बंसल क्लासेस,सागर +916232102606. +919340574756

भगवान गणेश जी मिट्टी की प्रतिमाओं का किया वितरण, कोरोना वॉरियर्स को भेंट की मूर्तियां

भगवान गणेश जी मिट्टी की प्रतिमाओं का किया वितरण,  कोरोना वॉरियर्स को भेंट की मूर्तियां


 सागर.।  विधि छात्र परिषद मध्य प्रदेश के प्रदेश अध्यक्ष एवं भाजपा विधि प्रकोष्ठ के जिला सहसंयोजक समाजसेवी एड.दीपक पौराणिक एवं उनके साथियों के द्वारा प्रति वर्ष की भांति इस वर्ष भी निशुल्क मिट्टी के गणेश प्रतिमाओं का निशुल्क वितरण किया।
आठ वर्षों की सामूहिक मूर्ति वितरण का भव्य कार्यक्रम कोरोना काल के चलते नही किया घर पर सभी प्रतिमाओं का पूजन पंडितों की उपस्थिति ने मंत्रोच्चार से पूजन आरती उपरांत प्रतिमाओं का निःशुक्ल वितरण किया।
 एडवोकेट दीपक पौराणिक ने बताया कि यह हमारे आयोजन का आठवां वर्ष है तथा इस वर्ष भी हमने पंचगव्य एवं शुद्ध मिट्टी गौ माता के गोबर सहित पांच नदियों के जल से मिलाकर बने मिट्टी के गणेश की छोटी-छोटी प्रतिमाएं बनाई थी गणेश चतुर्थी के पूर्व ही आज  वितरित की है।

तीनबत्ती न्यूज़. कॉम
के फेसबुक पेज  और ट्वीटर से जुड़ने  लाईक / फॉलो करे

ट्वीटर  फॉलो करें
@weYljxbV9kkvq5ZB

वेबसाईट

प्रतिमाएं भी 151 बन सकी थी जिनको कुछ घरों में जाकर तथा कोरोना वॉरियर्स को भी उनके कार्यस्थल पर जाकर मूर्तिया स्थापना पूजन हेतु भेंट की।
प्रतिमाओं को कुछ घरों में,पुलिस चौकी में पोलिस को,सरकारी अस्पताल में कोरोना वॉरियर्स को बैंक के कर्मचारियों और पंचायत में भी तथा कुछ बच्चों को प्रतिमाएं निःशुक्ल वितरण की गई।
ऊक्त कार्यक्रम में श्री कृष्ण केशव पौराणिक,एड दीपक पौराणिक, कौशल किशोर पाठक,राजू चौवे,वीरू पाठक,घनश्याम ठाकुर,निधीश तिवारी,जगदीश मिश्रा,राजकिशोर पाठक,गणेश ठाकुर,इमरत सेन,संतोष सेन इत्यादि सम्मलित रहे।
---------------------------- 



तीनबत्ती न्यूज़. कॉम ★ 94244 37885

-----------------------------
Share:

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें

Archive