ को प्राथमिकता सहित सभी क्षेत्रों में उल्लेखनीय काम हुए है।

मंत्री गोविंद सिंह ने बरोदा वासियों के लिए 2 करोड़ 76 लाख की लागत से बनने वाले बड़ीसौगात दी । निर्माण की घोषणा की धूधर सम्मेलन मे भी 75 लाख की नल जल योजना बरोदा मे हायर सेकेंण्डरी स्कूल के उन्नयन की धोषणा की।

तीनबत्ती न्यूज़. कॉम
के फेसबुक पेज  और ट्वीटर से जुड़ने  लाईक / फॉलो करे

ट्वीटर  फॉलो करें
@weYljxbV9kkvq5ZB

वेबसाईट


गोविंद राजपूत को भाजपा में लाने कुछ समय के लिए कांग्रेस में गया था: कुसमारिया

इस मौके पर पूर्व मंत्री डॉ रामकृष्ण कुसमरिया ने कहा कि गोविंद सिंह राजपूत भी हैं जो कि अपने क्षेत्र की जनता के लिए हमेशा समर्पित है। मुझे बड़ा कष्ट होता था कि गोविंद सिंह राजपूत कांग्रेस में है इसलिए मैं उन्हें लाने के लिए भाजपा से कुछ समय के लिए दूर हुआ ।अब गोविंद सिंह राजपूत भाजपा में है जो जनता के साथ हमेशा खड़े हैं।
 पूर्व अध्यक्ष डालचंद पटेल ने क्षेत्र की जनता से अपील की है कि अपने क्षेत्र का विकास चाहिए हेतु ऐसे प्रतिनिधि को चुने जो आपके लिए विधानसभा में लड़के काम ला सके और ऐसे ही नेता है हमारे गोविंद भैया क्षेत्रवासियों को हर समय काम करने वाले ।

जिला अध्यक्ष गौरव सिरोठिया ने कहा कि पूरी कांग्रेस भाजपा में शामिल हो चुकी है गोविंद सिंह राजपूत के कारण ही भाजपा की सरकार बनी है कांग्रे सरकार ने तो भाजपा द्वारा चलाई जा रही तीर्थ यात्रा कन्यादान योजना जैसी तमाम योजनाएं बंद कर दी थी अब फिर गोविंद सिंह राजपूत को जीता कर भा जा पा की सरकार लानी है अन्य विधानसभाओं के अपेक्षा सुर की विधानसभा सभा में सबसे अधिक वोटों से गोविंद सिंह राजपूत को जिताना है
कार्यक्रम में  लक्ष्मन सिंह  जितेंद्र सिंह ;मंडल  अर्जन पटेल अरून दुबे धूधर,  नाथूराम बडे भाई,  अरविंद त्रिपाठी, साहब सिंह जी, बुंदेल सिंह, अन्नू धूधर,  पप्पू राय सीहोरा,  धीरज सिंह जी,  बलराम गौतम जी, योगेश सिंह गोलू  पाल  विष्णु नेमा  पप्पू दुबे सूखा हरिषंकर राठोर  रधुवीर कुर्मी आदि शामिल हुए। 

---------------------------- 



तीनबत्ती न्यूज़. कॉम ★ 94244 37885

-----------------------------


0 comments:

एक टिप्पणी भेजें


SAGAR: जिला अस्पताल में 10 दिन में तैयार हो जाएगा ऑक्सीजन प्लांट , 100 बिस्तरों को रोज मिलेगी ऑक्सीजन

Archive