सागर की पहचान -लाख बंजारा झील

बुधवार, 6 जनवरी 2021

ABVP ने किया डॉ गौर विवि में प्रदर्शन कर सौंपा ज्ञापन

ABVP  ने किया डॉ गौर विवि में प्रदर्शन कर  सौंपा ज्ञापन


सागर। अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद सागर विश्वविद्यालय के कार्यकर्ताओं द्वारा.अल्टीमेटम देने के  बाद भीडॉ गौर विश्वविद्यालय प्रशासन ने छात्र-छात्राओं की मांग को पूरा नहीं किया ।जिससे विद्यार्थी परिषद के कार्यकर्ताओं में आक्रोश मैं आकर विश्वविद्यालय प्रशासन भवन के सामने 4 घंटे से भी अधिक विश्वविद्यालय के कुलपति और विश्वविद्यालय प्रशासन के विरोध में जमकर नारेबाजी कर प्रदर्शन किया। 

Abvp की मांग है कि  सभी कक्षाओं की प्रवेश सीट बढ़ाई जाए ,छात्रों से बसूली गयी.150 रुपये बंद कर पोर्टल फीस वापिस की जाए ।.क्रीड़ा विभाग से 2019 व 2020 के प्रतिभागियों को ट्रैकसूट जल्द दिए जाए ।ऑनलाइन कॉउन्सिल का टेंडर किस कंपनी को दिया गया । सार्वजनिक किया विवि परिसर के माध्य से हाईवे मार्ग चालू है । जिसमें गतिअवरोध व साइन वोर्ड लगाए जाए।
 इन सभी समस्याओ का समाधान नही किया गया तो विवि का घेराव कर चरणबद्ध तरीके आंदोलन किया जाएगा। एक ज्ञापन भी कुलसचिव को सौंपा। इस दौरान जिला संयोजक श्रीराम रिछारिया एवं अधिक संख्या मे कार्यकर्ता एवं छात्र उपस्थित रहे।


---------------------------- 





तीनबत्ती न्यूज़. कॉम ★ 94244 37885


-----------------------------

0 comments:

टिप्पणी पोस्ट करें


SAGAR : ऑक्सीजन की प्रति घंटे के हिसाब से कीमत तय ,लो फ्लो ऑक्सीजन प्रति घंटे डेढ़ सौ एवं हाईफ्लो ऑक्सीजन व्हिथ वेंटीलेटर 300 रुपये

Archive