बंसल क्लासेस,सागर +916232102606. +919340574756

सुरखी: एक पंचर-गााड़ी सुधारने वाले कांग्रेसी की प्रताड़ना का मामला, कांग्रेसियों ने ज्ञापन दिया पुलिस अधीक्षक को

सुरखी:  एक पंचर-गााड़ी सुधारने वाले कांग्रेसी  की प्रताड़ना का मामला, कांग्रेसियों ने ज्ञापन दिया पुलिस अधीक्षक को 

★ पुलिस-प्रशासन ने  रात में  मारा  था छापा, मिला था सिर्फ डेढ़ लीटर पेट्रोल 

सागर ।  सागर जिले की सुरखी विधानसभा में 
में उपचुनाव को लेकर राजनीतिक सरगर्मियां चालू है।  परिवहन एवम राजस्व मन्त्री 
गोविंद राजपूत के विधानसभा क्षेत्र सुरखी में कांग्रेसियों पर मामले दर्ज  होना जारी है। इसके चलते  मन्त्री पर लगातार प्रताड़ना के आरोप लग रहे है। 
ताजा मामला सुरखी के जैसीनगर तहसील का है। यहां एक कांग्रेस कार्यकर्ता ने  कमलनाथ से मुलाकात की फोटो फेसबुकपर शेयर की ।  इसके बाद उसकी दुकान पर रात में छापा मारा। पंचर गाड़ी सुधारने की छोटी सी दुकान खोले इस युवक की दुकान में सिर्फ डेढ़ लीटर पेट्रोल मिला। इस मामले में प्रसासन कुछ भी नही बोल रहा है।  
सुरखी विधानसभा के जैसीनगर कांग्रेस के पदाधिकारियों के मुताबिक  राजनीतिक दबाब के चलते प्रशासन द्वारा कांग्रेसी कार्यकर्ताओं पर कार्यवाही की जा रही है। गौरतलब है कि स्वतंत्रता  दिवस की पूर्व संध्या पर युवक कांग्रेस जैसीनगर के नगर अध्यक्ष आकाश विश्वकर्मा के घर पर  प्रशासन द्वारा अवैध डीजल पेट्रोल संधारण की सुचना के चलते छापामार कार्रवाई की गई लेकिन मौके पर महज डेढ़ लीटर पेट्रोल मिला। 
वही कांग्रेस सेवादल के जैसीनगर ब्लॉक अध्यक्ष अनिल सोनी के अनुसार हमारे कांग्रेस के पदाधिकारी  के यहां छापेमारी कार्यवाही की गई, उन्होंने आगे कहा कि सुरखी  में हम कांग्रेसियों को स्वतंत्रता का अधिकार नहीं है हम कांग्रेसी किसी अपने नेता या व्यक्ति के पास जाते हैं तो वह फोटो शेयर नहीं कर सकते, यहां डर का माहौल है !

तीनबत्ती न्यूज़. कॉम
के फेसबुक पेज  और ट्वीटर से जुड़ने  लाईक / फॉलो करे

ट्वीटर  फॉलो करें
@weYljxbV9kkvq5ZB

वेबसाईट

वही जैसीनगर ब्लॉक कांग्रेस के अध्यक्ष दिलीप पटेल ने कहा कि विगत 2 माह से कांग्रेसी कार्यकर्ताओं व व्यापारियों पर राजनीतिक दुर्भावना के चलते कार्यवाही की जा रही है, आज स्वतंत्रता  दिवस के मौके पर सुरखी कांग्रेसी कार्यकर्ता अपने आप को असहज महसूस कर रहे हैं आजादी के दौर में पूरे क्षेत्र में भय डर का माहौल बना हुआ है लोग अपने दिल और मन की बात नहीं कर पा रहे हम लोग राजनीतिक हिसाब से अपनी बात नहीं रख पा रहे है इस वजह से हम सभी दुखी है।

कांग्रेस ने दिया ज्ञापन

आकाश विश्वकर्मा पर मामले वापिस लेने की मांग को लेकर पुलिस अधीक्षक अतुल सिंह से   आज प्रदेश महामंत्री मुकुल पुरोहित, राम कुमार पचौरी, अवधेश तोमर और शेलेन्द्र तोमर आदि ने मुलाकात की। इसके साथ ही एक ज्ञापन सौंपकर  मामला वापिस लेने की मांग की।  
Share:

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें

Archive