बंसल क्लासेस,सागर +916232102606. +919340574756

मासूम बच्चे का ड्राईवर और नौकर ने किया था अपहरण, आई जी सागर अनिल शर्मा ने किया एक करोड़ की फिरौती कांड का खुलासा

मासूम बच्चे का ड्राईवर और नौकर ने किया था अपहरण, आई जी सागर  अनिल शर्मा ने किया एक करोड़ की फिरौती कांड का खुलासा


★ अपह्त अभिन्न तिवारी सकुशल बरामद, पांच आरोपी हिरासत में।
आईजी अनिल शर्मा,DIG विवेक राज सिंह,SP सचिन शर्मा ने किया मामले का खुलासा

छत्तरपुर।(तीनबत्ती न्यूज़)।  छत्तरपुर  में कल मंगलवार को  दिनदहाड़े हुए एक प्रापर्टी डीलर  6 साल के मासूम  बेटे का अपहरण उनके घरेलू नोकर और ड्राईवर ने अपने साथियों के साथ मिलकर अपहरण  की साजिश रची थी। एक करोड़ रुपये की फिरौती मांगी थी।  पुलिस की सक्रियता से आसपास  के गांवासियो  की मदद से आज सुबह  बच्चे अभिन्न को सकुशल बरामद कर लिया। इस मामले में पांच आरोपियों को हिरासत में लिया है। अपहरण के मामले में आईजी अनिल शर्मा,DIG विवेक राज सिंह,SP सचिन शर्मा ने आज मिडिया के सामने पूरा खुलासा किया। भाजपा अध्यक्ष और सांसद वीडी शर्मा ने पुलिस की सफलता पर बधाईया दी है। 

तीनबत्ती न्यूज़.कॉम
MP: देशी -विदेशी शराब दुकानों  पर लगेगी रेट लिस्ट, आदेश जारी

आईजी अनिल शर्मा के अनुसार सिविल लाईन क्षेत्र की चौबे कालोनी निवासी भास्कर  तिवारी का छह साल का बेटा अभिन्न कल दोपहर में घर के बाहर खेलते हुए गायब हुआ था । इसके बाद फोन पर एक करोड़ रुपये की फिरौती मांगी गई। पुलिस ने बड़े स्तर पर छानबीन शुरू की। कई तकनीकों का इस्तेमाल करते और  लोगो की मदद से बच्चे को आज गढ़ी मलहरा के निवारी गांव की खोप की पहाड़ियों से सकुशल बरामद कर लिया गया।  इसमे भास्कर तिवारी के नोकर छगन सेन और ड्राईवर नीरज पटेल ने बच्चे को घर के बाहर से गायब कर अपने साथियों के हवाले कर दिया था। पुलिस   ने अपरहण कांड में चगन सेन, नीरज राय, संजीव पटेल, किशन अहिरवार, हल्के कुशवाहा  को हिरासत में लिया है । इनसे पूछताछ जारी है। 

तीनबत्ती न्यूज़.कॉम
सागर: महिला पटवारी सहित 8, पॉजिटिव निकले, एक सराफा व्यापारी की मौत, 12 हुए डिस्चार्ज


DIG विवेक राज सिंह,SP सचिन शर्मा,ASP समीर सौरव,CSP उमेश शुक्ला, टीआई अरविंद्र सिंह दांगी,टीआई धर्मेंद्र सिंह सहित तमाम पुलिस कर्मियों की भूमिका सराहनीय रही। भाजपा प्रदेशाध्यक्ष और क्षेत्रीय सांसद वीडी शर्मा ने इस कांड के आरोपियों को गिरफ्तार करने और बच्चे को सकुशल बरामद करने पर पुलिस की सराहना की है और ट्वीट कर बधाईया दी। 

---------------------------- 



तीनबत्ती न्यूज़. कॉम ★ 94244 37885

-----------------------------
Share:

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें

Archive